कान्स 2022 में दीपिका पादुकोण ने रनवीर को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, सुनकर सब चौंक गये!!! Deepika Padukon Ranvir Singh

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

कान्स 2022 में दीपिका पादुकोण ने रनवीर को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, सुनकर सब चौंक गये!!! Deepika Padukon Ranvir Singh

Deepika Padukon Ranvir Singh – दीपिका पादुकोण ने अपने कान्स 2022 के एक्‍सपीरियेंस के बारे में खुलकर कई बातें की और बताया कि ऑफिशियल चयन में कई भारतीय फिल्में क्यों कंपटीशन फाइट नहीं कर पा रही हैं। इसके अलावा पति रनवीर सिंह के बारे में भी एक चौंका देने वाली बात कह डाली। 

मई 23, 2022 – दीपिका पादुकोण वर्तमान में कान्स 2022 में भाग ले रही हैं।

दीपिका पादुकोण के लिए यह साल खास रहा है। 2017 से कान रेड कार्पेट पर नियमित रूप से अभिनेता, 75 वें कान फिल्म समारोह में जूरी सदस्य के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

अभिनेता, जूरी के साथी सदस्यों के साथ, पाल्मे डी’ओर विजेताओं का चयन करेंगे। जूरी के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि वह “अनुभव को समझ और सीख रही है” और वर्तमान में यह नहीं सोच रही है कि आगे क्या होगा।

“हम सभी अगले सप्ताह के बाद वाले समय को लेकर घबराए हुए हैं,” उन्‍होंने हाल ही में एक इंटरव्‍यू में ये सारी बातें कहीं।

Deepika Padukon Ranvir Singh
Deepika Padukon Ranvir Singh

ALSO READ – Avneet Kaur shared her sizzling hot pictures while taking a bath in the bathtub, Too Hot Too Handle

बातचीत में, दीपिका ने अपने कान्स के अनुभव को “film school combined with magic” के जैसा बताया। जब उनसे पूछा गया कि भारतीय फिल्म निर्माता अपनी फिल्म को उत्सव में प्रदर्शित करने का लक्ष्य कैसे रख सकते हैं या यदि यह उस लक्ष्य के लायक है।

इस साल, दिल्ली स्थित फिल्म निर्माता शौनक सेन की डॉक्यूमेंट्री ऑल दैट ब्रीथ्स का प्रीमियर फेस्टिवल के स्पेशल स्क्रीनिंग सेगमेंट में होने वाला है।

जवाब में, दीपिका ने भारतीय फिल्म निर्माताओं, लेखकों और अभिनेताओं को एक संदेश भेजा कि वे सब कुछ ठीक कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि कान्स 2022 में कई सारी भारतीय फिल्म होनी चाहिए थीं।

ALSO READ – तारक मेहता का उल्टा चश्मा: शैलेश लोढ़ा के बाद, 'बबीता जी' भी शो छोड़ देंगी? ये है वजह Munmun Dutta Leaves TMKOC

Deepika Padukon Ranvir Singh
Deepika Padukon Ranvir Singh

“अगर आपने इस अनुभव से पहले मुझसे यह सवाल पूछा होता, तो मैं कहती कि शायद यह उस तरह की कण्‍टेण्‍ट है जिसे हम बना रहे हैं।

मुझे विश्वास है कि इसका सेलेक्‍शन प्रोशेस से कुछ लेना-देना है। मैंने कुछ फिल्में देखी हैं और सोच रही हूं कि यह फिल्म यहां क्यों नहीं जारी हो सकी?

मैं जीतने की बात नहीं कर रही क्योंकि यह तो बाद की बात है। लेकिन मुझे विश्वास होने लगा है कि चयन प्रक्रिया के साथ इसका बहुत कुछ लेना-देना है क्योंकि हमारी बहुत सारी फिल्में यहां आने के लायक हैं, ”उन्‍होंने आगे कहा।

ALSO READ- फँस गयी निकी तंबोली, कर रही थीं चुपचाप इसकी शूटिंग, अब कहां नजर आयेंगी? Nikki Tamboli Hot Dance

दीपिका ने आगे कहा, “मैं चाहती हूं कि हमारे लेखकों, फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं को पता चले कि हम बिल्कुल सही हैं। क्या हम अलग तरह की फिल्में बनाते हैं?

बेशक। हम ब्लॉकबस्टर, कमर्शियल फिल्में बनाते हैं। क्या इस तरह की फिल्म यहां चुनी गई है? शायद नहीं। एक टॉप गन आएगी या एल्विस होगी लेकिन वे प्रतिस्पर्धा में नहीं हैं।

हमने यह जानने के लिए पर्याप्त फिल्में देखी हैं कि वे यहां रहने के योग्य हैं। और इसके लायक बने रहें। ”

ALSO READ- Neobux Se Paise Kaise Kamaye 20$ Per Day? Neobux Kya Hai? Neobux Best PTC Website Kyo Hai?

Deepika Padukon Ranvir Singh
Deepika Padukon Ranvir Singh

पठान अभिनेता ने यह भी बताया कि वह अपने रेड कार्पेट उपस्थितियों के दबाव को कैसे संभाल रही है। जब अनुपमा चोपड़ा ने उल्लेख किया कि उनकी red carpet appearances कैसे प्राप्त हुई तो उन्‍होंने बताया कि – “That’s it! I am taking a flight ”पति-अभिनेता रणवीर सिंह की टिप्पणी द्वारा।

दीपिका ने खुलासा किया कि वह वास्तव में कान्स में उतरे थे। दीपिका के कहने का मतलब है कि उनके पति अच्छा समय बिता रहे हैं और बहुत जल्‍द ‘वह रेड कार्पेट पर उतरेंगे’ 

ALSO READ पूनम पांडे ने आम खाते जो वहशी इशारे किये वो आम तो नहीं थे, हॉट आउटफिट मे बिना ब्रा आयी सड़क पर नजर Poonam Pandey Without Bra

उन्होंने यह भी कहा कि रणवीर आगे बढ़कर कान्स के रेड कार्पेट पर उनका प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। “इस समय को ध्यान में रखते हुए मैं अपनी जिम्मेदारी को ड्राइवर की सीट पर ले जाने दे रही हूं, मेरी ओर से कालीन पर चलने के लिए उनका स्वागत है।

ऐसा करने के लिए उनका स्वागत है। वह निश्चित रूप से इसे हासिल करेंगे, ”उन्‍होंने कहा, रणवीर फेस्टिवल में अच्छा समय बिता रहे हैं।

फिलहाल सोशल मीडिया हैंडल पर दीपिका और रणवीर की रेबेका हॉल के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है। कान्स 2022 का समापन 28 मई को होगा।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Read – मनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.