आखिर क्‍यों पति अभिषेक ऐश्वर्या राय को परेशान करते है और रात-रात भर सोने भी नही देते , ये है असली वजह जानें ऐश्वर्या राय , द्वारा बताई अपनी शादी-शुदा ज़िंदगी की पूरी सच्चाई – Abhishek Aishwarya Clash

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

आखिर क्‍यों पति अभिषेक ऐश्वर्या राय को परेशान करते है और रात-रात भर सोने भी नही देते , ये है असली वजह जानें ऐश्वर्या राय , द्वारा बताई अपनी शादी-शुदा ज़िंदगी की पूरी सच्चाई – Abhishek Aishwarya Clash

Abhishek Aishwarya Clash – ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम है, जिसके चलते आज के समय में वह भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में जानी जाती हैं।

ऐश्वर्या राय आज के समय में जहां हैं, वहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं होती। ऐश्वर्या राय की बात करें तो उन्होंने अब तक अपने जीवन में खूब नाम और पैसा कमाया है, जिससे वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से बिताती हैं।

ऐश्वर्या राय की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन को अपना जीवन साथी चुना है और साल 2007 में उनसे शादी की थी।

Abhishek Aishwarya Clash
Abhishek Aishwarya Clash

ऐश्वर्या राय की एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है जो बिल्कुल अपने दादा अमिताभ बच्चन के पास गई है।

ऐश्वर्या इस समय मीडिया में काफी चर्चा में हैं, जिसके चलते उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर जो बयान दिया है, उसके अलावा कुछ नहीं।

ऐश्वर्या राय ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर एक बेहद ही चौंका देने वाला बयान दिया है और कहा है कि मेरे यानि कि (ऐश्वर्या राय) पति अभिषेक बच्चन मुझे परेशान करते रहते हैं और फिर मुझे रात भर सोने भी नहीं देते।

अपनी वेबसाइट के इस आर्टिकल में हम आपको ऐश्वर्या राय के इस बयान के बारे में पूरी तरह बताते हैं जो उन्होंने अपनी शादी को लेकर दिया है।


Womens Sun Hat,Both Sides wear
Womens Sun Hat,Both Sides wear 

ऐश्वर्या राय ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर की बड़ी बात, पति अभिषेक की सच्चाई से सभी को किया अवगत

Abhishek Aishwarya Clash
Abhishek Aishwarya Clash

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की दुनिया में एकतरफा नाम है, जिससे उन्होंने अपने शानदार फिल्मी करियर के साथ-साथ खूब पैसा भी कमाया है।

ऐश्वर्या राय का फिल्मी करियर जितना अच्छा रहा है, उनकी निजी जिंदगी भी दिलचस्प रही है क्योंकि ऐश्वर्या की प्रेम कहानी सलमान खान के साथ चली गई लेकिन उन्होंने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी की है।

फिलहाल ऐश्वर्या राय का एक बयान सामने आया है, जो उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर दिया है या यूं कहा जा सकता है कि उनके पति अभिषेक बच्चन हैं, जिसमें उनका कहना है कि अभिषेक बच्चन उन्हें बहुत परेशान करते हैं और उसके बाद वह ऐसा कुछ करती हैं. नहीं चलेगा, रात को सोने दो।

ऐश्वर्या राय के इस बयान के बाद आप भी सोच रहे होंगे कि ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन को लेकर ऐसा बयान क्यों दिया है. इस लेख में हम आपको आगे बताएंगे कि ऐश्वर्या राय ने अपने देवतुल्य पति अभिषेक बच्चन के बारे में इतनी बड़ी बात क्यों कही है।


Futurekart Women's Straw Fold Sun Hat
Futurekart Women’s Straw Fold Sun Hat 

पति अभिषेक बच्चन ने किया ऐश्वर्या राय को परेशान, ठीक से सोने भी नहीं देते, बताई रात भर इसके पीछे की वजह

ऐश्वर्या राय की पर्सनल लाइफ काफी अच्छी रही है, लेकिन आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय इस समय मीडिया में अपनी मैरिड लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं, क्योंकि हाल ही में ऐश्वर्या राय को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है जो कि ऐश्वर्या राय हैं।

वह खुद बोल चुकी हैं और कहती हैं कि वह अभिषेक को परेशान करती हैं और फिर उसे रात भर सोने नहीं देती हैं। इसके पीछे की वजह बताते हुए ऐश्वर्या राय ने कहा कि अभिषेक बच्चन जब उनसे नाराज होते हैं तो वह आसानी से नहीं माने।

जिससे ऐश्वर्या राय तो पूरी रात परेशान हो जाती हैं, लेकिन वह अपने देवतुल्य पति अभिषेक बच्चन को मनाने के बाद ही सोती हैं और पतिवृता पत्नी होने का पूरा फर्ज निभाती हैं।

कई बार जब अभिषेक बच्चन नहीं माने तो ऐश्वर्या परेशान हो जाती हैं और रात भर सो नहीं पाती हैं। यही वजह है कि ऐश्वर्या राय ने अपने पति अभिषेक बच्चन को लेकर ऐसा बयान दिया है।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.