बुरी फँसी यह मराठी अभिनेत्री, शरद पवार पर ‘आपत्तिजनक’ पोस्ट करके , ये क्‍या बोल दिया? Ketki Chitle Controversy

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

बुरी फँसी यह मराठी अभिनेत्री, शरद पवार पर ‘आपत्तिजनक’ पोस्ट करके , ये क्‍या बोल दिया? Ketki Chitle Controversy

Ketki Chitle Controversy – मराठी अभिनेत्री के खिलाफ महाराष्ट्र में तीन और प्राथमिकी दर्ज

सोशल मीडिया पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार के बारे में एक आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के आरोप में मराठी अभिनेत्री केतकी चितले के खिलाफ तीन और मुंबई में दो और अकोला जिले में एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

इससे पहले 29 वर्षीय टीवी अभिनेत्री के खिलाफ ठाणे, पुणे और धुले जिलों में ऑनलाइन पोस्ट के संबंध में मामले दर्ज किए गए थे।

इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया, ”शनिवार को मुंबई के गोरेगांव और भोईवाड़ा थानों में मामले दर्ज किए गए.”

Ketki Chitle Controversy
Ketki Chitle Controversy

भोईवाड़ा में एनसीपी की मुंबई इकाई की छात्र शाखा के अध्यक्ष अधिवक्ता प्रशांत शंकर दुते द्वारा दायर एक शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया था.

वहीं एक अन्य अधिकारी ने बताया कि अकोला में स्थानीय राकांपा पदाधिकारी कल्पना गवरगुरु की ओर से शिकायत दर्ज कराने के बाद चितले के खिलाफ खादन थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है.

इन पुलिस थानों में भारतीय दंड संहिता की धारा 500 (मानहानि), 501 (मानहानिकारक मामले को छापना या प्रकाशित करना), 505 (2) (वर्गों के बीच शत्रुता, घृणा या द्वेष को बढ़ावा देने वाला कोई बयान, अफवाह या रिपोर्ट)। बनाना, प्रचार करना, प्रकाशित करना या प्रसारित करना), 153A (लोगों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना) दर्ज किया गया है।

चितले के सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर कलवा पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद ठाणे पुलिस ने शनिवार को चितले को गिरफ्तार कर लिया। ठाणे की एक अदालत ने रविवार को चितले को 18 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।


motherly Women's Nylon Heavily Padded Wire Free Maternity Bra
motherly Women’s Nylon Heavily Padded Wire Free Maternity Bra 

मराठी में एक अन्य व्यक्ति द्वारा लिखी गई एक पोस्ट, जिसे चितले ने कथित तौर पर शुक्रवार को फेसबुक पर साझा किया, में केवल उपनाम पवार और 80 वर्ष की आयु का उल्लेख किया गया था।

राकांपा प्रमुख 81 साल के हैं। कथित तौर पर पोस्ट में पवार का जिक्र करते हुए “नरक वेट्स” और “यू हेट ब्राह्मणों” जैसे वाक्यांश शामिल थे। महाराष्ट्र में शिवसेना और कांग्रेस के साथ पवार की पार्टी सत्ता में है।

पुणे में भी एनसीपी कार्यकर्ता की शिकायत पर अभिनेत्री के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की साइबर विंग ने चितले के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 (ए), 500 और 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया है।

उत्तर महाराष्ट्र के धुले में एक राकांपा नेता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर उनके द्वारा साझा की गई पोस्ट के कथित लेखक चितले और नितिन भावे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.