सोने के नियम – भगवान कृष्ण कहते हैं जब कोई स्त्री ऐसे सोती है तो बनते हैं करोड़पति

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

सोने के नियम – भगवान कृष्ण कहते हैं जब कोई स्त्री ऐसे सोती है तो बनते हैं करोड़पति

सोने के नियम – भगवान कृष्ण कहते हैं जब कोई स्त्री ऐसे सोती है तो बनते हैं करोड़पति

भगवान कृष्ण कहते हैं जब कोई स्त्री ऐसे सोती है तो घर में अमीरी आती है बनते हैं करोड़पति

सोने के नियम
सोने के नियम

नमस्कार दोस्तों शायद आपको यह भी नहीं पता कि औरत के ऐसे सोने पर सबसे जल्दी घर में अमीरी आती है। जब औरत रात के समय ऐसे सोती है और सुबह यह काम करती है तो यकीन मानिए कि शास्त्र कहता है वह घर कभी भी करोड़पति बन सकता है।

दोस्तों नींद एक ऐसी चीज है जो हर इंसान के लिए बहुत ही जरूरी होती है। जब हम कुछ घंटे सो जाते हैं तो हमारे शरीर की सारी थकान दूर हो जाती है और पूरी बॉडी रिलैक्स हो जाती है।

फिर हमारे अंदर दोबारा काम करने के लिए बहुत सारी एनर्जी आ जाती है। वैसे तो सोने का सभी का एक अनुमानित टाइम फिक्स होता है लेकिन कई बार यह नींद इतनी जोर से आती है कि व्यक्ति कभी भी कहीं भी सो जाता है।

सोना व्यक्ति के लिए उतना ही जरूरी है जितना खाने के लिए भोजन। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि महिलाओं के ऐसे सोने पर सबसे जल्दी कामयाबी मिलती है।

महिला जब ऐसे सोती है तो यकीन मानिए आप को अमीर होने से कोई भी नहीं रोक सकता और यह बात शास्त्रों में भी लिखी हुई है। इसीलिए आप भी जान लें और सोते समय यह काम जरूर करें। तो चलिए जानते हैं



सोने के नियम नंबर 1

शास्त्रों में स्पष्ट बताया गया है कि देर रात सोने वाली महिला पूरे घर का विनाश करती है और इससे माता लक्ष्मी रूठ जाती है।

मान्यताओं के अनुसार देर रात बेवजह अगर कोई महिला जागती है तो इसका मतलब है कि आपके घर में परेशानियां आ सकती है।

इसलिए किसी भी महिला को बेवजह देर रात तक नहीं जागना चाहिए। ऐसा करने से दोष लगता है। इसलिए जल्दी सोकर सुबह उठना चाहिए



सोने के नियम नंबर दो

धर्म शास्त्रों के अनुसार चाहे आपका कोई भी धर्म क्यों ना हो जहां पर महिलाएं अपना ज्यादा समय सोने में बिताती है तो वहां पर कभी भी राहु केतु और शनि की दृष्टि पड़ सकती है।

सही मायने में आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। जो महिला हमेशा सारा समय सोने में ही बताती है तो सभी देवी देवता भी क्रोधित हो जाते हैं। इसलिए सीमित मात्रा में ही सोना चाहिए। ज्यादा सोना धन की हानि और बीमारियों को न्योता देने के बराबर है।



सोने के नियम नंबर 3

जब आप रात में सोने के लिए बिस्तर पर जाएं तो नकारात्मक उर्जा से भरी बातों का जिक्र बिल्कुल भी ना करें।

ऐसा करने से नकारात्मक ऊर्जा आकर्षित होती है और आपके सपनों में आकर यह आप पर हावी हो सकती है।

सोते समय मन में अच्छे विचारों को लेकर ही सोना चाहिए तभी कामयाबी मिलती है।



सोने के नियम नंबर 4 

देर से उठना सबसे भारी दोष और भयंकर बर्बादी का कारण बनता है इसीलिए मंगलवार शनिवार और बृहस्पतिवार के दिन जितना जल्दी हो सके जल्दी उठने की कोशिश करें।

यह समय आप का विनाश कर सकता है। शास्त्रों में स्पष्ट बताया गया है कि इन दिनों में देर से उठने से व्यक्ति पर कई सारे दोष लगते हैं जो उसे बर्बाद कर सकते हैं।



सोने के नियम नंबर 5

अब बात करते हैं कि सुबह में आखिर सही मुहूर्त समय क्या है? किस समय आपको उठना चाहिए? तो चलिए यह भी जान लेते हैं। दोस्तों ब्रह्म मुहूर्त इस समय बिस्तर को छोड़ देना चाहिए।

सुबह उठने का सही समय 4:00 से 5:30 बजे का माना जाता है। इस समय उठना मतलब कामयाबी को दर्शाता है। इस समय उठने वाला व्यक्ति देवताओं का माता लक्ष्मी का चहेता होता है।



सोने के नियम नंबर 6

दोस्तों जरूरी जानकारी जब कोई महिला पूर्व और दक्षिण दिशा में सर करके सोती है तो पूरा परिवार धन-धान्य से भर जाता है। खुशियां घर में ऐसी आती है जैसे मानो बरसता हुआ पानी। इस दिशा में पुरुष और महिला दोनों को ही सोना चाहिए।

दोस्तों जो जाग जाता है वही पाता है और जो सोता है वह खो देता है। ऐसे में अगर आप चाहते हैं माता लक्ष्मी आपके घर में अपना वास बना ले तो कमेंट बॉक्स में लिखें जय माता लक्ष्मी।



माता रानी आपके घर से कभी ना जाए। माता को अपने घर पर बुलाने के लिए एक  दोस्तों को शेयर जरुर करिएगा। धन्यवाद!

 

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.