महीने के लाखों रुपए लेती है करिश्मा कपूर अपने पति से, जबकि तलाकशुदा हैं फिर भी, केवल इस वजह से Karishma Kapoor Sanjay Kapoor

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

महीने के लाखों रुपए लेती है करिश्मा कपूर अपने पति से, जबकि तलाकशुदा हैं फिर भी, केवल इस वजह से Karishma Kapoor Sanjay Kapoor

Karishma Kapoor Sanjay Kapoor – बॉलीवुड में तो हमें हर रोज किसी न किसी जोड़ी के पैच अप या ब्रेक अप की खबर सुनने मिलती ही रहती है।

यहां तो आए दिन कोई न कोई अभिनेता या अभिनेत्री अपनी पत्नी या पति से अलग होते रहते है. पर जब भी कोई रिश्‍ता टूट जाता है या फिर जुड़ जाता है तो उसके चर्चे न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता।

रिश्तों की वजह से हमेशा अभिनेता या अभिनेत्री सुर्ख़ियो में रहते ही है. ऐसा ही कुछ वर्तमान समय मे भी सामने आ रहा है. एक मामला काफी पुराना है पर अब सबके सामने है। 

इस बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री करिश्मा कपूर अपने पूर्व पति के साथ रिश्‍ते को लेकर चर्चा में बनी हुई हैंं। करिश्मा कपूर के निजी जीवन से जुड़ी एक बहुत महत्‍वपूर्ण बात पता चली है जिसके चलते हर जगह इन्ही की बाते हो रही है.

Also Read – नोरा फतेही को हो सकती है जेल, इस आदमी की वजह से पड़ गयी मुसीबत में – Nora Fatehi In Trouble

Karishma Kapoor Sanjay Kapoor
Karishma Kapoor Sanjay Kapoor

करिश्मा कपूर ने एक दिल्ली के नामी बिज़नेस मैन संजय कपूर से शादी की थी। पर यह शादी सिर्फ 13 साल ही चल पाई। साल 2016 में करिश्मा कपूर ने पति से अलग होकर तलाक ले लिया था।

बताया जा रहा है कि करिश्मा कपूर ने अपने पति से तलाक के बाद काफी पैसे लिए थे और आज भी पति संजय कपूर से हर महीने लाखो रुपए बतोर हर्जाना लेती है.

Also Read – अब पूजा हेगड़े हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, खिसकी ड्रेस और होना पड़ा शर्मिंदा सबके सामने – Pooja Hegde Oops Momen

Karishma Kapoor Sanjay Kapoor – संजय कपूर की गलतियां पड़ी भारी, अब तक हर्जाना भर रहे करिश्मा कपूर को

Karishma Kapoor Sanjay Kapoor
Karishma Kapoor Sanjay Kapoor

Also Read – अब Shilpi Raj का MMS वीडियो भी हुआ वायरल, बुरी फँसी अभिनेत्री, मांग रहीं माफी, इंटरनेट पर मचा तहलका

करिश्मा कपूर को तो पूरा बॉलीवुड जानता है. करिश्मा कपूर ने इतनी सारी हिट और सुपर हिट फिल्में दी है कि पूरे देश को अपनी एक्टिंग का दीवाना बना लिया।

करिश्मा कपूर जब शादी के 13 साल बाद अपने पति संजय कपूर से अलग हुई थी तो उन्होंने संजय कपूर से करोड़ो रुपए लिए थे. उस समय में बतौर हर्जाना करिश्मा से अलग होने पर 14 करोड़ रुपए और उनके रहने के लिए एक फ्लैट देना पड़ा था।

अगर फ्लैट की कीमत की बात करें तो वह भी करोड़ो में थी. आज भी संजय कपूर को अपनी पूर्व पत्नी करिश्मा को हर महीने पैसे भेजने ही पड़तें हैं क्‍योंकि यह सरकारी आदेश है और इसकी अवमानना नहीं कर सकते।



पर करिश्‍मा की भी एक मजबूरी ही है हर्जाना लेने के लिये क्योंकि करिश्मा के दोनो बच्चों के पढाई और पालन-पोषण की ज़िम्मेदारी भी है जो सिर्फ करिश्‍मा के बस की बात नहीं है।

संजय कपूर के ऊपर बच्चों की भी जिम्‍मेदारी है जिससे यह करना जरूरी भी है। उनके बच्‍चे काफी मँहगे धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ते है जिसकी महीने की फीस ही लाखो में है.

यही कारण है कि संजय कपूर अपनी पत्नी करिश्मा कपूर से अलग होने के बाद आज भी महीने के 10 लाख रुपए देते है और एक पिता का फर्ज निभाते है.

Also Read – कियारा आडवाणी के लाइव वीडियो पर ऐसे कमेण्‍ट करके बुरे फँसे सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, मीडिया में आग की तरह फैली खबर Kiara Advani Live Video

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.