आखिर कहां गायब हो गयी हैं कृति सैनन , क्‍या बॉलीवुड से बना ली है दूरियां? Kriti Senon Anurag Kashyap

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

आखिर कहां गायब हो गयी हैं कृति सैनन , क्‍या बॉलीवुड से बना ली है दूरियां? Kriti Senon Anurag Kashyap

Kriti Senon Anurag Kashyap – दोस्‍तों आप तो जानते ही हैं कि कृति सैनन का Bollywood Industry की दुनिया में कोई सानी नहीं है और इनका एक तरफा नाम और चलता है।

इनकी सफलता के झण्‍डे तो इतने गड़े हुए हैं कि जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है.

कृति सैनन का Film का कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि कृति सैनन ने न जाने कितने अनगिनत कीर्तिमान तोड़े है और बनाए है और उन्‍हें अभी तक स्‍थापित भी रखा है और वो भी पूरी इज्‍जत के साथ.

वर्तमान समय मे अगर कृति सैनन की बात करें तो वह अभी जिस समय से गुजर रहे हैं वह काफी मुश्किल भरा है। ऐसा इसलिए क्योंकि कृति काफी समय से किसी भी फिल्‍म में नजर नहीं आ रही हैं। 

Kriti Senon Anurag Kashyap
Kriti Senon Anurag Kashyap

आपको बता दे कि कृति सैनन को लेकर हालहि में अनुराग कश्‍यप ने एक बहुत बड़ी बात बोली है जिसके चलते मीडिया में चारो तरफ कृति सैनन की बाते ही करी जा रही हैं।

दोस्‍तों आगे पढ़ते जाइये क्‍योंकि हम आपको आर्टिकल में बताने जा रहे हैं कि आखिर कहां गायब हो गयी हैं कृति सैनन और क्‍या बॉलीवुड से सच मे उन्‍होंने बना ली है दूरियां.

Kriti Senon Anurag Kashyap – Anurag Kashyap का कहना है कि वह उनकी रिवेंज ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन फिल्मकार अनुराग कश्यप की रिवेंज ड्रामा फिल्म में काम करती नजर आयेंगी। एक्ट्रेस ने बताया है कि यह फिल्म किल बिल का रूपांतरण नहीं है।

अनुराग कश्यप को भला आज के समय मे कौन नहीं जानता। पूरे भारत मे बच्‍चा बच्‍चा इस नाम से भली भॉंति परिचित है और इसके पीछे इनकी अथक मेहनत और प्रयास ही हैं जो कि ये इस मुकाम पर आज मौजूद हैं।

जहां पर आज यह है इसके पीछे न जाने इन्‍होंने कितने त्‍याग किये होंगे जिसकी हम कल्पना मात्र भी नहीं कर सकते हैं। इसी कारण से इनका पूरी दुनिया मे काफी बड़ा नाम है।


Designer Glass Wall Lamp for Living & Home Decoration
Designer Glass Wall Lamp for Living & Home Decoration 

अनुराग कश्यप ने अपने अभी तक के कैरिएर में काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है. और वे एक आलीशान जिंदगी जी रहे हैं जिसके पीछे उन्‍होंनने काफी मेहनत की है। अनुराग कश्‍यप ने recently मीडिया में एक बयान दिया है जिससे वे चर्चा का विषय बन गये हैं।

कृति ने कहा, अनुराग कभी रीमेक फिल्‍में नहीं बनाते है और यह उनकी सबसे अच्‍छी बात लगती है। फिल्मी दुनिया में आपको रिवेंज-एक्शन फिल्म देखने को मिलती है। वह खुद को आश्वस्त करते हैं कि, यह फिल्म पूरी तरह से एक अलग और पूरी तरह से मूल स्क्रिप्ट है।

अनुराग को अपनी खुद की एक नई दुनिया बनाना पसंद है और मैं उनकी दुनिया का हिस्सा बनने और उनके द्वारा निर्देशित होने के लिए उत्साहित हूं। यह फिल्म उनकी अब तक की सभी फिल्मों से अलग होगी।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.