अर्जुन कपूर ने की खिंचाई तो आलिया ने भी दिया करारा जवाब, ये है पूरा मामला, Arjun Alia Controversy

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

अर्जुन कपूर ने की खिंचाई तो आलिया ने भी दिया करारा जवाब, ये है पूरा मामला, Arjun Alia Controversy

Arjun Alia Controversy – दोस्‍तों आप तो जानते ही हैं कि जब से आलिया ने बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में कदम रखा है उन्‍होने कभी भी पीछे मुढ़कर नहीं देखा है। सफलता हमेशा से ही उनके कदम चूमती रही है।

इसका कारण कुछ और नहीं बल्कि उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण ही है।  उनकी सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब आलिया हॉलीवुड में एण्‍ट्री करने वाली हैं।

Arjun Alia Controversy
Arjun Alia Controversy

Also Read – शेहनाज गिल ने प्‍योर व्‍हाइट सूट में दिया बेहद प्‍यारा लुक, देखकर आप भी कहेंगे क्‍यूटीपाई, Shehnaaz Gill Cute Suit 

Also Read – कुंडली भाग्य एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के घर हुई लूटपाट, अब ये हालत हो गयी है, Shraddha Arya Kundali Bhagya

हॉलीवुड की फिल्‍म हार्ट ऑफ स्‍टोन से वह डेब्‍यू करेंगे। आलिया की सोशल लाइफ की बात करे तो वह सोशल मीडिया पर काफी ज्‍यादा एक्टिव रहती हैं और आये दिन कुछ न कुछ अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजें डालती ही रहती है।

हाल ही में उन्‍होंने एक पिक अपने इंस्‍टाग्राम अकाउण्‍ट पर डाली है जिसमें वे घास पर बैठी हैं और नीचे कैप्‍शन में लिखा है – ‘मुझे बस थोड़ी धूप दो और मैं अपने रास्ते पर निकल पड़ूंगी।’

Also Read – रानी चटर्जी ने सलवार सूट लुक मे जीता फैंस का दिल, स्‍माइल पर हर कोई फिदा, Rani Chatarjee Salwar Suit Look

Also Read – symrann.k के इस देसी अवतार ने सबको अपनी ओर खींच रखा है, आप भी देखिये, symrann.k desi look

इस पर अभिनेता अर्जुन कपूर ने आलिया के पिक पर कमेण्‍ट करके उनकी खिंचाई करना भी शुरु कर दी। और ऐसा हो भी क्‍यो ना आखिर अर्जुन मजाक करने का कोई मौका छोड़ते ही कहां हैं। फैंस को यह वार्तालाप काफी ज्‍यादा पसंद आया। 

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने लिखा- ‘लेकिन सनशाइन मुंबई में है और ‘लव रंजन’ के साथ शूटिंग कर रहा है।’ आलिया की तस्वीरों पर अर्जुन का यह कमेंट हर किसी का ध्यान खींच रहा है।

Also Read – Red and Black Mini Skirt में सुषमा अधिकारी ने बढ़ाया गर्मी का तापमान, आप भी कहेंगे वाह, Sushma Adhikari Mini Skirt

हालांकि आलिया ने अर्जुन को रिप्लाई करते हुए लिखा- ‘अर्जुन कपूर मजाक करना बंद करो।’ आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र, डार्लिंग्स, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.