कियारा आडवाणी क्‍यों करती हैं दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ से ईर्ष्या? वजह जानकर चौंक जायेंगे, Kiara Katrina Deepika controversy

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

कियारा आडवाणी क्‍यों करती हैं दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ से ईर्ष्या? वजह जानकर चौंक जायेंगे,  controversy

Kiara Katrina Deepika controversy – कियारा आडवाणी ने यह इंटरव्यू तब दिया था जब वह अपनी फिल्म इंदु की जवानी का प्रमोशन कर रही थीं! कियारा आडवाणी ने दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से ईर्ष्या क्‍यों की? यहाँ हम जानेंगे पूरी वजह।

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जैसी बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज को किसी अलग पहचान की आवश्यकता नहीं है। ऐसी कई अभिनेत्रियाँ हैं जो इनसे अपने प्रोफेशनल या प्राइवेट जीवन या अपनी सुंदरता के लिए ईर्ष्या करती हैं।

Kiara Katrina Deepika controversy
Kiara Katrina Deepika controversy

लेकिन क्या आप जानते हैं कि कियारा आडवाणी भी उनमें से एक थीं, जिन्होंने इन दोनों डीवाज़ से ईर्ष्या की थी? इस पोस्‍ट को पूरा जरूर पढ़ें और अंत में आपको भी इस बात पर यकीन हो जायेगा। 

कियारा वर्तमान में शेरशाह से लेकर भूल भुलैया 2 तक, अपनी बैक-टू-बैक फिल्म की सफलताओं की महिमा के आधार पर काम कर रही है। हाल ही में उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार समारोह की शोभा बढ़ाते हुए देखा गया था जहाँ उन्होंने प्रदर्शन भी किया था।

इससे पहले, कियारा आडवाणी को यह साझा करने के लिए कहा गया था कि वह फिटनेस के मामले में किससे ईर्ष्या करती हैं, और लस्ट स्टोरीज अभिनेत्री ने प्रतिक्रिया देने के लिए ज्यादा नहीं सोचा।

उन्होंने साझा किया था,

“दीपिका और कैटरीना के अलावा बहुत सारे हैं। मुझे लगता है कि वे वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं और उसी का उपहार भी दिया जाता है।”


Pasabahce Monte Carlo Red Wine Glass - Set of 6 (260 ml)
Pasabahce Monte Carlo Red Wine Glass – Set of 6 (260 ml) 

करीना कपूर खान ने भी उनसे बात की और कहा, “और साथ ही, उन्हें इतनी खूबसूरती की नयी  ऊंचाई मिली है।”

कियारा आडवाणी ने यह इंटरव्यू तब दिया था जब वह अपनी फिल्म इंदु की जवानी का प्रमोशन कर रही थीं। कियारा अब अगली फिल्मों के लिए तैयार हैं जो उनकी पाइपलाइन में हैं, जिनमें सत्य प्रेम की कथा, गोविंदा नाम मेरा और अन्य शामिल हैं।

दूसरी ओर, कैटरीना कैफ टाइगर 3 और फोन भूत के लिए पूरी तरह तैयार है, जबकि दीपिका पादुकोण पठान के साथ स्क्रीन पर आग लगा देंगी।

कियारा आडवाणी वाकई कमाल की लग रही हैं! क्या आपको लगता है कि उन्हें दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से ईर्ष्या करने की ज़रूरत है? हमें बताइए!

अधिक अपडेट के लिए TBHC से जुड़े रहें।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.