Naagin 6 में सुधा चंद्रन का होगा डबल रोल, किये कई हैरतअंगेज खुलासे || Nagin 6 Sudha Chandran

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Naagin 6 में सुधा चंद्रन का होगा डबल रोल, किये कई हैरतअंगेज खुलासे || Nagin 6 Sudha Chandran

Naagin 6 में सुधा चंद्रन का होगा डबल रोल, किये कई हैरतअंगेज खुलासे || Nagin 6 Sudha Chandran

दोस्‍तों आप तो जानते ही हैं कि ‘नागिन 6’ टेलीविजन पर आने वाले सबसे लोकप्रिय शो में से एक है. इस शो में प्रथा और ऋषभ के किरदार में तेजस्वी प्रकाश और सिम्बा नागपाल दर्शकों का दिल जीत रहा है और ऐसा हो भी क्‍यों ना आखिर इन्‍हें निभाया ही इतने बेहतरीन तरीके से गया है.

मशहूर निर्माता एकता कपूर का सीरियल ‘नागिन 6’ टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है. शो में प्रथा और ऋषभ के किरदार में तेजस्वी प्रकाश और सिम्बा नागपाल सबसे ज्‍यादा दर्शकों का दिल जीत रहा है.

हालांकि इस शो में अनुभवी अभिनेत्री सुधा चंद्रन भी शो में ऋषभ की मां की भूमिका निभा रही हैं जो कि एक बहुत ही महत्‍वपूर्ण पात्र है. पर आपको शायद यह जानकर हैरानी ही होगी कि हाल ही के एपिसोड में ये बात सामने आई थी कि शो में सुधा चंद्रन डबल रोल प्ले करने वाली हैं.

Nagin 6 Sudha Chandran
Nagin 6 Sudha Chandran

जब मीडिया ने इस सच्‍चाई का पता लगाना चाहा तो इसे लेकर सुधा चंद्रन की प्रतिक्रिया अब सामने आई है.


पहली बार करने जा रही हैं सुधा एक डबल रोल

सुधा ने एक खास पत्रकार बातचीत में कहा,“यह पहली बार है जब मैंने डबल रोल निभाया है. यह बहुत ही रोमांचक है और मैं हमेशा से डबल रोल करना चाहती थी.

वैसे तो हर बार जब मैंने अभिनेताओं को डबल रोल निभाते देखा है, तो मैं हमेशा इसे करने के लिए तरसती थी लेकिन मुझे कभी मौका ही नहीं मिला. 35-36 वर्षों के बाद, बालाजी टेलीफिल्म्स ने मुझे मौका दिया और मुझे बस यह पसंद आया.”


सुधा चंद्रन निभायेंगी एक आदिवासी महिला का किरदार 

अभिनेत्री सुधा चंद्रन ने आगे कहा, “मैंने हमेशा महसूस किया कि विविधता बहुत महत्वपूर्ण है, अगर आप मुझे ‘नागिन 6’ में देखते हैं, तो तारा का जो किरदार मैं निभा रही हूं, वह आदिवासी का है और मैंने इसे देहाती रंग दिया है और मेकअप भी उसी अनुसार रखा है.”


काफी चुनौतीपूर्ण होता है एक डबल रोल को अच्‍छे तरीके से निभा पाना

सुधा चंद्रन ने डबल रोल निभाने की चुनौतियों के बारे में भी काफी विस्‍तार से बताया. उन्होंने आगे बताया कि, कैसे एक कलाकार को डबल रोल को अलग दिखाने के लिए भावों और अन्य चीजों पर बहुत ही मेहनत से काम करना पड़ता है.

एक्ट्रेस सुधा ने कहा,“डबल रोल निभाने में चुनौतीपूर्ण हिस्सा यह है कि आपको अलग दिखना है. आपके तौर-तरीके सबसे पहले अलग-अलग होने चाहिए, खासकर जब आप एक ही फ्रेम में हों. सबसे मजेदार बात तो यह है कि आप खुद को दो किरदार निभाते हुए देख रहे हैं.”


 

dermawear Women's Blended Saree Shapewear
dermawear Women’s Blended Saree Shapewear 

कैसे पता चला कि डबल रोल निभाने वाली हैं?

सुधा चंद्रन से जब यह सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने बताया कि कैसे उन्हें कैसे पता चला कि उन्हें शो में डबल रोल निभाना होगा.

उन्होंने कहा, “शुरुआत में, मुझे याद है कि कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर ने मुझे यह कहते हुए एक मैसेज भेजा था कि ये सीमा की माँ की साड़ियां हैं.

मैंने कहा कि शायद आपने ये मुझे गलती से भेज दी हैं क्योंकि मैं सीमा का किरदार निभा रही हूं. उन्होंने कहा कि, मैं एक डबल रोल निभा रही हूं और उस समय मैं हैरान थी.”


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.