औरत के इशारे || यदि औरत पुरषों को देखकर करती है ऐसे इशारे तो…….

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

औरत के इशारे || यदि औरत पुरषों को देखकर करती है ऐसे इशारे तो…….

औरत के इशारे || यदि औरत पुरषों को देखकर करती है ऐसे इशारे तो……. || Aurat Ke Ishare

औरत के इशारे
औरत के इशारे

औरत हो या लड़की जब किसी मर्द को पसंद करती है तो औरत का व्यवहार उसके प्रति बदल जाता है। वह कभी भी अपने मुंह से उस लड़के को नहीं बोल पाती कि मैं तुमसे प्यार करती हूं क्योंकि उनकी अपनी मजबूरियां होती है।

उनका हमारे समाज में एक दायरा होता है जिसे वह कभी भी तोड़ कर हमारे सामने नहीं आ सकती। लेकिन वह अपने मन की इच्छाओं को कभी भी दबा कर नहीं रख सकती।

इसलिए औरतें अपने इन इच्छाओं को जाहिर करने के लिए या किसी को बताने के लिए अपने व्यवहार में बदलाव लाने लगती है।

इसी दौरान वह कुछ ऐसी हरकतें करती है या फिर बातें कहती है जिसे देखकर यह सुनकर हम अंदाजा लगा सकते हैं कि यह औरत या लड़की हमें बहुत ही पसंद करने लगी है।

और फिर वह लड़की या औरत यही चाहती है कि आप उनके इन इशारों को समझ कर आगे बढ़कर पहल करो। लेकिन दोस्तों हम में से ज्यादातर मर्दों को या लड़कों को यह इशारे पल्‍ले ही नहीं पढ़ते यानी कि समझ में नहीं आते।

और जो इन्हें समझते हैं उनकी तो लॉटरी निकल पड़ती है। तो चलिए दोस्तों आपका ज्यादा वक्त ना लेते हुए आपको बताते हैं कि वह कौन सी हरकतें है या यूं कहें कि इशारे है जिसे देखकर आप समझ सकते हो कि कोई भी लड़की या औरत आपको पसंद करने लगी है।



दोस्तों औरत का वह पहला इशारा जब वह आपको पसंद करने लगती है या फिर आपको चाहने लगती है तो वह आपसे खुद ब खुद हो कर बात करना शुरू कर देगी।

और आपको देखते ही उनके चेहरे पर एक अलग सी मुस्कुराहट आपको देखने को मिलेगी। वह आपको ऐसा कुछ बोलेगी जिसे सुनकर आप समझ जाओगे कि वह लड़की या फिर कोई औरत आपको पसंद करने लगी है।

जी हां दोस्तों बिल्कुल क्योंकि वह चाहती है कि ऐसे वक्त पर आप उनसे हमेशा ही बात करते रहे। आपका साथ उन्हें अच्छा लगने लगता है और वह आपसे जब भी बात करेगी वहां आपके नजरों से नजरें मिलाकर बात करेगी।

और इसी दौरान आप उनकी नजरों में आपके लिए वह शर्म और वह चांद देख सकते हो जो आप इतने दिनों से उसे देखना चाहते थे। अगर ऐसी हरकतें आपको बार बार देखने को मिले तो दोस्तों समझ जाइएगा कि वह लड़की या फिर औरत आप में दिलचस्पी लेने लगी है।



चलिए दोस्तों आपको बताते हैं दूसरी बात अगर कोई लड़की या शादीशुदा औरत आप में इंटरेस्टेड है तो वह आपसे हमेशा एक ही सवाल पूछेगी।

तो वह यह जानना चाहेगी कि आपके जीवन में और कोई लड़की या फिर कोई और तो नहीं या फिर आप किसी लड़की या औरत को पसंद तो नहीं करते।

दोस्तों लड़की या या फिर औरतें आपसे यह सवाल पूछ कर यह एहसास करवाना चाहती है कि अगर आपके जीवन में और कोई तो नहीं।

तो वह आपकी जिंदगी में आना चाहेगी इसलिए वह हमेशा आपसे यही सवाल करेगी और वह आपको जताएगी कि वह आपको बहुत ही पसंद करती है।


Ugaoo Football Ceramic Pot
Ugaoo Football Ceramic Pot 

दोस्तों यह तीसरी बात बहुत ही दिलचस्प है कि किसी भी शादीशुदा औरत को डबल मीनिंग बातें करना बहुत ही ज्यादा पसंद आता है। हालांकि वह अपने जीवन में हर किसी से ऐसी डबल मीनिंग बातें नहीं कर पाती।

और यही इशारा है दोस्तों जिससे कि आपको कंफर्म हो जाएगा कि वह औरत आपके लिए जान निछावर करने के लिए तैयार है। अगर ऐसी बातें आपके सामने हो तो आप समझ जाईएगा कि वह औरत आपके साथ रिलेशन शेयर करना चाहती है।

उनकी इन डबल मीनिंग बातों का सीधा मतलब यह है कि वह आपको खुला ग्रीन सिग्नल दे रही है। इसी के साथ दोस्तों हम आपको एक एडवाइज भी देना चाहते हैं।

किसी भी लड़की या औरत को कभी भी जल्‍दबाजी नहीं होती। उन्हें हर काम मजे लेकर करने की आदत होती है। इसलिए दोस्तों आप कभी भी उनके साथ जल्दबाजी में कोई काम मत कीजिएगा।



तो दोस्तों अगर आपको हमारी यह जानकारी पसंद आयी तो इसे शेयर  जरूर करें। धन्यवाद!

 

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.