Panchayat 2 रिलीज से पहले हुई लीक, सिर पकड़कर रो रहे निर्माता और लीड एक्‍टर जीतू भैय्या – Panchayat 2 Leaked

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Panchayat 2 रिलीज से पहले हुई लीक, सिर पकड़कर रो रहे निर्माता और लीड एक्‍टर जीतू भैय्या – Panchayat 2 Leaked

Panchayat 2 Leaked & Twitter Reaction: जीतू भैया की ‘पंचायत 2’ को दर्शकों का मिला बहुत सारा प्‍यार , पर रिलीज से पहले ही हुई लीक यह वेब सिरीज, अब काफी दुखी हो रहे निर्माता 

18 May 2022

दोस्‍तों वैसे तो जब से कोरोना ने हमारी दुनिया में पांव पसारे हैं तबसे ऑनलाइन का चलन काफी तेजी से बढ़ा है। इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि ओटीटी और वेबसिरीज का कारोबार तो दिन दूना रात चौगुना तरीके से बढ़ रहा है।

पंचायत वेबसिरीज काफी सफल रही थी और सभी दर्शको का उसे बहुत प्‍यार भी मिला था। दर्शक काफी समय से इसके सीक्‍वल का इंतजार कर रहे थे और अब जाकर उनकी यह कमी भी पूरी हो गयी पर इसका नुकसान निर्मााता को ही हुआ।

अब तक की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज पंचायत 2 को अमेजन प्राइम पर तय समय से दो दिन पहले रिलीज कर दिया गया है। प्राइम वीडियो पर नए सीजन को अब स्ट्रीम किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें – कंगना रनौत को लेकर इतनी बड़ी बात बोल दी पायल रोहतगी ने, वजह जानकर सब हैरत में पड़ गये, दोनों में छिड़ गयी जंग, Kangana Payal Controversy

पहले यह वेब सीरीज 20 मई को रिलीज होनी थी। दर्शक भी इस सीरीज का काफी समय से इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब दो दिन पहले फैंस इस नई सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं.

जहां एक तरफ फैंस इस बात से खुश हैं कि उन्हें अब शुक्रवार तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा. वहीं कुछ लोगों के मन में यह भी सवाल है कि इसे तय समय से पहले क्यों रिलीज किया गया?

Panchayat 2 Leaked
Panchayat 2 Leaked

एक्टर ने दी यह जानकारी, इसलिये किया जल्‍दी रिलीज

पंचायत 2 के रिलीज होने की जानकारी शो के लीड एक्टर जितेंद्र कुमार ने खुद सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए बताया है कि इस वेब सीरीज को अब स्ट्रीम किया जा सकता है. फोटो में जितेंद्र टीवी के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. वहीं स्क्रीन पर पंचायत लिखा नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें – भोजपुरी क्‍वीन मोनालिसा ने पार की सारी हदें, किया अब तक का सबसे बोल्‍ड फोटोशूट, तस्‍वीर देेखकर मचा बवाल Monalisa Hot PhotoShoot

ये हो सकती है वजह पंचायत 2 को जल्‍दी रिलीज करने की 

अमेजन ने पंचायत 2 की रिलीज के लिए 20 मई की तारीख पहले ही घोषित कर दी थी। हालांकि, रिलीज से दो दिन पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म को अपनी रणनीति बदलनी पड़ी।

माना जा रहा है कि इस सीरीज के ऑनलाइन लीक होने की वजह से इसे समय से पहले लाइव कर दिया गया है. आपको बता दें कि आज यह सीरीज टेलीग्राम पर ऑनलाइन लीक हो गई। लीक की ये खबर मेकर्स के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं थी.


BlissClub The Ultimate Leggings | 4 Pockets | Super-High Waisted
BlissClub The Ultimate Leggings | 4 Pockets | Super-High Waisted 

panchayat 2 trailer

इस बात की जानकारी कई यूजर्स ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी। इसके साथ ही कुछ लोगों ने अमेजन को सुझाव भी दिया था कि वह भी पंचायत 2 को शाम तक रिलीज कर दें.

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब टेलीग्राम पर कोई फिल्म या वेब सीरीज लीक हुई हो। दरअसल, इस ऐप में किसी भी साइज की फाइल भेजी जा सकती है। यही वजह है कि अक्सर इस ऐप पर फिल्म या वेब सीरीज लीक हो जाती है।

अमेजन प्राइम की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘पंचायत’ का दूसरा सीजन तय समय से दो दिन पहले रिलीज हो गया है. सीरीज के दूसरे साइट्स पर लीक होने की वजह से मेकर्स को यह फैसला लेना पड़ा था।

टेलीग्राम समेत कई प्लेटफॉर्म पर ‘पंचायत 2’ लीक हो चुकी है, जिसके बाद ट्विटर पर लोग अमेजन प्राइम की खिंचाई कर रहे हैं.

जहां फैंस के लिए ये एक अच्छी खबर है और वो अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं वहीं कुछ लोग इस बार सीरीज की कहानी से खुश नहीं हैं.

यह भी पढ़ें – उर्फी जावेद ने ब्रालेट पहनकर सनी लियोन को भी दे दी है मात, पार की सारी हदें, किया बेहतरीन बोल्ड डांस  Urfi Javed Bold Dance

ऐसे में जीतू भैया की ‘पंचायत 2’ को दर्शकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है.

एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि उन्होंने ‘पंचायत 2’ के चार एपिसोड देखे हैं, जो गलती से समय से पहले लीक हो गए थे। यह अद्भुत है और जादू दोगुना हो गया है। जितेंद्र कुमार को दूसरे पुरस्कार की पुष्टि हुई है। पूरी टीम को बधाई। वहीं, कुछ लोग दूसरे सीजन से खुश नहीं थे।

Panchayat 2 Leaked
Panchayat 2 Leaked

सीरीज के लीक होने से कुछ लोग दुखी थे। एक यूजर ने ट्वीट किया, ‘पंचायत का दूसरा सीजन लीक हो गया है…हंसू या रो?? वहीं एक ने कहा, ‘सब्सक्रिप्शन का क्या फायदा, जब पूरी सीरीज पहले ही लीक हो चुकी है।’ कई यूजर्स प्राइम वीडियो की खिंचाई कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘पंचायत 2 का ऑफिशियल ट्रेलर 10 दिन पहले आया था, जिसमें रिलीज की तारीख 20 मई बताई गई थी. लेकिन आज ही रिलीज हुई इन दोनों का अलग ही नशा है.

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अमेजन प्राइम रिलीज की तारीख एक देता है और दो दिन पहले ही अपलोड कर देता है, वह भी बिना दर्शकों को बताए।’


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.