ये क्‍या बोल दिया कंगना रानौत ने बॉलीवुड स्‍टार किड्स के बारे में? साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तारीफ की. Kangana Ranaut Viral Statement

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

ये क्‍या बोल दिया कंगना रानौत ने बॉलीवुड स्‍टार किड्स के बारे में? साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तारीफ की. Kangana Ranaut Viral Statement

Kangana Ranaut Viral Statement – आखिर क्‍यों कंगना रानौत ने बॉलीवुड स्टार किड को उबले हुए अंडे कह दिया, पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तारीफ भी क्‍यों कर दी

कंगना रनौत अक्सर भाई-भतीजावाद पर अपने विचार व्यक्त कर चुकी हैं। कंगना नेपोटिज्म Kangana Ranaut Nepotism और स्टार किड्स पर कई बार विवाद भी उठा चुकी हैं।

अब एक बार फिर कंगना रनौत चर्चा में हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में एक बार फिर स्टार किड्स पर हमला बोलते हुए बॉलीवुड स्टार किड्स की तुलना ‘उबले अंडे’ से कर दी है. वहीं वह साउथ सिनेमा के सितारों की तारीफ करती नजर आईं।

Kangana Ranaut Viral Statement
Kangana Ranaut Viral Statement

हाल ही में कंगना रनौत ने बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के बारे में बात की और बताया कि क्या साउथ सिनेमा को बॉलीवुड से ज्यादा सफल बनाता है।

धाकड़ अभिनेत्री ने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि दर्शकों को बॉलीवुड स्टार किड्स से जुड़ना मुश्किल लगता है, जो अक्सर फिल्मों में मुख्य अभिनेता या अभिनेत्री के रूप में दिखाई देते हैं।

कंगना ने आगे कहा कि स्टार किड्स ‘अजीब’ और ‘उबले अंडे’ जैसे दिखते हैं।


Jockey Women's Cotton Racerback Tank Top
Jockey Women’s Cotton Racerback Tank Top 

बॉलीवुड स्टार किड्स से नहीं जुड़ पा रहे दर्शक : कंगना

कंगना कहती हैं- ‘जिस तरह से वे दर्शकों से जुड़ते हैं, वह बहुत दमदार है। यह प्रशंसकों के बारे में नहीं है, यह उससे कहीं अधिक है। हमारे साथ क्या होता है कि उनके बच्चे (स्टार किड्स) विदेश चले जाते हैं।

अंग्रेजी में बात करें, केवल हॉलीवुड फिल्में देखें। वे चाकू और कांटों से खाते हैं और अलग तरह से बात करते हैं। तो वह कैसे जुड़ेगा?


स्टार किड्स अजीब उबले अंडे की तरह दिखते हैं : कंगना रनौत

Kangana Ranaut Viral Statement
Kangana Ranaut Viral Statement

कंगना रनौत ने आगे कहा- ‘अजीब बात तो यह है कि यह उबले अंडे जैसा दिखता है। उनका पूरा लुक ही अलग है तो लोग कैसे रिलेट करेंगे। मैं किसी को ट्रोल नहीं करना चाहता।’

कंगना ने अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज का उदाहरण भी दिया और इसके ब्लॉकबस्टर होने के कारण के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि लोग इस फिल्म से जुड़ पाए, क्योंकि पुष्पा का लुक ऐसा था कि कोई भी जुड़ सकता है।


कंगना ने की साउथ स्टार्स के लुक की तारीफ

उन्होंने कहा- ‘देखो पुष्पा आम लोगों की तरह दिखती हैं। इसमें हर कार्यकर्ता शामिल हो सकता है। बताओ आज के समय में हमारा कौन सा हीरो एक मजदूर की तरह दिख सकता है? वे नहीं कर सकते।

तो दक्षिण भारतीय फिल्मों की संस्कृति, पृष्ठभूमि उन सभी को भुगतान कर रही है। मुझे उम्मीद है कि वे पश्चिम से प्रेरणा लेना शुरू नहीं करेंगे। अपने देश के लोगों से जुड़े रहना जरूरी है।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.