हिना खान ने regressive television shows के लिए दर्शकों को सुनाई खरी खोटी, क्‍या कहा हिना ने? Hina Khan On TV Shows

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

हिना खान ने regressive television shows के लिए दर्शकों को सुनाई खरी खोटी, क्‍या कहा हिना ने? – Hina Khan On TV Shows

हिना खान ने हाल ही में ‘regressive television shows’ के बारे में बात की और साझा किया कि दर्शक प्रगतिशील सामग्री नहीं देखना चाहते हैं। उनका मानना ​​है कि रवैया बदलने में 50 साल लगेंगे। Hina Khan On TV Shows

Regressive Television Shows में हिना खान की राय है जुदा

हिना खान अभिनय उद्योग में सबसे लोकप्रिय व्यक्तित्वों में से एक हैं। वर्तमान में, वह कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में भाग ले रही हैं और पपराज़ी को अपने रेड कार्पेट लुक्स में व्यस्त रख रही हैं।

Hina Khan On TV Shows
Hina Khan On TV Shows

इस बीच, हिना ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान ‘टेलीविजन पर Regressive Television Shows‘ के बारे में खोला और कहा कि यह दर्शक हैं जो Progressive टीवी शो नहीं देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: ये भोजपुरी एक्‍ट्रेस कर चुकी हैं टॉपलेस शूटिंग!!! आप इनमे से कितनोंं को जानते हो? Topless Bhojpuri Actress

हिना ने 2009 में अपनी शुरुआत की और अपने पहले टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ एक घरेलू नाम बन गई। 2016 में शो छोड़ने के बाद, वह फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8 और बिग बॉस 11 जैसे रियलिटी शो का हिस्सा बनीं। उन्होंने विक्रम भट्ट की हैक्ड के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

‘प्रतिगामी टेलीविजन शो’ पर उनके विचारों के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा कि यह दर्शक हैं जो इस तरह की सामग्री देखना चाहते हैं।

टीवी शो निर्माताओं का बचाव करते हुए, उन्‍होंने आगे तुरंत कहा,

“यह टेलीविजन नहीं है, यह दर्शक है। हम देते हैं, वे शायद वही देते हैं जो दर्शक देखना चाहते हैं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि जो सामग्री टेलीविजन पर बनाई जाती है, उसके लिए आप निर्माताओं या रचनाकारों को दोष दे सकते हैं, यह दर्शक हैं। ”

यह भी पढ़ें: Sushma Adhikari ने ये पहनकर लगा दी पानी में आग!!! देखकर आप भी कहेंगे वाह!! Sushma Adhikari Hot Black

Hina Khan On TV Shows
Hina Khan On TV Shows

“प्रगतिशील टेलीविजन शो हुए हैं, लोग उन्हें देखना नहीं चाहते हैं। शो काम नहीं करता है। मुझे लगता है कि यही कारण है कि वे वही देते हैं जो दर्शक देखना चाहते हैं।

शायद अगर हर कोई रुक जाए और उन्हें हर जीईसी चैनल पर नई सामग्री पूरी तरह से ताजा सामग्री दे, तो लोगों के पास कोई विकल्प नहीं हो सकता है और फिर वे प्रगतिशील सामग्री देखना शुरू कर देंगे, लेकिन यह एक बहुत बड़ी कॉल है।

लेकिन, हां यही वजह है। जब तक हम रवैया नहीं बदलते, मुझे नहीं लगता कि कुछ भी बदलने वाला है। मुझे लगता है कि इसमें और 50 साल लगेंगे,” 

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू कर रही हैं इस शख्‍स को सीक्रेटली डेट, पूरी बॉलीवुड में आग की तरह फैली खबर – Tapsee pannu secret date

इस बीच, हिना अगली बार अदीब रईस की आगामी वेब श्रृंखला, सेवन वन में पुलिस अधिकारी राधिका श्रॉफ की भूमिका में दिखाई देंगी।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.