नहीं रहीं मशहूर Kannada actress Chethana Raj , आयी बहुत ही दुखद खबर

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

नहीं रहीं मशहूर Kannada actress Chethana Raj , आयी बहुत ही दुखद खबर

Kannada actress Chethana Raj – कन्नड़ अभिनेत्री चेतना राज की सर्जरी में क्या गलत हुआ? उनके अंकल ने यह कहकर सबको चौंका दिया

May 17, 2022 – Kannada actress Chethana Raj passed away at 21.

कन्नड़ टेलीविजन अभिनेत्री चेतना राज का प्लास्टिक सर्जरी गलत होने के बाद निधन हो गया। उनके चाचा रजप्पा ने इस दुखद घटना के बारे में सबको बताया।

आपको बता दें कि कन्‍नड़ अभिनेत्री चेतना राज ने अतिरिक्त चर्बी को हटाने के लिए हाल ही में अपनी प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी। सर्जरी के बाद उन्हें कुछ परेशानी हुई।

इस घटना के बाद चेतना के माता-पिता ने डॉक्टरों के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कराया है. और अब देखना यह है कि वाकई में यह डॉक्‍टर्स की लापरवाही का नतीजा है या कुछ और ही बात थी।

Kannada actress Chethana Raj
Kannada actress Chethana Raj

बहुत ही बुरी सूचना मिली है कि मशहूर कन्नड़ टेलीविजन अभिनेत्री चेतना राज का 21 साल की उम्र में कर्नाटक के बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया है।

उन्‍हें ‘फैट-फ्री’ प्लास्टिक सर्जरी के लिए सोमवार, 16 मई को अस्‍पताल के अंदर भर्ती कराया गया था। मीडिया से बात करते हुए, चेतना के चाचा राजप्पा ने सबको बताया कि क्या गलत हुआ और कैसे उनका निधन हो गया।

कथित तौर पर, उसकी सर्जरी में complications हो जाने के कारण जीवन ही छीन लिया।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें


कन्नड़ अभिनेत्री चेतना राज के चाचा ने तोड़ी उनके निधन पर अपनी चुप्पी

प्लास्टिक सर्जरी के बाद complications विकसित होने के बाद चेतना राज ने अंतिम सांस ली। अंतिम समय में उन्‍हें केडे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे ‘मृत’ घोषित कर दिया गया।

मीडिया व पत्रकारों से बात करते हुए, एक्‍ट्रेस चेतना के चाचा राजप्पा ने कहा, “वह मेरे छोटे भाई की बेटी है और वह एक कन्नड़ टीवी अभिनेत्री थी।

किसी ने उसे वजन कम करने के लिए कहा क्योंकि वह मोटी दिखती थी। इसलिए, शेट्टी अतिरिक्त चर्बी को हटाने के लिए अस्पताल गई। अस्पताल आईसीयू से लैस नहीं है।

सर्जरी के बाद, उसके फेफड़ों में पानी जमा हो गया। बाद में, उन्होंने उसे पास के दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया, जहां उसे ‘मृत’ घोषित कर दिया गया।


DRV 100W Wall Lamp
DRV 100W Wall Lamp 

आखिर कैसे चेतना की प्लास्टिक सर्जरी हुई गलत , क्‍या था पूरा वाकया

गीता और दोरेसानी में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली चेतना राज को 16 मई को कर्नाटक के राजाजीनगर, बेंगलुरु में शेट्टी के कॉस्मेटिक सेंटर में भर्ती कराया गया था।

हालांकि, प्लास्टिक सर्जरी योजना के अनुरूप नहीं हो पायी और एनेस्थेटिस्ट मेल्विन, प्लास्टिक सर्जरी करने वाले डॉक्टरों के साथ, चेतना को एक जटिलता विकसित होने के बाद शाम 5.30 बजे केडे अस्पताल ले आए।

उसने केडे अस्पताल के डॉक्टरों को धमकी दी कि वे उसे एक ऐसे व्यक्ति के रूप में मानेंगे जिसे कार्डियक अरेस्ट हुआ था।

केडे अस्पताल के डॉक्टरों ने सीपीआर शुरू किया और 45 मिनट की मशक्कत के बाद भी चेतना को बचाया नहीं जा सका. आईसीयू इंटेंसिविस्ट डॉ. संदीप ने बसवेश्वरनगर थाने के इंस्पेक्टर को शिकायत लिखी है.

उन्होंने कहा था कि चेतना को शाम 6.45 बजे मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने यह भी कहा कि शेट्टी के कॉस्मेटिक सेंटर के डॉक्टरों को पता था कि चेतना का पहले ही निधन हो चुका है।


 

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.