अब अभय देओल ने खोली बॉलीवुड की पोल, निर्देशको के बारे में कही ये बड़ी बातें, Abhay Deol Controversy

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

अब अभय देओल ने खोली बॉलीवुड की पोल, निर्देशको के बारे में कही ये बड़ी बातें, Abhay Deol Controversy

20 May 2022 – Abhay Deol Controversy : जिन निर्देशकों के साथ मैंने काम किया, उन्‍होंने मेरा फायदा उठाया गया, मेरे साथ गलत व्‍यवहार किया और गाली-गलौज की गई!

अभय देओल ने जानी मानी वेबसाइट मिड-डे डॉट कॉम की विशेष श्रृंखला, ‘फ्लैशबैक विद द स्टार्स’ के नवीनतम अतिथि के रूप में यह बातें स्‍वीकार की हैं।

अभिनेता जो अपनी अगली रिलीज ‘जंगल क्राई’ की प्रतीक्षा कर रहे हैं। निर्देशकों के द्वारा मैनीपुलेट किये जाने और उनकी मासूमियत का लाभ उठाए जाने के बारे में वह खुलकर बोलते हैं कि जिन निर्देशकों के साथ उन्होंने काम किया है उनका व्‍यवहार उनके प्रति कभी भी सुखद नही रहा।

Abhay Deol Controversy
Abhay Deol Controversy

हमेशा वह एक खराब अनुभव ही रहा। अतीत में, कैसे ईमानदारी से उनके खिलाफ काम किया गया, निर्देशक बनने की उनकी योजना, और बॉलीवुड पुरस्कारों द्वारा नजरअंदाज किए जाने के अलावा और भी बहुत कुछ था जिससे वह आज भी खफा रहते हैं। 

Also Read – अब पूजा हेगड़े हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, खिसकी ड्रेस और होना पड़ा शर्मिंदा सबके सामने – Pooja Hegde Oops Moment

अभय कहते हैं,

“जरूरी नहीं कि ईमानदारी सबसे अच्छी नीति हो। मैंने हमेशा यह बनने की कोशिश की है कि मैं कौन हूं, आप जो देखते हैं वही आपको मिलता है!

जब आप अपनी आस्तीन पर दिल लगाते हैं, तो आप प्रतिक्रियावादी भी हो सकते हैं। जिन निर्देशकों के साथ मैंने काम किया, उनका फायदा उठाया गया, उनके साथ हेरा-फेरी की गई, और उनका गला घोंट दिया गया!

तुम्हारे बारे में एक कथा है, वह झूठी है। मैंने न केवल उन लोगों पर भरोसा करने में गलतियाँ की हैं जो मुझे नहीं करने चाहिए बल्कि ईमानदार होने में भी!

ऐसे निर्देशक हैं जिनके दिल में आपकी सबसे अच्छी रुचि नहीं है और वे जीवन में आगे बढ़ने के लिए आपका उपयोग कर रहे हैं, लेकिन मुझे उन लोगों का अनुभव करना था अन्यथा मैं यह भोला, आदर्शवादी बच्चा, रिएक्टिव भी होता, इस तथ्य से बेखबर कि वहाँ हैं काफी बेकार और खराब इच्छा रखने वाले लोग!”



Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

 

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.