Cannes film festival में Aishwarya Rai को उनके accent को लेकर किया गया बुरी तरह से troll- Aishwarya Rai CannesTrolled

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Cannes film festival में Aishwarya Rai को उनके accent को लेकर किया गया बुरी तरह से troll- Aishwarya Rai CannesTrolled

Aishwarya Rai CannesTrolled – ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके लहजे और होंठों को लेकर कान्स फिल्म समारोह में अपनी बेरहमी से ट्रोल किया गया 

21 मई, 2022, कान्स फिल्म समारोह में ऐश्वर्या राय को उनके accent के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया

हालाँकि ऐश्वर्या राय बच्चन अंतर्राष्ट्रीय कान फिल्म समारोह में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं, लेकिन त्योहार के उनके हालिया वीडियो की नेटिज़न्स द्वारा छानबीन की जाती है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने अभिनेत्री के लहजे को ‘फर्जी’ और ‘वानाबे’ बताते हुए ट्रोल किया है और कुछ ने तो उनके होठों का मजाक भी उड़ाया है।

Aishwarya Rai CannesTrolled
Aishwarya Rai CannesTrolled

रेड कार्पेट से एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें ऐश्वर्या राय ने स्वीकार किया कि मीडिया ने उनके रेड कार्पेट लुक की सराहना की, और उन्होंने अपने डिजाइनर गौरव गुप्ता को भी दुनिया के सामने पेश किया।

Also Read –  सोना महापात्रा ने जैकलीन फर्नांडीज के फैंस को किया टारगेट, ट्रोल करके कही इतनी बड़ी बातें Sona Mahapatra Jacqueline Clash

Here’s the video

 

जैसे ही वीडियो सामने आया, कई नेटिज़न्स ने बताया कि ऐश्वर्या का उच्चारण नकली था, और वह असत्य लग रही थी। एक यूजर ने कहा, “वो नकली लहजा।”

एक अन्य यूजर ने जोड़ा, “यहां किस नकली लहजे की बात की जा रही है?? वह एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर है, वहां घांचू की आवाज नहीं उठा सकती।”

एक अन्य यूजर ने पूछा, “नकली लहजे पर किसी और ने रोया?” कई उपयोगकर्ताओं ने बताया कि अभिनेत्री ने भयानक बोटोक्स किया है, और उसकी सारी प्राकृतिक चमक चली गई है।

Aishwarya Rai CannesTrolled
Aishwarya Rai CannesTrolled

यह भी पढ़ें- Urfi Javed ने इस बार Nude Undergarments में दिया धमाकेदार पोज। पूरे इंस्‍टाग्राम पर मचायी तबाही, Urfi Javed Nude Undergarments

एक यूजर ने कहा, “बहुत सारी मरम्मत की गई… प्राकृतिक चमक चली गई… अब और नहीं ऐश्वर्या राय”। एक अन्य नेटिजन ने कहा, “उसने बोटॉक्स किया है और उसका चेहरा अब बहुत अधिक कॉस्मेटिक लग रहा है! क्षमा करें, लेकिन उसने आकर्षण खो दिया है।”

एक नेटिजन ने कहा, “फिलर्स और बोटॉक्स उपचार गलत हो गए।” एक उपयोगकर्ता ने प्रमाणित किया, “वह बहुत कृत्रिम दिख रही है।”



यह भी पढ़ें- चेन स्नैचिंग मामले में गिरफ्तार तारक मेहता का उल्टा चश्मा का यह पापुलर अभिनेता Actor Caught Chain Snatching

Aishwarya Rai CannesTrolled
Aishwarya Rai CannesTrolled

कान फिल्म समारोह के बारे में बोलते हुए, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने जूरी सदस्यों में से एक के रूप में कान फिल्म समारोह के 75 वें संस्करण में भारत का प्रतिनिधित्व करने पर बहुत गर्व व्यक्त किया।

बुधवार को कान्स 2022 में इंडिया पवेलियन के उद्घाटन के दौरान, दीपिका ने बताया कि कैसे भारतीय सिनेमा ने एक लंबा सफर तय किया है।

“मुझे लगता है कि हमें एक देश के रूप में जाने के लिए एक लंबा सफर तय करना है, मुझे यहां एक भारतीय के रूप में और देश का प्रतिनिधित्व करने पर वास्तव में गर्व महसूस होता है।

लेकिन जब हम 75 साल के कान को देखते हैं, तो मैंने पहले भी कहा है कि केवल कुछ मुट्ठी भर भारतीय फिल्में हैं, और भारतीय प्रतिभाएं जो इसे बनाने में सक्षम हैं और मुझे लगता है कि एक राष्ट्र के रूप में आज हमारे पास सामूहिक रूप से है।”

यह भी पढ़ें- Sonali Bendre ने कहा कि एक्टिंग न आने पर भी मुझे ऐसे मिला फिल्‍मों में काम, मजबूरी में ये काम भी करना पड़ा Sonali Bendre Truth


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.