ये क्या बोल दिया Kacha Badam Girl Anjali अरोड़ा ने मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेण्‍ड के बारे में? बोलीं नहीं करूँगी मैं उसे फॉलो, 

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

ये क्या बोल दिया Kacha Badam Girl Anjali अरोड़ा ने मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेण्‍ड के बारे में? बोलीं नहीं करूँगी मैं उसे फॉलो, 

अपनी पहली मुलाकात को Kacha Badam Girl Anjali अरोड़ा ने याद किया और खुलासा भी इतना बड़ा किया कि यह एकदम ‘अजीब’ था

दोस्‍तों आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा, जो उनकी लॉक अप सह-प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी के साथ जुड़ी हुई थीं, ने मीडिया के कई कठिन सवालों के जवाब दिए। इसी कारण से वह आजकल चर्चा का विषय बन गयी हैं।

उन्‍हें यह बताने में कोई झिझक नहीं हुई कि आखिर वह इंस्टाग्राम पर फॉलो क्यों नहीं करती हैं? क्या सच में अंजली को उनकी प्रेमिका से मिलने में अजीब लगता है, या फिर अंजली खुद करती हैं मुनव्‍वर फारूकी को पसंद या बात कुछ और ही है। आइये जाने इस आर्टिकल के माध्‍यम से।

Kacha Badam Girl Anjali
Kacha Badam Girl Anjali

मुनव्वर फारूकी पर अंजलि अरोड़ा ने बोली चौंका देने वाली बाते, सबका ध्‍यान अपनी ओर खींचा

अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी लॉक अप शो में एक अजीब से बॉण्‍ड में बंध गये हैं। सोशल मीडिया Influencer अभिनेता अंजलि अरोड़ा, जो रियलिटी शो लॉक अप में अपनी उपस्थिति के लिए प्रमुखता से बढ़ीं, ने सह-प्रतियोगी और अंतिम विजेता मुनव्वर फारूकी के साथ अपने संबंधों के बारे में चौंका देने वाली बात कह दीं।

यह भी पढ़ें- पकड़ी गई उर्फी जावेद? कर रही थीं छुपकर एडल्‍ट फिल्‍म को शूट , पुलिस अधिकारी ने खटिया खड़ी की Urfi Javed Viral Video

यह सुनकर सभी लोग जो वहां पर मौजूद थे सब के सब चौंक गये। उन्‍होंने बताया कि वह चौंक गईं जब उन्होंने खुलासा किया कि उनकी बाहर एक प्रेमिका है. रियलिटी शो में अंजलि और मुनव्वर को एक रोमांटिक एंगल में दिखाया गया था। यह कई बार उस शो में भी दर्शको ने नोटस किया कि अंजली शायद मुनव्‍वर को पसंद करने लगी हैं। 

यह भी पढ़ें-

अंजली ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि यह मुनव्वर का फैसला था कि वह अपने प्राइवेट लाइफ को उससे छुपाए या नहीं। और वह इससे उसके खिलाफ कोई भी दुर्भावना नहीं रखती। मुनव्वर की प्रेमिका नाज़िला से उनकी पहली मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर वह कई ऐसी बाते कह गयी कि मीडिया में छा गयी। उनसे वह शो की रैप पार्टी में मिली थीं।

अंजलि ने कहा, “मुझे पता था कि वह उसकी प्रेमिका थी और वह उसे वहाँ ले जाने वाला था। इसलिए यह अजीब नहीं था। वह है बहुत प्यारा… कोई ट्राएंगल नहीं। वे एक साथ बहुत खुश हैं, भगवान उन दोनों को आशीर्वाद दें। मुनव्वर और मेरी बहुत अच्छी दोस्ती है।”

यह भी पढ़ें- Moni Roy सहित ये 6 अभिनेत्रियों ने सर्जरी का सहारा लेकर बनाया है Curvy Figure!!! खूबसूरती एकदम Fake है, Moni Roy Curvy Figure

Kacha Badam Girl Anjali
Kacha Badam Girl Anjali

अंजलि ने कहा कि उसे नहीं पता कि वे दर्शकों को एक साथ कितने ‘प्यारे’ लग रहे थे। “जब मैं अब वीडियो को स्क्रॉल करती हूं, तो मुझे विश्वास नहीं होता कि यह सब कितना प्यारा लग रहा था। मुझे गाल खींचने और अपने दोस्तों को मजाक में मारने की आदत है, लेकिन यह रोमांटिक नहीं था,” उसने कहा।

अंजलि से यह भी पूछा गया कि वह रैप पार्टी में मुनव्वर से क्यों नहीं मिलीं तो इस पर अंजलि ने कहा कि सिर्फ इसलिए कि उन्होंने एक साथ फोटो नहीं खिंचवाई, इसका मतलब यह नहीं है कि वे नहीं मिले। “जब वह पहुंचे तो वहां भारी भीड़ थी। हम एक-दूसरे से मिले, लेकिन हमने साथ में फोटो नहीं खिंचवाई। हममें से किसी के पास हमारे फोन नहीं थे, ”उसने कहा।

यह भी पढ़ें- नहीं रहीं इंस्‍टाग्राम सनसनी सोफिया अंसारी , तरस जायेंगे लोग अब उनकी बोल्‍ड अदाओ को देखने के लिये

अंजलि के पास इस बात का भी जवाब था कि वह मुनव्वर को सोशल मीडिया पर फॉलो क्यों नहीं करती हैं। उसने कहा कि वह इसे बदलने की उम्मीद करती है, “मेरे पास अपने इंस्टाग्राम की जांच करने का समय नहीं था, लेकिन मैं अब उसका अनुसरण करूंगी, और वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त है, और हमेशा रहेगी।”

मुनव्वर ने पहले कन्नन से कहा था कि उन्होंने शो में उनका नेतृत्व किया हो सकता है, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी एक-दूसरे के साथ सीमाएं नहीं लांघी।

यह भी पढ़ें- भोजपुरी क्‍वीन मोनालिसा ने पार की सारी हदें, किया अब तक का सबसे बोल्‍ड फोटोशूट, तस्‍वीर देेखकर मचा बवाल Monalisa Hot PhotoShoot

“जब आप इतने लंबे समय तक एक साथ बंधे रहते हैं, तो आप दूसरे व्यक्ति के साथ आराम के स्तर पर पहुंच जाते हैं। लेकिन हमेशा एक ऐसी रेखा होती है जिसे हम पार नहीं करते हैं। और उसने एक रेखा भी रखी। यह कोई बड़ी बात नहीं है।” इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, यह सिर्फ दर्शकों का नजरिया है।”

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.