दयाबेन उर्फ ​​दिशा वकानी बनी दूसरी बार मां, घर में खुशियों की आयी बहार, Dayaben Becomes Mother Second Time

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

दयाबेन उर्फ ​​दिशा वकानी बनी दूसरी बार मां, घर में खुशियों की आयी बहार, Dayaben Becomes Mother Second Time

[TMKOC]- Dayaben Becomes Mother Second Time तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस दयाबेन उर्फ ​​दिशा वकानी ने एक बार फिर से अपने बच्‍चे को जन्‍म दिया है और अब वे दूसरी बार मां बनने का सुखद अहसास प्राप्‍त कर चुकी हैं। 

दयाबेनके घर में आयी खुशियों की बहार – नये बच्चे का स्वागत करने को तैयार

टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों से कई वजहों से सुर्खियों में है. इस खबर के बाद कि शैलेश लोढ़ा उर्फ ​​तारक शो छोड़ रहे हैं।

इधर निर्माता असित मोदी ने पुष्टि की कि दयाबेन का किरदार वापस आएगा। शो में ‘दयाबेन’ के अपने किरदार से फेमस हुईं दिशा वकानी ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है।

Dayaben Becomes Mother Second Time
Dayaben Becomes Mother Second Time

यह भी पढ़ें- Sushma Adhikari ने ये पहनकर लगा दी पानी में आग!!! देखकर आप भी कहेंगे वाह!! Sushma Adhikari Hot Black

दिसंबर 2021 में दिशा वकानी ने अपने पति मयूर पाडिया के साथ एक फैमिली सेलिब्रेशन में शिरकत की। खुद एक्टर द्वारा शेयर की गई फोटो में वह बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं.

दिशा के भाई, मयूर वकानी, जो शो में सुंदरलाल की भूमिका निभा रहे हैं, ने इस खबर की पुष्टि की।

उन्होंने कहा,

‘मैं खुश हूं कि मैं फिर से अंकल बन गया हूं। 2017 में दिशा की एक बच्ची हुई और अब वह फिर से मां बन गई है और मैं फिर से मामा बन गई हूं। मैं बहुत खुश हूं।”

यह भी पढ़ें- ये भोजपुरी एक्‍ट्रेस कर चुकी हैं टॉपलेस शूटिंग!!! आप इनमे से कितनोंं को जानते हो? Topless Bhojpuri Actress

दिशा वकानी उर्फ ​​दयाबेन टीएमकेओसी में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार – Dayaben Becomes Mother Second Time

हाल ही में एक साक्षात्कार में, निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा कि दिशा के जल्द ही शो में लौटने की उम्मीद है। उन्होंने टिप्पणी की,

“हम सभी जल्द ही शो में उसका गाना बजाने की योजना बना रहे हैं। मुझे यकीन नहीं है कि दिशा दयाबेन के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी या नहीं। दिशा बेन हो या निशा बेन, दया का किरदार निस्संदेह शो में वापसी करेगा।”

यह भी पढ़ें- हिना खान ने regressive television shows के लिए दर्शकों को सुनाई खरी खोटी, क्‍या कहा हिना ने? Hina Khan On TV Shows

इस बारे में पूछे जाने पर मयूर ने कहा,

“दिशा का शो में वापस आना लगभग तय है। एक लंबा समय हो गया है, और तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा एकमात्र ऐसा शो है जो वह उस समय में दिखाई दी थी। तो कोई कारण नहीं है कि उसे शो में वापस नहीं आना चाहिए। हम सभी यह देखने का इंतजार कर रहे हैं कि वह सेट पर कब लौटेगी, ”

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.