इस बार POONAM PANDEY की Leaked Pics & Video ने Twitter, Reddit, Telegram & Instagram पर मचा रखा है तहलका कर रखा है सबको Scandalized!  Poonam Pandey Leaked Video

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

इस बार POONAM PANDEY की Leaked Pics & Video ने Twitter, Reddit, Telegram & Instagram पर मचा रखा है तहलका,  कर रखा है सबको Scandalized! Poonam Pandey Leaked Video

Poonam Pandey Leaked Video – May 16, 2022

नमस्कार दोस्तों, हमारे पास आपके लिये एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर है। जैसा कि आपको पता ही होगा कि जानी-मानी और लोकप्रिय भारतीय मॉडल पूनम पाण्‍डे की हॉट तस्वीरें नेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

हमने एक ही मंच से बहुत सारे लीक देखे हैं जहां सार्वजनिक तोर पर स्पष्ट सामग्री प्रदान करती हैं। आपको बता दें कि इस समय बहुत सारे लीक मीडिया चल रहे हैं और ऐसे प्लेटफार्मों पर लोग मुनाफे पर जुआ खेल रहे हैं।

प्रशंसक ऐसी तस्वीरें और वीडियो क्लिप मुफ्त में प्राप्त करने के लिये कुछ भी कर सकते हैं। लेकिन अब केवल एडल्ट कंटेंट कम करने के लिए अपनी नीतियों में बदलाव कर रहा है।

Poonam Pandey Leaked Video
Poonam Pandey Leaked Video

पूनम पांडे लीक वीडियो और तस्वीरें

दोस्‍तों आपको तो पता ही होगा कि पूनम पांडे (जन्म 11 मार्च 1991) एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं। उन्होंने 2013 में आयी फिल्म नशा से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। पांडे ने अपने करियर को एक मॉडल के रूप में स्थापित किया। वह ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगा मॉडल प्रतियोगिता के शीर्ष नौ प्रतियोगियों में से एक बन गई और फैशन पत्रिका के कवर पेज पर दिखाई दी। 2013 में, उन्होंने फिल्म नशा की महिला प्रधान भूमिका निभाई, एक शिक्षक की भूमिका निभाई, जो अपने एक छात्र के साथ यौन संबंध रखती है। जबकि रेडिफ ने कहा कि उन्होंने मुंबई मिरर की भूमिका में एक मोहक के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया, उन्होंने कहा कि उन्होंने “एक मोहक नहीं बल्कि एक उचित, जिम्मेदार ड्रामा टीचर और शिक्षक” की भूमिका निभाई और कहा कि “पूनम प्रयास तो बहुत करती है, लेकिन यह काफी नहीं है”।

कौन हैं पूनम पांडे? विकिपीडिया, जीवनी, पति, उम्र

Poonam Pandey Leaked Video
Poonam Pandey Leaked Video

क्‍या आप जानते हैं कि पूनम पाण्‍डे कौन है और वह कैसे इतनी जल्‍दी फेमस होने लगी। जानकर आप हैरान रह जायेंगे कि पूनम पांडे ट्विटर सहित अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से तब ज्‍यादा लोकप्रिय हो गईं, जब उन्होंने अपनी अर्ध-नग्न तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दिया।

ये हॉट तस्‍वीरें देखकर उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती ही चली गयी। उनकी इस तरह की हॉट और कामोत्‍तेजक तस्‍वीरों ने मीडिया का खूब ध्यान खींचा है।

हालांकि वह मीडिया की सुर्खियों में तो तब ही आईं थीं जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप जीतने पर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अपने बदन से पूरे कपड़े उतारने का वादा किया।

भारत ने वास्तव में विश्व कप को जीत भी लिया। परंतु इसके बावजूद पूनम पांडे ने सार्वजनिक अस्वीकृति के कारण अपना वादा पूरा नहीं किया।

इसके पीछे बहुत बड़ी वजह बतायी जा रही है कि उन्होंने दावा किया कि उन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा अनुमति देने से इनकार कर दिया गया था।


Homesake Wall Light, Wall Lamp Wood Light for Home Decoration
Homesake Wall Light, Wall Lamp Wood Light for Home Decoration 

हालांकि, पूनम कहां मानने वाली थीं। उन्‍होंने अपने मोबाइल ऐप पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वह रात में वानखेड़े स्टेडियम में पूरी तरह से नग्न होकर कपड़े उतारती नजर आ रही है।

यह वीडियों देखकर कोई भी अपने होश खो सकता है। सन 2012 में, कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा आईपीएल 5 जीतने के बाद उन्होंने अपनी एक पूरी तरह से नग्न तस्वीर खिंचवाई वो भी अपनी पूरी सहमति से। उन्होंने अपना मोबाइल एप्लिकेशन डेवेलप किया।

ऐप को Play Store में लॉन्च होने के तुरंत बाद ही Google द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया था क्‍योंकि कोई भी पॉर्नोग्राफिक कॉण्‍टेण्‍ट गूगल की पॉलिसी के खिलाफ होता है।

वर्तमान में यह केवल इसकी आधिकारिक साइट पर उपलब्ध है। उसने इंस्टाग्राम पर एक s*x टेप भी अपलोड किया जिसमें वह अपने तत्कालीन प्रेमी के साथ थी, जिसे बाद में उसने हटा दिया पर कुछ पॉर्न वेबसाइटो पर आज भी उसे देखा जा सकता है।

पूनम पांडे की नवीनतम हॉट फोटो शूट वायरल Pics

Poonam Pandey Leaked Video
Poonam Pandey Leaked Video

आपको बता दें कि पूनम पांडे ने 1 सितंबर 2020 को अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे Sam Bombay से शादी की। COVID-19 महामारी के कारण शादी को private होना पड़ा।

उन्होंने अपने मुंबई स्थित घर पर करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की। 11 सितंबर को, पांडे ने बॉम्बे के खिलाफ शिकायत दर्ज की, जिसमें दावा किया गया कि उसने उसके साथ छेड़छाड़, धमकी और हमला किया था।

बॉम्बे को मंगलवार 23 सितंबर को गोवा में गिरफ्तार किया गया था, घटना दक्षिण गोवा के कानाकोना गांव में हुई जहां पांडे एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

हालाँकि, इसने controversy को जन्म दिया क्योंकि कई लोगों ने उन पर IPC की धारा 498A के उपयोग के लिए धोखाधड़ी और हेराफेरी का आरोप लगाया।

Poonam Pandey Leaked Video
Poonam Pandey Leaked Video

बॉम्बे को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया और पांडे ने उससे बात की। बॉम्बे की गिरफ्तारी के घटना के कुछ ही दिनों बाद अचानक पैच-अप के कारण, कई लोगों ने सोशल मीडिया पर दावा किया कि यह सब तो पहले से ही प्‍लान्‍ड था।

यह सब बस ट्रेण्‍ड होने का तरीका मात्र ही है। इसी कारण से पुनम पाण्‍डे को ट्रोल किया जाने लगा और सबने यही कहा कि पूरी घटना एक पब्लिसिटी स्टंट थी।

5 नवंबर 2020 को, पांडे को उत्तरी गोवा में सरकारी संपत्ति पर एक नग्न वीडियो फिल्माने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

गिरफ्तारी तब हुई जब गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने शिकायत और प्राथमिकी दर्ज की, और मीडिया को बताया कि पांडे का वीडियो गोवा की महिलाओं पर हमला था। अतिरिक्त जानकारी और अपडेट के लिए topbesthomecare.in के साथ बने रहें।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

 

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.