ये हरकत करके पछता रहीं सीता माता, हो रही शर्मिंदा, मांगती फिर रही माफी हर जगह, Deepika Chikhaliya School Uniform Photo

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

ये हरकत करके पछता रहीं सीता माता, हो रही शर्मिंदा, मांगती फिर रही माफी हर जगह, Deepika Chikhaliya School Uniform Photo

मई 23, 2022 – दीपिका चिखलिया का कहना है कि उनकी स्कूल यूनिफॉर्म फोटो एक बहुत बड़ी ‘गलती’ थी: बोलीं –  ‘मुझे बुरा लग रहा है कि मैंने अपने प्रशंसकों को चोट पहुंचाई है’ Deepika Chikhaliya School Uniform Photo

दोस्‍तों शायद ही कोई होगा जो रामानंद सागर की माता सीता या दीपिका चिखलिया से परिचित न हो। अपने संस्कारों वाली छवि से उन्‍होंंने भारतीय दर्शकों के मन में एक अलग ही स्‍थान पाया है।

पर इस बार उन्‍होंने एक ऐसी गलती कर दी जिससे फैन्‍स ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यह पूरा किस्‍सा इंस्‍टाग्राम से जुड़ा है। 

रामानंद सागर की रामायण में सीता की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली दीपिका चिखलिया ने अपनी ‘स्कूल यूनिफॉर्म’ की तस्वीरों के बारे में इंसटागाम पर माफी भी मांंगी है।

यह भी पढ़ें – Neobux Se Paise Kaise Kamaye 20$ Per Day? Neobux Kya Hai? Neobux Best PTC Website Kyo Hai?

इसे एक गलती बताते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि वह कभी भी अपने प्रशंसकों को चोट नहीं पहुंचाना चाहती थीं।

Deepika Chikhaliya School Uniform Photo
Deepika Chikhaliya School Uniform Photo

दीपिका चिखलिया ने रामायण में माता सीता का किरदार निभाया था

रामानंद सागर की रामायण में सीता की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने हाल ही में अपनी रीयूनियन पार्टी की तस्वीरों को लेकर खुद को बड़ी ही मुसीबत में पाया है।

इन फोटोज में दीपिका स्कूल यूनिफॉर्म में सफेद शर्ट, स्कर्ट, स्नीकर्स और एक टाई के साथ नजर आ रही हैं। जहां अभिनेता ने अपने जीवन के एक सुखद क्षण को साझा किया, वहीं प्रशंसकों ने तस्वीरों को पसंद नहीं किया।

‘स्कर्ट’ पहनने और ‘वेस्टर्न’ होने के लिए ट्रोल होने के बाद, दीपिका ने अंततः वह तस्वीरें हटा दीं। पर तब तक तो देर हो चुकी थी और वो तस्‍वीरें हर जगह वायरल हो गयी थीं। 

यह भी पढ़ें – फँस गयी निकी तंबोली, कर रही थीं चुपचाप इसकी शूटिंग, अब कहां नजर आयेंगी? Nikki Tamboli Hot Dance

अब, एक साक्षात्कार में, दीपिका चिखलिया ने तस्वीरों के बारे में खोला है और कहा है कि यह एक गलती थी। यह स्वीकार करते हुए कि उन्हें अपने प्रशंसकों से इस तरह की प्रतिक्रिया की कभी उम्मीद नहीं थ।, अभिनेता ने कहा कि वह कभी भी उन्हें चोट नहीं पहुंचाना चाहेंगी।

यह भी पढ़ें – Zareen Khan crossed the limits of boldness in tight clothes

Deepika Chikhaliya School Uniform Photo
Deepika Chikhaliya School Uniform Photo

“(मुझे इस प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी), अन्यथा मैंने ऐसा कभी नहीं किया होता। मैं अपने प्रशंसकों को कभी चोट नहीं पहुंचाना चाहता। मुझे इस बात का बुरा लग रहा है कि मुझे ट्रोल किया गया है। मुझे इस बात का बुरा लग रहा है कि मैंने अपने प्रशंसकों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. मुझे पता है कि लोग मुझे सीता के रूप में देखते हैं न कि दीपिका के रूप में, ”दीपिका ने कहा।

यह भी पढ़ें – Urfi Javed ने इस बार Nude Undergarments में दिया धमाकेदार पोज। पूरे इंस्‍टाग्राम पर मचायी तबाही, Urfi Javed Nude Undergarments

अभिनेता ने कहा कि जीवन में चिंता करने के लिए पहले से ही बहुत कुछ है, और वह अपने प्रशंसकों को दुखी होने का कोई कारण नहीं देना चाहती थी।

उन्‍होंने कहा, “मैंने जो किया है उसे सही नहीं ठहरा रही हूं। मैं स्पष्ट हूं कि यह मेरी ओर से एक गलती थी। मुझे एहसास हुआ कि लोग दुखी हो गए थे। दुनिया में काफी कुछ हो रहा है। एक और मुद्दा क्यों जोड़ें?”

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.