काचा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा ने किया अजीब डांस तो फैंस ने किया ट्रोल, ये थी असली वजह, Anjali Aroda Trolled

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

काचा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा ने किया अजीब डांस तो फैंस ने किया ट्रोल, ये थी असली वजह, Anjali Aroda Trolled

Anjali Aroda Trolled – दोस्‍तो आप तो जानते ही हैं कि पिछले कुछ महीनों तक काचा बादाम गाने पर अलग अलग सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने अपने अपने ठुमके दिखाये थे।

पर इन सबमें एक व्‍यक्ति है जिसने इसकी शुरूआत की थी। वह कोई और नहीं आपकी अंजली अरोरा जी हैं। अंजलि एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं और अक्‍सर इंस्‍टाग्राम पर अपने डांस और ठुमके के विडियो को डालती रहती हैं।

Also Read – श्रुति हासन ने चाइनीज लुक में दी Sizzling Picks, में सबके आगे निकलीं, Shruti Hassan Sizzling Picks

Anjali Aroda Trolled
Anjali Aroda Trolled

Also Read – अश्‍लील हरकत करने पर दिशा पटानी ने जमकर चलाये लात घूँसे, कर दिया अधमरा, Disha Patani Fight 

उनके फैन बेस की बाते करें तो वह काफी ज्‍यादा हैं। पर उनके फैंस कभी कभी उनके काम को सराहते हैं तो कभी कभी वह उन्‍हें बुरी तरह से ट्रोल भी कर देते हैं।

पर इस सबसे अंजली पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। ऐसा इसलिये क्‍योंकि उन्‍हें अटेंशन मिल जाता है और उनके विडियो काफी जल्‍दी वायरल भी हो जाते हैं।

हाल ही में अंजली एक रियालिटी शो लॉकअप में नजर आयी थीं और सिर्फ इसी दौरान उनके डांस विडियो नहीं आ रहे थे। पर जैसे ही वह शो खत्‍म हुआ, लोगों ने फिर से उनके विडयो को देखकर उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Also Read – इस लड़की के देसी लुक ने पीछे छोड़ रखा है बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज को भी, ब्‍लैक ड्रेस में angelrai07 ने दिखाया अपना देसी लुक, angelrai desi look

Also Read – इस सोशल मीडिया इंफ्लूऐंसर लड़की ने स्किन टाइट आउटफिट में सबको पीछे छोड़ दिया, GimaAshi Skin Tight Dress Look

अभी जो ताजा विडियो उन्‍होंने डाला उसके अंदर भी अंजली बुरी तरह से ट्रोल हो गयीं। एक यूजर ने लिखा – मुझे लगा कि यह अब सुधर जायेगी पर फिर से वही सब शुरू हो गया।

वहीं एक और यूजर ने लिखा – यह फिर से शुरू हो गयी और इसको फिर से झेलना होगा।

पर इस सबका अंजली पर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला क्‍योंक‍ि आपके फैंस ही आपके बेस होते हैं ओर चाहें ये ट्रोल करें या प्‍यार बरसायें हर हाल में ट्रेण्‍ड आपको ही करवा देते हैं।

Also Read – ये क्‍या बोल दिया प्रीति जिंटा ने रानी मुखर्जी के बारे में, रानी ने भी दिया करारा जवाब, क्‍या थी वजह, Preity Zinta Rani Mukharjee Clash

आपकी क्‍या राय है इस बारे में हमें नीचे कॉमेण्‍ट सेक्‍शन में अवश्‍य बतायें। धन्‍यवाद।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.