कभी धोनी से करती थी बेहद प्यार ये अभिनेत्री पर क्‍यों आज शक्ल भी देखना नही चाहती उनकी ?, ये है असली वजह , क्‍यों मानती है धोनी को अपनी ज़िंदगी में एक गहरा काला धब्बा- Dhoni Actress Love Hate

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

कभी धोनी से करती थी बेहद प्यार ये अभिनेत्री पर क्‍यों आज शक्ल भी देखना नही चाहती उनकी , ये है असली वजह , क्‍यों मानती है धोनी को अपनी ज़िंदगी में एक गहरा काला धब्बा- Dhoni Actress Love Hate

Dhoni Actress Love Hate- धोनी को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है क्योंकि धोनी आज के समय में जहां भी हैं, वहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है.

धोनी की बात करें तो वह बहुत ही शानदार क्रिकेटर हैं जो आज के समय में भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में जाने जाते हैं।

धोनी को भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ कप्तान माना जाता है क्योंकि धोनी ने अपने क्रिकेट करियर में भारत के लिए सभी विश्व कप जीते हैं और कई ऐसे खिताब जीते हैं जिन्हें जीतने का उन्होंने कभी सपना नहीं देखा था।

Dhoni Actress Love Hate
Dhoni Actress Love Hate

धोनी इस समय मीडिया में अपने क्रिकेटिंग करियर की वजह से नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं।

बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री धोनी को बहुत पसंद और प्यार करती थी लेकिन आज वह धोनी का चेहरा देखना पसंद नहीं करती है और इतना ही नहीं बल्कि धोनी को अपने जीवन पर एक काला धब्बा भी कहती है।

आइए आगे आपको लेख में बताते हैं कि कौन है यह अभिनेत्री जो कभी धोनी को अपना सब कुछ मानती थी और आज अपना चेहरा देखना भी पसंद नहीं करती और ब्लैक स्पॉट बोलती है।


Just Herbs Organic Skin Brightening Moisturizer Night Gel for oily skin
Just Herbs Organic Skin Brightening Moisturizer Night Gel for oily skin

कभी धोनी के प्यार में तरह से दीवानी थी ये एक्ट्रेस, लेकिन आज कहती है कि धोनी मेरी जिंदगी में सबसे बड़ा कलंक है!

दोस्‍तों वैसे तो धोनी का क्रिकेट की दुनिया में एकतरफा नाम है, जिसके कारण आज के समय में उन्हें भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाना और माना जाता है।

धोनी की बात करें तो उन्होंने आज के समय में जो कुछ भी हासिल किया है उसे हासिल करने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है.

पर क्‍या आप जानते हें कि इस समय धोनी मीडिया में काफी सुर्खियों में बने हुए हैं पर अपने क्रिकेटिंग करियर के कारण नहीं।

ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में धोनी की उस गर्लफ्रेंड के बारे में पता चला है जो कभी धोनी को सब कुछ मानती थी और आज धोनी को अपनी जिंदगी पर कलंक कहती है।

अगर बात करें इस गर्लफ्रेंड की तो इसका नाम राय लक्ष्मी है जो दिखने में भी बेहद खूबसूरत है। धोनी भी इस राय लक्ष्मी को बहुत प्यार करते थे, लेकिन वर्तमान समय में यह राय लक्ष्मी धोनी को अपने जीवन पर एक धब्बा कहती हैं और उनका चेहरा देखना पसंद नहीं करती हैं।

आइए आगे आपको लेख में बताते हैं कि राय लक्ष्मी धोनी को अपने जीवन पर एक धब्बा क्यों कहते हैं।


Just Herbs Ayurvedic Resurfacing Body Polish Exfoliating Scrub For Skin Brightening
Just Herbs Ayurvedic Resurfacing Body Polish Exfoliating Scrub For Skin Brightening 

राय लक्ष्‍मी ने धोनी को बताया अपनी जिंदगी पर कलंक, ये है सबसे बड़ी वजह

धोनी के बारे में हाल ही में एक बात पता चली है कि साल 2008 में राय लक्ष्मी नाम की एक अभिनेत्री ने धोनी को अपना दिल दे दिया था और धोनी को भी इस राय लक्ष्मी से प्यार हो गया था लेकिन हाल ही में इस राय लक्ष्मी का एक बयान सामने आया था।

इस बयान में उन्होंने वर्णित किया है कि धोनी उनकी अपनी जिंदगी में ब्लैक स्पॉट के तौर पर मौजूद हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि धोनी और इस एक्‍ट्रेस की बात शादी तक आ गई थी, लेकिन फिर दोनों के बीच अनबन हो गई, जिसके बाद दोनों अलग हो गए और दोनों काफी पॉपुलर हो गए मीडिया में।

और यही वजह है कि राय लक्ष्मी ने धोनी को अपनी जिंदगी का ब्लैक स्पॉट बताया है।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.