अर्जुन रामपाल का दिल एक बार फिर से टूट गया , क्या है इस बार की असली वजह? Arjun Rampal Sad

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

अर्जुन रामपाल का दिल एक बार फिर से टूट गया , क्या है इस बार की असली वजह? Arjun Rampal Sad

Arjun Rampal Sad – खेल जगत के लिए आज सुबह एक बुरी खबर आई है। जी हां, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का निधन हो गया है और वह अब इस दुनिया में नहीं हैं।

सायमंड्स की बीते शनिवार की रात टाउन्सविले में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी. आपको बता दें कि पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स ने 46 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।

जी हां और उनके असमय निधन की खबर सुनकर हर कोई सदमे में है। आपको बता दें कि इस दुखद खबर से क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गई और दूसरी तरफ बॉलीवुड सितारों की आंखें भी नम हो गईं.

Arjun Rampal Sad
Arjun Rampal Sad

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल का है। उन्होंने पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स के निधन पर ट्विटर पर दुख जताया।

जी दरअसल उन्होंने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘बहुत दुख की बात है, एंड्रयू साइमंड्स कार एक्सीडेंट की दुखद खबर से जागे. उनके परिवार के लिए प्रार्थना और संवेदना।

आपको बता दें कि एंड्रयू साइमंड्स ने अपने करियर के दौरान कई यादगार पारियां खेली थीं। जी हाँ और इसके साथ ही वह विवादों के चलते भी चर्चा में रहे.


Amazon Brand - Symbol Women's Slim Vest
Amazon Brand – Symbol Women’s Slim Vest 

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई मजबूत क्रिकेटर एक समय में देश के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुके हैं और उन्होंने लोगों की प्रशंसा जीती और इस शो में कई दोस्त बनाए।

आपको बता दें कि बिग बॉस के सीजन के दौरान सनी लियोन से उनकी खास दोस्ती हुई थी और दोनों को अक्सर शो में अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते देखा गया था.


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.