कौन सी दवा रात में खाने से सुबह पेट पूर्णतया साफ हो जाता है?

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

क्‍या आप जानते हैं कि कौन सी दवा रात में खाने से सुबह पेट पूर्णतया साफ हो जाता है? आप जानकर हैरान हो सकते हैं और नहीं भी। 

जी हां आप हैरान हो जाएंगे कि कोई फल है अगर साम को सोते समय एक या दो खा लिया जाए तो सुबह पेट पूरी तरह साफ हो जाएगा और बहुत ही आनंददायक प्रतीत होगा, और कोई भी मेडिसिन खाने के बाद साइड इफेक्ट का डर भी लगा रहता है।

 

इसलिए यह फल जरूर खाएं सोते समय इसको खाने से वजन में वृद्धि होती हैं और पेट हमेशा एक लेबल में रहता है अगर आप मॉर्निंग वॉक करते हैं तो आप हमेशा अपने आप को बदलते पाएंगे तो यह फल है।

केला… केला ही ऐसा फल है जो आपके पेट को साफ करने में अत्‍यंत सहायक सिद्ध हो सकता है। तो आज ही लाइए और रोज शाम को खाना खाने के बाद एक से दो केला जरूर खाएं। पेट साफ होने की 100% गारंटी।


Pure Source India Ceramic Regular 10 Ml Lavender Aroma and 4 Tea Light Candle 


बहुत सारे लोगों का मानना है कि शाम को केला नहीं खाना चाहिए,, क्यूं नहीं खाना चाहिए भाई जिससे हमारा सेहत मेंटेन रहता है। हमे लाभ मिलेगा तो हम क्यूं नहीं खाएं।

आप कोई भी ताकत की टॉनिक ले आए उसमे केला का मिश्रण जरूर रहता है। जो खाना खाने के बाद ही लिया जाता है। इससे तो अच्छा यह फ्रूट है, जो हमारे सामने ताजा और फ्रेश है।

यह हमारा आजमाया हुआ विधी है , जिससे पेट पूरा साफ़ रहता है। आपको यकीन हो जाएगा जब आप इसका प्रयोग एक दिन कर लेंगे तो ।

पसंद आए तो आगे शेयर करके बढ़ाए धन्यवाद्।

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.