क्‍या आपने भी अभी तक नहीं सुना Dhinchak Pooja का नया गाना, सुनकर उड़ जायेंगे होश! देखते ही देखते Video हुआ वायरल

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

क्‍या आपने भी अभी तक नहीं सुना Dhinchak Pooja का नया गाना, सुनकर उड़ जायेंगे होश! देखते ही देखते Video हुआ वायरल – Dinchak Pooja New Song

क्‍या आपने भी अभी तक नहीं सुना Dhinchak Pooja का नया गाना, सुनकर उड़ जायेंगे होश! देखते ही देखते Video हुआ वायरल – Dinchak Pooja New Song

कहते हैं कि फेमस होना भी एक आर्ट है और इस आर्ट की एक्‍सपर्ट हैं हमारी डिंचक पूजा जी। क्‍या आप जानते हैं कि ‘एक और सेल्फी लेने दो’ नए गाने के साथ Dhinchak Pooja एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गयी हैं और सबका ध्यान अपनी ओर खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. 

यह गाना सोशल मीडिया पर बिजली की तेजी से वायरल हो रह है और लगता है कि फ्लैश की तेजी और शक्तिमान की शक्तियां भी इसके आगे फीकी पड़ने वाली हैं.

Dinchak Pooja New Song
Dinchak Pooja New Song

Dhinchak Pooja Ek or Selfie Lene Do सॉन्‍ग: दोस्‍तों वैसे तो इंटरनेट की मशहूर दुनिया में ढिंचक पूजा (Dhinchak Pooja) का नाम उन लोगों की लिस्ट में शामिल माना जाात है, जिन्हें अपने अटपटे गानों के लिए खास ख्‍याति प्राप्‍त है.

आपको बता दें कि डिंचक पूजा एक्स ‘बिग बॉस 11’ कंटेस्टेंट (Ex Bigg Boss Contestant) रहीं थीं और पूजा कुछ साल पहले ‘सेल्फी मैंने ले ली आज ‘ (Selfie Maine Leli Aaj) के अजीबो गरीब सॉन्‍ग के साथ वायरल हुई थी।

पर कहानी अभी यही थमी नहीं है और वे अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनकर छायी हुई हैं. इस बार फिर पूजा ने अपने नए और धमाकेदार गाने के साथ एंट्री ली है. गाना भी ऐसा है कि सोशल मीडिया पर बिजली की तेजी से वायरल हो रहा है.


Lymio Women's Rayon A-Line Below The Knee Dress
Lymio Women’s Rayon A-Line Below The Knee Dress

ढिंचैक पूजा का नया गाना ‘एक और सेल्फी लेने दो’ रिलीज, पर क्‍यों किया यूट्यूब पर कमेंट सेक्शन को बंद?

तो दोस्‍तों हाल ही में Dhinchak Pooja का नया गाना आया है. जो कि है ‘एक और सेल्फी लेने दो’ (Ek Or Selfie Lene Do)। 8 मई को यूट्यूब पर इस गाने को रिलीज किया गया है.

और जैसा कि लोगों को उम्मीद थी यह गाना बिल्‍कूल वैसा ही है. वायरल सॉन्‍ग वीडियो में पूजा एक सफेद पोशाक में नजर आ रही हैं. वीडियो में कभी वे एफिल टॉवर, तो कभी स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी के सामने फोटो लेती नजर आ रही हैं.

इस गाने में आगे आपको ‘रात के बज गए एक या दो, एक और सेल्फी लेने दो. बाकी सब को सोने दो, मुझे सेल्फी लेने दो. एफिल टावर के सामने, ताजमहल के पास. बुर्ज खलीफा के नीचे, स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी के साथ’ जैसे अजीबो गरीब लिरिक्स सुनने को मिलेंगे जो कि कुछ लोगों को पसंद आयेंगे पर शायद कुछ लोग उतना पसंद ना ही करें। बहरहाल जो भी हो गाना तो वायरल हो ही रहा है। 

ताजा अपडेट के हिसाब से पूजा के नए गाने ‘एक और सेल्फी लेने दो’ के वीडियो पर अब तक 80 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

हालांकि ढिंचैक पूजा का यह गाना पिछले गाने की तरह उतना सक्‍सेसफुल तो नहीं हो रहा, लेकिन इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा काफी हो रही है जो अपने आप में एक बहुत बड़ी़ बात है।

इससे पहले पूजा ने ‘सेल्फी मैंने ले ली’, ‘स्वैग वाली टोपी’ और ‘दिलों का शूटर’ जैसे अन्य गाने गाये हैं और उन्‍हें काफी प्रसिद्धि पहले ही मिल चुकी है इन गानों के कारण।

Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.