भोजपुरी एक्‍टर पवन कुमार करने जा रहे है तीसरी शादी, पत्नी से लेंगे तलाक, रो रोकर बुरा हाल, इस भोजपुरी एक्ट्रेस से कर सकते हैं शादी, Pawan Singh Divorce

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Pawan Singh Divorce: भोजपुरी एक्‍टर पवन कुमार करने जा रहे है तीसरी शादी, पत्नी से लेंगे तलाक, इस भोजपुरी एक्ट्रेस से कर सकते हैं शादी,

Pawan Singh Divorce: Bhojpuri Actor soon going to marry for the third time in his life, This Bhojpuri actress is becoming an internet sensation.

दोस्‍तों आपकी जानकारी के लिये बता दें कि एक्‍टर पवन कुमार जो कि भोजपुरी इण्‍डस्‍ट्री में काफी बढ़ा नाम हैं, आजकल बहुत ही चर्चा का विषय बन गये हैं और इस बार कारण है कि वह तीसरी शादी करने जा रहे हैं।

पत्नी से तलाक के बाद एक और भोजपुरी एक्ट्रेस से बढ़ रही हैं पवन सिंह की करीबियां। भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने मार्च 2018 में अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से शादी की थी और यह बात तो सब जानते ही हैं कि यह उनकी दूसरी शादी थी।

पर अब एक चौंंका देने वाली खबर आ रही है कि अब, उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है। आपको बता दें क‍ि इससे पहले पवन सिंह ने नीलम से शादी की थी, और इस शादी के कुछ समय बाद ही वे फिर से चर्चा का विषय बन गये थे क्‍योंकि नीलम ने अपनी शादी के छह साल बाद आत्महत्या कर ली थी।

Pawan Singh Divorce
Pawan Singh Divorce

Read Also- Panchayat 2 रिलीज से पहले हुई लीक, सिर पकड़कर रो रहे निर्माता और लीड एक्‍टर जीतू भैय्या – Panchayat 2 Leaked

भोजपुरी अभिनेता Pawan Singh ने अपनी दूसरी पत्नी Jyoti Singh के खिलाफ आरा Family court में तलाक की याचिका दायर की है।

अगर Media Reports की बातें सच मानें तो इस भोजपुरी अभिनेता ने शादी के चार साल बाद अपनी दूसरी पत्नी से अलग होने का फैसला किया है. पूरी मीडिया में इस समय पवन सिंह छाये हुए हैं।

उनके घर परिवार की कलह अब सबके सामने इस प्रकार आ गयी है कि उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने उन पर प्रताड़ित करने का गंभीर आरोप लगाया है।

वैसे तो उनके मामले की कानूनी सुनवाई 28 अप्रैल को हो जानी थी, लेकिन अभिनेता के गुरुवार को उपस्थित नहीं होने के कारण इसे 26 मई तक के लिए स्थगित कर दिया गया। हालांकि उनकी पत्नी आरा कोर्ट में मौजूद थीं।

Read Also- कंगना रनौत को लेकर इतनी बड़ी बात बोल दी पायल रोहतगी ने, वजह जानकर सब हैरत में पड़ गये, दोनों में छिड़ गयी जंग, Kangana Payal Controversy

पहले भी यह खबर मीडिया में काफी चर्चा में रही थी कि पिछले कुछ दिनों से पति-पत्नी की जोड़ी के रिश्ते अच्छे नहीं थे और उनमें आये दिन अनबन और कलह होती रहती थी।

सूत्रों की बातें अगर सच मानी जायें तो यही वह मुख्‍य कारण है कि Jyoti Singh अब अपने पति Pawan Singh को छोड़कर अपने माता-पिता के साथ रहने लगी हैं।

Pawan Singh Divorce
Pawan Singh Divorce

दोस्‍तों आपकी जानकारी  के लिये बता दें कि तलाक के पीछे का कारण अभी तक अज्ञात है। पर कोर्ट में ज्योति सिंह ने एक ऐसा गंभीर आरोप लगाया है कि आप शायद पवन सिंह को नापसंद करने लग जायें।

कोर्ट में उन्‍होंने कहा कि उनके पति ने उन्हें दो बार अपने बच्चे का Abortion कराने के लिए मजबूर किया था। साथ ही ज्‍योंति सिंह ने यह आरोप भी लगाया  कि पवन सिंह का आचरण उनके प्रति अच्‍छा नहीं था और वह उसके साथ आये दिन मारपीट करता था।

Read Also- भोजपुरी क्‍वीन मोनालिसा ने पार की सारी हदें, किया अब तक का सबसे बोल्‍ड फोटोशूट, तस्‍वीर देेखकर मचा बवाल Monalisa Hot PhotoShoot

जब पहली शादी के 6 साल बाद उनकी पत्नि ने आत्‍महत्‍या की थी तब भी काफी सुर्खियॉं बटोर रहे थे। एकटर पवन सिंह ने मार्च 2018 में अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से शादी की।

इससे पहले, उनकी शादी नीलम से हुई थी, जिन्होंने शादी के छह साल बाद आत्महत्या कर ली थी। पवन और नीलम ने 2014 में एक निजी समारोह में अपने परिवार और दोस्तों के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। उस दौरान एक्टर का नाम भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह के साथ भी जुड़ा था.

Read Also- सलमान खान के हमशक्‍ल ने किया ऐसा कारनाम कि सलमान बहुत परेशानी में पड़ गये, अब क्या होगा? Salman Khan Duplicate

अपनी दूसरी शादी के बाद भी अक्षरा और पवन सिंह के बीच का विवाद काफी समय तक मीडिया पर छाया रहा। यहां तक ​​कि अक्षरा सिंह ने भी पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.