कंगना रनौत को लेकर इतनी बड़ी बात बोल दी पायल रोहतगी ने, वजह जानकर सब हैरत में पड़ गये, दोनों में छिड़ गयी जंग, Kangana Payal Controversy

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

कंगना रनौत को लेकर इतनी बड़ी बात बोल दी पायल रोहतगी ने, वजह जानकर सब हैरत में पड़ गये, दोनों में छिड़ गयी जंग, Kangana Payal Controversy

Kangana Payal Controversy – कंगना से बेहद गुस्सा होकर पायल रोहतगी ने एक लंबे पोस्ट को लिखकर किया कंगना रनौत को Taunt, इसके तुरंत बाद ही कर दिया अनफॉलो

मुंबई 18 May 2022 – टीवी अभिनेत्री पायल रोहतगी को हाल ही में कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए शो लॉक अप में देखा गया था और वह उपविजेता के रूप में उभरीं, जबकि मुनव्वर फारूकी ने गेम जीता।

कंगना रनौत को आप सभी जानते ही होंगे कि वह आज के समय में कितनी बड़ी अभिनेत्री है और किस प्रकार पूरा बॉलीवुड इनकी इज़्ज़त करता है और इनका बेहद सम्मान करता है.

कंगना रनौत को आज के समय मे शायद ही कोई होगा जो उन्‍हें न जानता हो। हमारा पूरा भारत देश और इसकी जानता के ये बहुत ही प्‍यारी हैं और इसकी सबसे बडी वजह है उनके बेबाक बोल.

यह भी पढ़ें – भोजपुरी क्‍वीन मोनालिसा ने पार की सारी हदें, किया अब तक का सबसे बोल्‍ड फोटोशूट, तस्‍वीर देेखकर मचा बवाल Monalisa Hot PhotoShoot

Kangana Payal Controversy
Kangana Payal Controversy

यह भी पढ़ें – सलमान खान के हमशक्‍ल ने किया ऐसा कारनाम कि सलमान बहुत परेशानी में पड़ गये, अब क्या होगा? Salman Khan Duplicate

हालांकि उनके प्रशंसको के अलावा आलोचको की भी कोई कमी तो है नहीं। आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि क्‍यों कंगना रनौत को लेकर इतनी बड़ी बात बोल दी मशहूर टीवी एक्‍ट्रेस पायल रोहतगी ने कि उन दोनों में जुबानी जंग छिड़ गयी।

आखिर ऐसा क्‍या हो गया कि पायल ने एक लंबा चौड़ा पोस्‍ट कंगना रनौत को टारगेट करके लिखा और उसके बाद तंज कस कर अनफॉलो भी कर दिया। आइये जाने ऐसा क्‍यों हुआ? 

लेकिन ऐसा लगता है कि पायल इस फैसले से खुश नहीं हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लंबी पोस्ट में इसे दुखद पीआर नौटंकी करार दिया।


TWIN BIRDS Women Leggings
TWIN BIRDS Women Leggings 

पोस्ट में पायल हथकड़ी लगाए पोज देती नजर आ रही हैं, जिसका कैप्शन है : क्या पायल मसाला टेस्ट पास कर लेगी?

उन्होंने लिखा : दुखद पीआर नौटंकी। मुझे निशाना बनाने के लिए बेरोजगार हस्तियों का उपयोग करना। मुद्दा यह है कि अगर वे लॉक अप के आलसी विजेता को जानते हैं और उन्होंने लॉक अप नामक शो देखा है, तो उन्हें पायल को जानने और शब्द का मतलब समझने की जरूरत है।

पायल ने इस पोस्‍ट में कई चौंका देने वाली बातें लिखी थीं। उनहोंने लिखा कि कंगना और कई ए-ग्रेड सेलिब्रिटी जो लॉक अप में मेहमान बनकर आए थे, उन्होंने मुझे बदमाश कहा। शायद उन्हें इसका मतलब नहीं पता था, तब शो के बीच में और अंत में कंगना को इसका एहसास हुआ।

यह भी पढ़ें – उर्फी जावेद ने ब्रालेट पहनकर सनी लियोन को भी दे दी है मात, पार की सारी हदें, किया बेहतरीन बोल्ड डांस  Urfi Javed Bold Dance

Kangana Payal Controversy

उन्होंने कंगना के अर्पिता खान की ईद पार्टी का हिस्सा होने के बारे में भी बात की, जिसमें अभिनेता सलमान खान भी शामिल थे और कहा कि पार्टी में कंगना के सलमान से मिलने के बाद मुनव्वर को विजेता बनाया गया था।

उन्होंने कहा कि मैं कंगना को अनफॉलो कर रही हूं। फिल्म के लिए बधाई.. (रिवर्स इमोजी, शायद फ्लॉप की ओर इशारा करते हुए) तथाकथित हस्तियां मीडिया में बेवकूफी भरी बातें करने से पहले झटके की तरह सोचती हैं और दिखती हैं।

इस तरह से यह साफ जाहिर हो ही जाता है कि अब कंगना और पायल के बीच में कैट फाइट शुरू हो चुकी है और जल्‍द ही शायद कंगना भी इस चीज का जवाब जरूर देंगी। आपको क्‍या लगता है अपनी राय नीचे कॉमेण्‍ट सेक्‍शन में अवश्‍य दें।  

यह भी पढ़ें – Moni Roy सहित ये 6 अभिनेत्रियों ने सर्जरी का सहारा लेकर बनाया है Curvy Figure!!! खूबसूरती एकदम Fake है, Moni Roy Curvy Figure


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.