झूला झूलते बोल्‍डनेस की सारी हदें पार कीं इस हीरोइन ने, गदर इंटीमेट सीन देकर मचाया बवाल, Poonam Pandey Intimate Scene

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

झूला झूलते बोल्‍डनेस की सारी हदें पार कीं इस हीरोइन ने, गदर इंटीमेट सीन देकर मचाया बवाल, Poonam Pandey Intimate Scene

Poonam Pandey Intimate Scene – दोस्‍तों आप में से शायद ही कोई होगा जो पूनम पाण्‍डे (Poonam Pandey) के नाम से परिचित ना हो। इस हॉट एडल्‍ट फिल्‍मों की हीरोइन के बारे में जितनी प्रशंसा की जाये उतनी ही कम होगी।

चाहे जो भी हो पर पूनम पाण्‍डे (Poonam Pandey) को लाइमलाइट में किस प्रकार आना है यह उनसे बेहतर कोई भी नहीं जानता है।

Poonam Pandey Intimate Scene
Poonam Pandey Intimate Scene

वैसे तो इंटीमेट सीन देना पूनम पाण्‍डे (Poonam Pandey) के लिये कोई बहुत बड़ी बात नहीं हैं क्‍योंकि इससे पहले भी वह काफी एडल्‍ट फिल्‍मों के अंदर यह सब कर चुकी हैं और इससे एक कदम बढ़कर ही अपने आप को परोस चुकी हैंं।

पर इस बार उन्‍होंने वह कर के दिखाया है जिसके लिये वह जानी नहीं जाती हैं। इस बार उन्‍होंने यह करके दिखा दिया कि कैसे आप कपड़े पहन कर भी अपने कर्व्स को अच्‍छे से फ्लॉण्‍ट कर सकती हैं।


Fancy Round Wall Light Brown
Fancy Round Wall Light Brown 

इस बार उन्‍होंने सहारा लिया है झूले का। झूला झूलते हुए उन्‍होंने अपने शरीर पर बिकिनी पहन रखी है और अपने पूरे बदन को खूली हवा में सांस लेते दिखाया है।

रेनबो कलर की बिकिनी में पूनम पाण्‍डे (Poonam Pandey) एकदम हॉट लग रही हैं और झूलते हुए अपने गदराए हुए बॉडी पर एकदम सेक्‍सी लुक लाती दिखायी दे रही हैं।

पूनम पाण्‍डे (Poonam Pandey) ने इस बार अपने बालों को पूरा खोल रखा है जो कि हवा में अच्‍छी तरह से लहरा रहे हैं। इसके अलावा अपने हाथ में उन्‍होंने एक ब्रेसलेट भी पहन रखी है।

उन्होने अपने चेहरे पर बहुत ही डेविलिश बट क्‍यूट सी स्‍माइल रखी हुई है जिससे वो काफी शरारती नजर आ रही हैं और वह किसी भी सख्‍त लौण्‍डे का दिल चुरा लेने का माद्दा रखती हैं। 

आपकी पूनम पाण्‍डे (Poonam Pandey) के इस नये लुक के बारे में जो भी राय हो उसे नीचे दिये गये कॉमेण्ट सेक्शन में अवश्य लिखें।

साथ हमारे फेसबुक पेज को लाइक कॉमेण्ट और सब्सक्राइब व शेयर करना ना भूलें। इस पोस्ट‍ को ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर अवश्य‍ करें। धन्यवाद।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.