अनुष्का हुई गुस्से से लाल, भरी महफ़िल में रणबीर कपूर के लगा दिये तीन तमाचे, क्‍या थी वजह? Anushka Sharma Ranbeer Kapoor

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

अनुष्का हुई गुस्से से लाल, भरी महफ़िल में रणबीर कपूर के लगा दिये तीन  तमाचे, क्‍या थी वजह? Anushka Sharma Ranbeer Kapoor

आखिर क्‍यों किंग विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भरी महफ़िल में रणवीर कपूर को लगा दिए थे एक के बाद एक तीन थप्‍पड़, कर दिया था रणबीर का मुँह लाल , ये थी असली वजह Anushka Sharma Ranbeer Kapoor

वैसे तों विराट कोहली एक बहुत ही बड़े और महान क्रिकेटर है जिन्हें पूरे भारत मे तो जाना ही जाता है पर विश्‍व भर में उनके फैन्‍स दीवाने हैं. और तो और विराट कोहली जिस प्रकार की शैली के क्रिकेटर हैं वैसा तो पूरी दुनिया मे कोई भी नही है।

यही वह मुख्‍य कारण है कि आज के समय मे विराट कोहली को सभी जानते है और सभी फैन्‍स उनकी इतनी ज्यादा इज़्ज़त करते है.

विराट कोहली के परिवार के बारे में तो आप अच्‍छे से परिचति हैं ही कि उन्‍होंने फेमस बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा से शादी की थी।

उनकी पत्नी का नाम अनुष्का शर्मा है जो कि खुद भी बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्रीयों में से एक है. पर अगर आप सोच रहे हैं कि विराट कोहली इस समय मीडिया में इतनी ज्‍यादा चर्चा का विषय क्‍यों बने हुए हैं तो वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की वजह से ही मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है।

Anushka Sharma Ranbeer Kapoor
Anushka Sharma Ranbeer Kapoor

ऐसा इसलिए दोस्‍तों क्योंकि हाल हि में पता चला है कि अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड के नामी अभिनेता रणबीर कपूर को भरी महफ़िल में सबके सामने एक के बाद एक तीन तमाचे जड़ दिए थे।

यही वह कारण है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इन्ही के बारे में बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर को लेकर पता चली इस बात के बारे में विस्तार से बताते है.


Xs and Os Women's Animal Print Embellished Bikini Bra Panty Lingerie Set
Xs and Os Women’s Animal Print Embellished Bikini Bra Panty Lingerie Set 

आखिर क्‍यों अनुष्का ने लगा दिया था भरी महफ़िल में रणबीर कपूर को तमाचे, इस वजह से हो गयी थीं अनुष्का गुस्से से लाल

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं, जिसके चलते वह आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। अनुष्का शर्मा की बात करें तो आज के समय में वह जिस तरह की जिंदगी जीती हैं, वह कोई नहीं जी सकता।

अनुष्का शर्मा इस समय मीडिया में काफी छाई रहती हैं, क्योंकि हाल ही में पता चला है कि अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर को सबके सामने थप्पड़ मारा था, वो भी एक-दो नहीं बल्कि तीन-तीन थप्पड़.

जिसके चलते इस समय चारों तरफ मीडिया में इनकी चर्चा हो रही है. रणबीर कपूर की अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनुष्का शर्मा ने रेडियो स्टेशन पर तीन थप्पड़ जड़ दिए थे।

आगे हम आपको लेख में बताते हैं कि क्या वजह थी जिसके चलते अनुष्का शर्मा ने ऐसा कदम उठाया और रणवीर को लगातार तीन थप्पड़ मारे।


Xs and Os Women's Bikini Bra Panty Lingerie Set 
Xs and Os Women’s Bikini Bra Panty Lingerie Set  

रणबीर कपूर कभी नहीं भूलेंगे कि कैसे अनुष्का शर्मा ने कस कर तमाचा लगा दिया, सच तो यह था

रणबीर कपूर के विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भरी सभा में थप्पड़ जड़ दिया। अनुष्का शर्मा के ऐसा करने के बाद रणबीर का चेहरा लाल हो गया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया गया.

कुछ ऐसा हुआ कि रेडियो स्टेशन की शूटिंग के दौरान अनुष्का शर्मा को रणबीर कपूर ने मजाक में परेशान किया, जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने गुस्से में आकर रणबीर को थप्पड़ मार दिया।

इसके बाद रणबीर कपूर भी पूरी तरह से चुप हो गए और आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने जो कुछ भी किया वह मजाक में किया। दोनों के रिश्ते की बात करें तो अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर बेहद खास दोस्त हैं।

अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर के इस फनी वीडियो को काफी पसंद किया गया था और आज भी कई जगह इसकी चर्चा है.


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.