मीडिया में उड़ी सैफ की तीसरी शादी की खबर, करीना हो रहीं हैं परेशान Saif Kareena

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

मीडिया में उड़ी सैफ की तीसरी शादी की खबर, करीना हो रहीं हैं परेशान Saif Kareena

Saif Kareena – आखिर क्‍यों करीना कपूर को छोड़कर सैफ अली खान करने जा रहे अपना तीसरा निकाह?

मई 17, 2022 – Is Saif Ali Khan really going to marry for the third time leaving Kareena Kapoor alone?

क्‍या सच में करीना कपूर को छोड़कर तीसरी शादी करने जा रहे हैं सैफ अली खान – दोस्‍तों भला करीना कपुर ऊर्फ बेबो से भला कौन परिचत नहीं है।

करीना कपूर तो बॉलीवुड इण्‍डसट्री की एक जानी मानी और बहुत बड़ी और मशहूर एक्ट्रेस हैं। और शायद ही कोई होगा जिन्हें आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री में करीना नाम से परिचित न हो।

करीना कपूर की निजी लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपनी एक्टिंग को इतने दमदार तरीके से दिखाया है कि दुनिया में खूब नाम और पैसा उन्‍होंने कमाया है।

अपनी मासूम एक्टिंग से उन्‍होंने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है. करीना कपूर भले ही उम्र में काफी बड़ी हो गयी हों पर आज के समय में भी वह बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों की गिनती में आती हैं।

Saif Kareena
Saif Kareena

करीना की अदायें और उनके बेबाक बोल के कारण ही करीना कपूर इस समय सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। पर हाल ही में करीना कपूर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसने करीना और उनके फैंस के होश उड़ा दिये हैं।

यह खबर इतनी दमदार है जिसके चलते बताया जा रहा है कि करीना के पति सैफ अली खान उन्हें छोड़कर दोबारा शादी कर सकते हैं.

वैसे तो यह भी बताया जा रहा है कि सैफ अली खान इस बार भी बॉलीवुड की ही एक और किसी मशहूर एक्ट्रेस से तीसरी बार शादी कर सकते है।

उनकी इसी चर्चा की वजह से हर जगह यही बातें चल रही हैं। यह वही वजह हैं जिससे इन बातों की चर्चा आज के समय में हर जगह हो रही है.

कहा जा रहा है कि सैफ अली खान अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर को अपने दो बच्चों की मां के तौर पर अकेला छोड़ सकते हैं.

इसी लेख में हम आपको आज बताने जा रहे हैं कि सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना को छोड़कर आखिर किसके साथ तीसरी बार शादी कर सकते हैं?

अब यह कहना भी कोई गलत नहीं होगा कि खुद करीना कपूर की निजी जिंदगी भी एक फिल्मी कहानी की तरह रूपांतरण ले रही है।

यह तो हम सब जानते ही हैं कि करीना कपूर बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर से बेहद प्यार करती थीं लेकिन उनसे शादी नहीं कर सकीं।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें


शाहिद कपूर से ब्रेकअप हो जाने के बाद और उनसे अलग होने के बाद करीना कपूर ने दो बच्चों के पिता सैफ को अपना दिल दे दिया और उनसे शादी भी कर ली।

यह बात भी सभी जानते ही हैं कि करीना कपूर अपने पति सैफ के दो और बच्चों की मां बन गई हैं, जिनके नाम तैमूर और जहांगीर हैं। हालांकि क्‍या सच में उनका वैवाहिक जीवन खुशहाल है यह भी अब सब जगह चर्चा का विषय बन गया है।

हाल ही में करीना कपूर की निजी जिंदगी को लेकर एक खबर सामने आई है कि करीना कपूर के पति सैफ अली खान भी उन्हें अपने दोनों बच्चों की मां के तौर पर छोड़कर तीसरी बार शादी कर सकते हैं.

तो आखिर ये तीसरी बीवी कौन हो सकती है? सैफ अली खान की तीसरी शादी की खबर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से होने के बारे में कही जा रही है।

Saif Kareena
Saif Kareena

परिणीति चोपड़ा, प्रियंंका की छोटी बहन हैं जो दिखने में भी बेहद खूबसूरत हैं। आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने अभिनेता सैफ अली खान को अपना दिल दे दिया है और उनसे बहुत प्यार करती हैं ऐसा विशेष सूत्रों का कहना है। 

जिसके चलते मौजूदा समय में हर तरफ उनके चर्चे हैं. आइए आगे आपको लेख में बताते हैं कि ऐसा क्यों कहा जा रहा है कि सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना को छोड़कर तीसरा निकाह परिणीति चोपड़ा से कर सकते हैं।


Prop It Up 10W Round Wall Lamp
Prop It Up 10W Round Wall Lamp 

इस समय सैफ अली खान, करीना कपूर खान और परिणीति चोपड़ा मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह खबर तीनों के ही निजी जीवन से जुड़ी हुई है।

इसी खबर के चलते हाल ही में परिणीति चोपड़ा का भी एक चौंका देने वाला बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि वह सैफ अली खान को बेहद पसंद करती हैं. और तो और उन्‍होंने आगे कहा कि वह उनसे शादी करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

परिणीति चोपड़ा का सैफ अली खान के लिए प्यार देखने के बाद कहा जा रहा है कि सैफ भी परिणीति से तीसरी शादी कर सकते हैं, लेकिन आपको बता दें कि अभी तक ऐसा कोई बयान सामने नहीं आया है।

लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि सैफ अगर परिणीति को हां कह देते हैं तो वह उनसे तीसरी बार शादी करने के लिए तैयार हैं।

पर दोस्‍तों हो सकता है कि यह सब बस मीडिया में ट्रेण्‍ड होने के लिये ही कहा गया हो क्‍योंकि हर कोई पब्लिसिटी स्‍टंट पर ही निर्भर रहता है आजकल के इस दौर में। 

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.