Kangana Ranaut ने सलमान खान के बारे में कह दी बहुत ही चौंका देने वाल बात, किया आमिर को टारगेट

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Kangana Ranaut ने सलमान खान के बारे में कह दी बहुत ही चौंका देने वाल बात, किया आमिर को टारगेट – Kangana Ranaut Salman Khan

Kangana Ranaut Salman Khan- क्‍यों कंगना मानती हैं सलमान को अपना ‘close friend’, पर आखिर क्‍या वजह रही कि Aamir खान को टारगेट करने की? 

आमिर को लेकर कंगना का बयान – कहा नहीं करते हैं उन्‍हें root फिल्‍म्स के लिये

कंगना रनौत ने कहा कि वह और सलमान खान करीबी दोस्त हैं, और बताते हैं कि वह हाल ही में उनकी पार्टी में क्यों शामिल हुईं। उन्होंने आमिर खान को अपनी फिल्मों के लिए Root नहीं रखने के लिए भी कई चौंका देने वाली बातें कहीं।

Dhaakad Girl Kangana Salman

Kangana Ranaut Salman Khan
Kangana Ranaut Salman Khan

कंगना रनौत धाकड़ में एक जासूस की भूमिका निभा रही हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार्स की तीखी आलोचना के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में नजर आने पर प्रशंसकों को चौंका दिया।

यह भी पढ़ें – भोजपुरी क्‍वीन मोनालिसा ने पार की सारी हदें, किया अब तक का सबसे बोल्‍ड फोटोशूट, तस्‍वीर देेखकर मचा बवाल Monalisa Hot PhotoShoot

अब, पार्टी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा है कि वह सलमान खान के साथ ‘अच्छे दोस्त’ हैं, और जैसे ही उन्होंने उन्हें आमंत्रित किया, वह पार्टी में शामिल हुईं।

आरजे सिद्धार्थ कानन के साथ एक साक्षात्कार में, कंगना से पूछा गया कि वह पार्टी में क्यों शामिल हुईं, यह देखते हुए कि वह शायद ही कभी बॉलीवुड में आती हैं।

कंगना ने जवाब दिया, “ऐसा नहीं है कि मैं बॉलीवुड पार्टियों में नहीं जाती, मैं जहां चाहती हूं वहां जाती हूं। सलमान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, उन्होंने मुझे पार्टी में बुलाया, तो मैं चली गई (उन्होंने मुझे अपनी पार्टी में आमंत्रित किया, सो मैं गया। यह उतना ही आसान है।”


Women Babydoll Nightwear Transparent See Through Sleepwear Short Nighty
Women Babydoll Nightwear Transparent See Through Sleepwear Short Nighty

यह भी पढ़ें – कंगना रनौत को लेकर इतनी बड़ी बात बोल दी पायल रोहतगी ने, वजह जानकर सब हैरत में पड़ गये, दोनों में छिड़ गयी जंग, Kangana Payal Controversy

फैंस को उनकी दोस्ती की झलक तब मिली जब सलमान ने कंगना को उनकी आने वाली फिल्म धाकड़ के लिए चीयर किया।

Kangana Ranaut Salman Khan
Kangana Ranaut Salman Khan

फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ‘विशिंग टीम #धाकड़ द वेरी बेस्ट! @kanganaranaut @rampal72 @smaklai.”

कंगना ने सलमान की पोस्ट को फिर से शेयर किया और लिखा, “थैंक्यू माय दबंग हीरो हार्ट ऑफ गोल्ड… मैं फिर कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं..पूरे की तरफ से धन्यवाद। धाकड़ टीम।”

यह भी पढ़ें – भोजपुरी एक्‍टर पवन कुमार करने जा रहे है तीसरी शादी, पत्नी से लेंगे तलाक, रो रोकर बुरा हाल, इस भोजपुरी एक्ट्रेस से कर सकते हैं शादी, Pawan Singh Divorce

कंगना ने अक्सर अपनी फिल्मों का प्रचार न करने के लिए अपने समकालीन लोगों की आलोचना की है। साक्षात्कार में, उसने उल्लेख किया कि एक समय था जब वह अभिनेताओं और निर्माताओं से उनकी फिल्मों के लिए संदेश भेजने के लिए कहती थी जैसे वह उनके लिए करती थी।

हालांकि, कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने के बाद, कंगना ने कहा कि उन्होंने ऐसा करना बंद कर दिया है ‘क्योंकि वह अब उनसे ऊपर हैं।

Kangana Ranaut Salman Khan
Kangana Ranaut Salman Khan

ईद पार्टी में शामिल होने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “वे केवल ट्रेलर के बारे में बात कर रहे थे। मेरा मतलब है, जब आप इतने बड़े पैमाने पर ट्रेलर से प्रभावित हैं, तो यह इतनी शांत बात क्यों है?”

यह भी पढ़ें – पकड़ी गई उर्फी जावेद? कर रही थीं छुपकर एडल्‍ट फिल्‍म को शूट , पुलिस अधिकारी ने खटिया खड़ी की Urfi Javed Viral Video

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने उन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म का प्रचार करने के लिए कहा था, उन्होंने जवाब दिया, “मैं अब इससे आगे हूं। मैंने व्यक्तिगत रूप से मणिकर्णिका के दौरान आमिर खान सहित लोगों को बताया।

मैंने कहा है कि ‘आप हमेशा मुझे अपने परीक्षणों के लिए पीके की तरह बुलाते हैं। या दंगल। आप मेरी फिल्मों के बारे में भी बात करते हैं। अब मैं उस मुकाम को पार कर चुकी हूं।

कंगना रनौत जासूसी थ्रिलर धाकड़ में दिखाई देंगी, जहाँ वह एजेंट अग्नि की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में अर्जुन रामपाल भी हैं।

यह भी पढ़ें – ये क्या बोल दिया Kacha Badam Girl Anjali अरोड़ा ने मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेण्‍ड के बारे में? बोलीं नहीं करूँगी मैं उसे फॉलो, 

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.