तो इस छोटी सी गलती की वजह से निकाल फैका था ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्‍चन को कमरे से बाहर, जानकर हैरान रह जायेंगे वजह!

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

तो इस छोटी सी गलती की वजह से निकाल फैका था ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्‍चन को कमरे से बाहर, जानकर हैरान रह जायेंगे वजह! Aishwarya Abhishek Bachhan

अभिषेक बच्चन ने शब्दों में बयान किया अपना दर्द कि आखिर क्‍यों ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्‍चन को कमरे से बाहर निकाल दिया था?Aishwarya Abhishek Bachhan

दोस्‍तों वैसे तो अभिषेक बच्चन का बॉलीवुड की दुनिया में काफी बड़ा और जाना माना नाम है। आप तो जानते ही हैं कि आज के समय में भारत मे ही नही बल्कि कई देशों में अभिषेक बच्‍चन को काफी अचछी तरह से जाना जाता है.

अभिषेक बच्चन के लिए तो यहां तक भी बोला जाता है कि वह आज के समय मे जो कुछ भी है वह सब सिर्फ अपने पिता अमिताभ बच्चन की वजह से ही हैंं। पर इस बात मे कितनी सच्‍चाई है?

सच तो यह है कि ऐसा बिल्‍कूल भी नहीं है कि वे जो भी हैं सिर्फ अपने पिता के कारण हैं। आपको बता दे कि ऐसा बिल्कुल भी नही है और वो इसलिए क्योंकि अभिषेक बच्चन ने अपने आप से भी इस मुकाम तक पहुचने के लिए कड़ी मेहनत और स्‍ट्रगल किया है।

Aishwarya Abhishek Bachhan
Aishwarya Abhishek Bachhan

तब जाकर आज वह इस मुकाम पर है. यूँ तो कहा जाये तो अभिषेक बच्चन ने जीवन मे काफी उतार-चढ़ाव देखे है और उससे काफी कुछ सीखा भी है पर ऐसा कह पाना बिल्कुल भी सही नही है कि वह अपने पिता अमिताभ की वजह से ही आज इस मुकाम पर पहुँच पाये हो.

पर कमाल की बात तो यह है कि अभिषेक बच्चन इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है और ऐसा क्‍यों है तो कारण जानकर आप हैरान रह जायेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल हि में अभिषेक बच्चन का एक दर्द भरा बयान सामने आया है।

यह बयान किसी और से नहीं बल्कि अपनी पत्नि से जुड़ा हुआ है। यह बयान उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को लेकर दिया है। उन्‍होंने आगे कहा कि मेरी एक छोटी सी गलती की वजह से ऐश्वर्या राय ने मुझे कमरे से बाहर निकाल फैका था।

पर ऐसा क्‍यों था वह मैं नहीं समझ पाया जबकि मैं (अभिषेक बच्चन) तो ऐश्वर्या का हमेशा से ही अच्छा चाहता आया था.

तो चलिये आगे आपको इस आर्टिकल में अभिषेक बच्चन और उनके इस दर्द भरे बयान के बारे में पूरी सच्‍चाई को विस्‍तार से बताते हैं जो कि उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को लेकर दिया है.


आखिर क्‍यों अभिषेक ने बोली पत्नी ऐश्वर्या को लेकर ये इतनी बड़ी बात, सिर्फ एक मामूली सी छोटी सी बात पर मुझे ऐश्वर्या ने कमरे से बाहर जाने को कह दिया था

भले ही सिनेमा में अभिषेक उतने सक्रिय न हो पर फिर भी अभिषेक बच्चन का आज के समय मे भी काफी बड़ा नाम है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनका फिल्मी कैरिएर काफी अच्छा तो रहा है पर उतार चढ़ाव तो बहुत ज्‍यादा आये हैं। 

हम सभी तो अभिषेक बच्चन कि एक्टिंग का दीवाने है और उनकी काफी इज़्ज़त करते है. कहना काफी आसान होता है कि सिर्फ अपने पिता की वजह से ही सफल हो पा रहे हैं।

पर अभिषेक बच्चन आज के समय मे जिस मुकाम पर है वहा तक पहुँचना हर किसी के बूते की बात तो नही है। पर हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि इस समय वह मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है।

कारण भी उनका पारिवारिक ही है और ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है।

इस बयान के अंदर जिसमे अभिषेक बच्चन का कहना है कि मैं तो हमेशा से ही ऐश्वर्या की भलाई चाहता था और इसी के चलते मैंने ऐश्वर्या के अवार्ड्स से थोड़ी छेड़-छाड़ कर दी थी।

और मुझे नहीं पता था कि वह किस प्रकार से रियेक्‍ट करेंगी और इतनी ही गलती पर ही ऐश्वर्या राय ने मुझको कमरे से बाहर जाने के लिये कह दिया था.

आखिर अभिषेक बच्चन की इस नादानी भरी भलाई करने के चक्कर मे खुद उनकी पत्नि ऐश्वर्या ने कमरे से बाहर निकल जाने के लिये मजबूर कर दिया था।


A.R.K. DRESSES Girl's A-Line Floral Knee Length Short Frock Dress with Cap, Mask and Purse
A.R.K. DRESSES Girl’s A-Line Floral Knee Length Short Frock Dress with Cap, Mask and Purse 

चाहते थे ऐश्वर्या राय का भला लेकिन गुस्से में आकर ऐश्वर्या ने अभिषेक को ही कमरे से बाहर निकाल दिया

हाल ही में अभिषेक बच्चन इस समय मीडिया में अपने एक बयान की वजह से चर्चा में बने रहना काफी लाजमी भी है। आखिर उन्‍होंने काम ही ऐसा किया है।

अभिषेक ने कहा कि उन्हें ऐश्वर्या राय ने कमरे से निकाल फैका था वो भी बस उनका थोड़ा सा भला करने के चक्‍कर में. हुआ भी कुछ ऐसा था कि अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या रॉय के सभी जीते हुए अवार्ड्स को उठाकर जमीन पर रख दिया।

इसके पीछे उनका तर्क यह था कि ऐसा करने से ऐश्वर्या राय के तरक्की सिर ना चढ़ सके और वह घमंडी ना बने. पर अभिषेक बच्चन को यह क्‍या पता था कि ऐसा करके वे सिर्फ अपने लिये ही समस्‍या बढ़ा लेंगे और उनकी पत्नि इतनी नाराज हो जायेेंगी कि उन्‍हें कमरे से बाहर कर देंगी।

वह तो सिर्फ ऐश्वर्या राय का भला ही चाहते थे कि लेकिन ऐश्वर्या को अभिषेक की यह बात बिल्कुल भी पसन्द नही आयी और गुस्‍से में ऐश्वर्या ताव में आकर अभिषेक बच्चन को कमरे से बाहर कर दिया. जिसके बाद अभिषेक बच्चन को पूरी रात हॉल में गुज़ारनी पड़ी.

आपको क्‍या लगता है दोस्‍तों कि क्‍या दोबारा अभिषेक ऐसा कुछ ट्राई करेंगे या नहीं? जरूर लिखें कॉमेण्‍ट सेक्शन में।

Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.