तारक मेहता का उल्टा चश्मा: शैलेश लोढ़ा के बाद, ‘बबीता जी’ भी शो छोड़ देंगी? ये है वजह Munmun Dutta Leaves TMKOC

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: शैलेश लोढ़ा के बाद, ‘बबीता जी’ भी शो छोड़ देंगी? ये है वजह Munmun Dutta Leaves TMKOC

Munmun Dutta Leaves TMKOC – अगर मुनमुन रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए हां कहती हैं, तो हमें यकीन है कि उनके प्रशंसक उन्हें बहुत याद करेंगे।

22 मई, 2022 शैलेश लोढ़ा के बाद अब मुनमुन दत्ता उर्फ ​​बबीताजी शो छोड़ रही हैं? पर असली कारण क्या है

Munmun Dutta Leaves TMKOC
Munmun Dutta Leaves TMKOC

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीताजी उर्फ ​​मुनमुन दत्ता ने बिग बॉस ओटीटी के लिए शो छोड़ दिया? Munmun Dutta Leaves TMKOC

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है और इसकी कॉण्‍टेण्‍ट के साथ-साथ सितारों के लिए भी इसका बहुत बड़ा प्रशंसक है।

हालाँकि, अब हम सुनते हैं कि इसकी एक प्रमुख महिला किरदार इसे अलविदा कह सकती है। पर कौन हैं वो? खैर, यह ‘बबीजा जी’ मुनमुन दत्ता है।

जरूर पढ़ें: Avneet Kaur shared her sizzling hot pictures while taking a bath in the bathtub, Too Hot Too Handle

हाल ही में खबरें सामने आई थीं कि शो के टाइटल कैरेक्टर शैलेश लोढ़ा शो छोड़ देंगे। अब रिपोर्ट्स की मानें तो मुनमुन भी शो से दूर हो सकती हैं।

कई पत्रकारों की रिपोर्ट के अनुसार, तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी उर्फ ​​मुनमुन दत्ता को कथित तौर पर बिग बॉस ओटीटी के निर्माताओं द्वारा संपर्क किया गया है।

यदि TMKOC अभिनेत्री डिजिटल रियलिटी शो के दूसरे सीज़न का हिस्सा बनने के लिए हाँ कहती है, तो इसका मतलब है कि उन्‍हें कम से कम इसके चलने की अवधि के लिए शो को अलविदा कहना ही होगा।

जरूर पढ़ें: Nidhi Aggarwal became the victim of a terrible oops moment, the video went viral

अब यह तो हम जानते ही हैं कि बिग बॉस ओटीटी एक कैप्टिव रियलिटी शो है और इसके प्रतिभागियों को एक घर में बंद होने की आवश्यकता होती है।

इसके अलावा इसमें कई दिनों / हफ्तों तक कोई बाहरी कनेक्शन नहीं होता है। इसका मतलब साफ है कि मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिखाई नहीं देगी।

अगर मुनमुन रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए हां कहती हैं, तो हमें यकीन है कि उनके प्रशंसक उन्हें बहुत मिस करने वाले हैं। मनोरंजन जगत से अधिक न्‍यूज और अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

जरूर पढ़ें: राखी सावंत की ट्रांसपेरेंट ड्रेस ने दिया अनन्या पांडे को खुला चैलेंज, दे रही हैं कड़ी टक्कर – Rakhi Sawant Transparent Dress


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.