नोरा फतेही को हो सकती है जेल, इस आदमी की वजह से पड़ गयी मुसीबत में – Nora Fatehi In Trouble

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

नोरा फतेही को हो सकती है जेल, इस आदमी की वजह से पड़ गयी मुसीबत में – Nora Fatehi In Trouble

Nora Fatehi In Trouble – दोस्‍तों आप को बता दें कि इस समय नोरा फतेही का काफी बुरा समय चल रहा है। उनसे पुलिस की पूछताछ चल रही है और अब तो उन्‍हें लगातार पुलिस स्टेशन के चक्कर भी लगाने पड़ रहे हैं।

पर क्‍या है बड़ी वजह जिससे नोरा को ऐसी परेशानी का सामना करना पड़ा आइये जानते हैं इस पोस्‍ट के माध्‍यम से।

वैसे तो हमारे भारत में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो कि नोरा फतेही को जानता नहीं होगा। अपने हॉट डांस मूव्‍स और बेहतरीन सुंदरता के कारण उन्हें हर कोई पसंद करता है।

पर क्‍या सिर्फ यही एक वजह है? नोरा फतेही वैसे एक भारतीय तो नहीं है पर फिर भी बॉलिवुड की एक बड़ी और जानी-मानी अभिनेत्री है।

Nora Fatehi In Trouble
Nora Fatehi In Trouble

इन्‍होंने बहुत ज्‍यादा फिलमों में काम तो नहीं किया है पर जितनों में भी किया है उसमें इन्‍हें लोगों की तरफ से भरपूर प्यार और सपोर्ट मिला है।

यही कारण है कि आज के समय में नोरा फतेही का बॉलीवुड में इतना बड़ा नाम है और सभी लोग उन्हें इतना पसंद करते हैं।

वर्तमान समय में नोरा फतेही मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है और हर जगह सुर्खियां भी बटोर रही है।

Also Read – Moni Roy सहित ये 6 अभिनेत्रियों ने सर्जरी का सहारा लेकर बनाया है Curvy Figure!!! खूबसूरती एकदम Fake है, Moni Roy Curvy Figure

पर आप जानकर चौंक जायेंगे कि इस बार नोरा फतेही बुरी तरह से फँस गयी हैं ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में नोरा फतेही के बारे में एक बहुत बड़ी बात का मीडिया के सामने जिक्र हुआ है।

जैसे ही यह बात पुलिस के संज्ञान में आयी तो मुसीबत और भी ज्‍यादा बढ़ गयी। सूत्रों के हवाले से यह पता चला कि नोरा फतेही से पुलिस की पूछताछ चल रही है और उन्हें पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं।

Nora Fatehi In Trouble
Nora Fatehi In Trouble

अब अगर कोई सेलेब्रिटी कोतवाली के चक्‍कर काट रहा हो तो यह बात मीडिया को तो चंद मिनटों पे पता चल जाती है। 

अब तो पूरी मीडिया में यह फैल गयी है कि नोरा फतेही ने जरूर कोई बड़ा काण्‍ड कर दिया है जिसके चलते उन्हें पुलिस परेशान कर रही है ओर वे पुलिस स्‍टेशन के चक्‍कर काटने को मजबूर हैं। आगे इस आर्टिकल में आपको खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Also Read – उर्फी जावेद ने ब्रालेट पहनकर सनी लियोन को भी दे दी है मात, पार की सारी हदें, किया बेहतरीन बोल्ड डांस  Urfi Javed Bold Dance

इस करीबी व्‍यक्ति ने लगायी नोरा फतेही की लंका, मजबूरी में लगाने पड़ रहे है पुलिस स्टेशन के चक्कर

Nora Fatehi In Trouble
Nora Fatehi In Trouble

दोस्‍तों भले ही नोरा फतेही को आज के समय में पूरा बॉलीवुड जानता है और उन्हें बहुत पसंद भी करता है। पर इंसान कितना भी फेमस क्‍यों न हो जाए वह कानून की निगाह में एक जैसा ही रहता है।

आप चाहें कितने भी अमीर हो या गरीब, आप या आपका कोई करीबी अगर कोई गलत काम करता है तो आप पर भी ऑंच आयेगी जरूर।

आज के समय में नोरा बॉलीवुड की एक बड़ी और नामी अभिनेत्री व हस्‍ती बन चुकी है। वैसे तो सभी लोग उनके डांस और उनकी सुंदरता के दीवाने हैं।

नोरा फतेही ने बॉलीवुड में अपनी पहचान अपने डांस की वजह से ही बनाई है और आज सभी लोग उनके बहुत बड़े दीवाने हैं। पर इस बार वह अपने डांस की वजह से चर्चा में नहीं हैं। 

Also Read – भोजपुरी क्‍वीन मोनालिसा ने पार की सारी हदें, किया अब तक का सबसे बोल्‍ड फोटोशूट, तस्‍वीर देेखकर मचा बवाल Monalisa Hot PhotoShoot



जैसे ही यह खबर मीडिया को पता चली कि नोरा के पीछे पुलिस पड़ी हुई है तो यह खबर पूरी इण्‍डस्‍ट्री में आग की तरह फैल गयी।

नोरा को आये दिन पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाने पड़ते हैं। आपको बता दें कि इसका जिम्मेदार है एक आदमी है जिसका नाम सुकेश चंद्रशेखर है।

पर कौन है यह व्‍यक्ति और क्‍यों इसकी वजह से नोरा मुसीबत में हैं हम आगे आर्टिकल में आपको बताएंगे। यह व्‍यक्ति आखिर सुकेश चंद्रशेखर कौन है और इसने आखिर किया क्‍या है जिसकी वजह से बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री नोरा फतेही को पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाने पड़ते हैं।

Also Read – कियारा आडवाणी के लाइव वीडियो पर ऐसे कमेण्‍ट करके बुरे फँसे सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, मीडिया में आग की तरह फैली खबर Kiara Advani Live Video

सुकेश चंद्रशेखर ने कर दिया काण्‍ड और बिल आया नोरा फतेही के नाम, पुलिस पड़ी हाथ धोकर पीछे

Nora Fatehi In Trouble
Nora Fatehi In Trouble

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी यह बात तो समझ ही गए कि वर्तमान समय में नोरा फतेही मीडिया में छाई हुई है और ऐसा इसलिए कर के हाल ही में उनके बारे में यह बात पता चली है कि उन्हें पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाने पड़ते हैं।

इसकी वजह कोई और नहीं मिलती सुकेश चंद्रशेखर नाम का एक आदमी है। नोरा फतेही को सुकेश की वजह से पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं क्योंकि बताया जा रहा है कि सुकेश चंद्रशेखर में पैसों की गड़बड़ी करी है और अब पुलिस उसके करीबी से पूछताछ कर रही है।

नोरा और सुकेश एक दूसरे के अच्छे दोस्त माने जाते हैं और यही कारण है कि अब पुलिस नोरा फतेही से भी पूछताछ कर रही है।

Also Read – अब Shilpi Raj का MMS वीडियो भी हुआ वायरल, बुरी फँसी अभिनेत्री, मांग रहीं माफी, इंटरनेट पर मचा तहलका

Nora Fatehi In Trouble
Nora Fatehi In Trouble

अब तक के लेख को पढ़ने के बाद आपकी समझ में यह तो आ ही गया होगा कि नोरा फतेही इस समय मीडिया में क्‍यों चर्चा में हैं। उनके बारे में पता चला है कि उन्हें थाने का चक्कर लगाना पड़ रहा है.

इसका और कोई कारण नहीं है, सुकेश चंद्रशेखर नाम का एक शख्स है। नोरा फतेही को सुकेश की वजह से थाने के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं क्योंकि बताया जा रहा है कि सुकेश ने चंद्रशेखर में पैसे की गड़बड़ी की है और अब पुलिस उसके करीबी से पूछताछ कर रही है.

नोरा और सुकेश एक दूसरे के अच्छे दोस्त माने जाते हैं और यही वजह है कि अब पुलिस नोरा फतेही से भी पूछताछ कर रही है.

Also Read – अब पूजा हेगड़े हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, खिसकी ड्रेस और होना पड़ा शर्मिंदा सबके सामने – Pooja Hegde Oops Moment

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.