बबीता जी ने बयां किया अपना दर्द , कहा मेरे शरीर को गंदे इरादों से छूता था – Babita Ji Munmum Dutta

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

बबीता जी ने बयां किया अपना दर्द , कहा मेरे शरीर को गंदे इरादों से छूता था – Babita Ji Munmum Dutta

मई 17, 2022 – Babita Ji Munmum Dutta

Babita ji told media her shocking old truths, जानकर चौंक जायेंगे आप भी जब सच पता चलेगा।

बबीता जी ने बताई अपनी ये पुरानी बातें जिन्‍हें जानकर हर कोई हैरान रह गया कि ऐसा कैसे हो सकता है- दोस्‍तों यह तो आप जानते ही हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो भारत के सबसे अच्छे शो में से एक है, जिसके कारण इसे भारत में काफी पसंद किया जाता है।

इसकी टीआरपी का अंदाजा आ इसी बात से लगा सकते हैं कि इसे गॉंव से लेकर शहर तक में काफी पसंद किया जाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दया सिस्टर का किरदार निभाने वाली दिशा वक्नी, नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक और बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता और शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज उनादकट भी कुछ दिनों में शो को अलविदा कहने वाले हैं.

Babita Ji Munmum Dutta
Babita Ji Munmum Dutta

वैसे ये वही कैरेक्‍टर हैं जिनकी वजह से इस शो में जान पड़ी हुई थी पर अब ऐसा नहीं है।

यही मुख्‍य कारण भी है कि शो की टीआरपी दिनों दिन कम होती जा रही है. यह शो के मेकर्स के लिए बड़ी चिंता का विषय बन गया है। इसी के चलते हाल ही में शो के मेकर्स ने शो के हित में एक फैसला लिया है,

शो के मेकर्स अब इतने ज्‍यादा परेशान हो गये हैं कि जिसके चलते उन्होंने शो में एक नए कलाकार को लॉन्च किया है। इस कलाकार की बात करें तो यह दिखने में बबीता जी से भी ज्यादा खूबसूरत है।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें


इस कलाकार की खूबसूरती का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस शो के पहले एपिसोड में हर कोई इस नए कलाकार के अंदाज का दीवाना हो गया है.

तो चलिये आइए इस लेख में आगे हम आपको इस नए और खूबसूरत कलाकार के बारे में बताते हैं और यह भी बताते हैं कि शो में इसे किसका किरदार दिया गया है।

दोस्‍तों सन 2017 में सोशल मीडिया पर एक कैंपेन चलाया गया इसमें दुनियाभर के सेलिब्रिटीज ने बढ़चढकर हिस्‍सा लिया था। कई चौंका देने वाले किस्‍से इसमें हमारे सामने आये थे जिसमें दुनियाभर की महिलाओं ने अपने बुरे अनुभव साझा किए.

वैसे तो ज्‍यादातर इन अनुभवों में अतीत की सिसकियां थीं और वो खराब बातें थीं जो कि हर कोई अपने अंदर दबाये बैठा था और सदियों से अंदर घूम रही थीं, लेकिन बाहर आने से डरती थीं। इस लिस्ट में मुनमुन दत्त का भी नाम था, जिन्होंने अपने साथ हुई घटनाओं को आवाज दी।


Craftter Wall Lamp for Living and Bed Room
Craftter Wall Lamp for Living and Bed Room 

 

Babita Ji Munmum Dutta
Babita Ji Munmum Dutta

मुनमुन दत्‍ता ने अपने बुरे अनुभवों को याद करते हुए लिखा कि- ”मैं उन पड़ोसी अंकल की गंदी नजरों से अक्सर बच जाती हूं. वो दूर के चचेरे भाई जो मुझे अपनी बेटियों से अलग देखते थे, या जिस बड़े भाई ने मुझे पैदा होते देखा वह भी 13 साल बाद मेरे शरीर को गंदे इरादों से छू रहा था। सिर्फ इसलिए कि मैं एक किशोरी थी और वयस्‍क हो रही थी और मेरा शरीर बदल रहा था।

और तो और वह शिक्षक जिसने मुझे कोचिंग में पढ़ाया, उसका हाथ भी हमेशा मेरे अंडर-पेंट में रहा करता था। इसके अलावा कोई अन्य शिक्षक जिसे मैंने राखी बांधी थी, वह भी कक्षा में छात्राओं को उनके बच्चे के पैरों से घसीटती थी और उनके स्तनों पर थप्पड़ मारती थी।

इसके बाद बबीता जी आगे लिखती हैं कि आप अपने माता-पिता के सामने यह कैसे कह सकते हैं, अंदर से दर्द होता है। और इसलिए ऐसे अपराध होते रहते हैं।

बात तो उनकी एकदम सही ही है कि आखिर कैसे बच्‍चे अपने माता पिता को उस बुरे अनुभव और बैड टच के बारे में बतायें जिनके बारे में समाज बात भी खुलकर नही कर पाता है और ऐसे अपराध होते ही रहते हैं और इन पर किसी की कोई लगाम ही नहीं कसती।

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.