अब किसी को भाभी नहीं बोल पायेंगे अपने सलमान भाई , अरबाज़ के बाद सोहेल खान की भी पत्नी भी छोड़ रही हैं वजह जानकर हैरान रह जायेंगे। Salman Khan Sohail Khan

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

अब किसी को भाभी नहीं बोल पायेंगे अपने सलमान भाई , अरबाज़ के बाद सोहेल खान की भी पत्नी भी छोड़ रही हैं वजह जानकर हैरान रह जायेंगे। Salman Khan Sohail Khan

अब किसी को भाभी नहीं बोल पायेंगे अपने सलमान भाई , अरबाज़ के बाद सोहेल खान की भी पत्नी भी छोड़ रही हैं वजह जानकर हैरान रह जायेंगे। Salman Khan Sohail Khan

वेसे तो अपने सलमान खान का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है और इनकी तूती भी बोलती है. इसका सीधा सा मतलब यह है कि आज के समय मे सलमान खान का बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता है और जिसे चाहे उसे फेमस बना देने की काबिलियत रखते ही हैं.

दोस्‍तों हम आपको बता देना चाहते हैं कि सलमान खान आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है या जिस मंजिल पर भी हैं उस तक पहुचने के लिए उन्होंने काफी तगड़ा संघर्ष किया है। 

Salman Khan Sohail Khan
Salman Khan Sohail Khan

और जब इतना संघर्ष किया है तो इसी वजह से आज के समय मे सलमान खान किसी की भी पहचान के मोहताज नही है. पर सलमान खान इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में क्‍यों बने हुए हैंं यह वाकई जानने लायक बात है।

और अब जो बात निकल कर सामने आ रही है वह यह है कि सलमान खान अब किसी को घर में भाभी बोलने लायक नही रहेंगे। अब तो उनका वह समय आ गया है कि जिसके साथ वह हँसी-मजाक करा करते थे अब वह संभव नहीं हो सकेगा।

अब तो इसके उसके बारे में वह सोच भी नही सकते है. दोस्‍तों सलमान खान की एक भाभी मलाइका अरोड़ा के बारे में तो आप जानते ही होंगे कि आज से कुछ साल पहले ही वह उन्हें और उनके परिवार को छोड़कर चली गई थी।

पर हाल ही मेें एक और चौंका देने वाली खबर सामने आई है कि सलमान खान की छोटी भाभी 24 साल इस परिवार के साथ रहने के बाद अब खान परिवार से दूरिया बनाने जा रही है।

जब भी ऐसी कोई खबर आती है तो मीडिया में तो तहलका मच जाता है और जब बात सलमान खान के परिवार की हो तो यह तो और भी ज्‍यादा दिलचस्‍प खबर बन जाती है।

इसके चलते मीडिया में इस समय चारो तरफ इन्ही की बाते हो रही है. तो चलिये आगे आपको इस आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों अब सलमान खान अब किसी को भाभी बोलने के लायक नही रहेंगे।


secret love Women's Sexy Lingerie Sexy Women Underwear Deep V Exposed Hips Two-Piece Sexy Comfortable Thin Bra Panty
secret love Women’s Sexy Lingerie Sexy Women Underwear Deep V Exposed Hips Two-Piece Sexy Comfortable Thin Bra Panty

आखिर क्‍यों सलमान खान की सभी भाभीयॉं तोड़ रही हैं खान परिवार से नाता

भले ही सलमान खान का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है पर यह नाम भी अब उनके परिवार को बचा नहीं पा रहा है।

वैसे तो सलमान खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देकर काफी नाम, इज़्ज़त, शोहरत और पैसा कमाया है और यही एक अहम वजह है कि आज के समय मे इन्हें पूरी दुनिया जानती है.

बात करें अगर सलमान खान के फिल्‍मी करियर की तो वह तो एकदम सुनहरा ही रहा है। उनका अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है।

लेकिन आपको बता दे कि इस बार बात ही कुछ ऐसी है कि इस समय सलमान खान अपने परिवार की वजह से सुर्खियों में बने हुए है।

ज्‍यादा पुरानी बात तो है नहीं जब मलाइका ने खान परिवार से नाता तोड़ लिया था पर अब दुबारा वही चीज उनके भाई सोहैल खान के साथ भी होने जा रही है।

सलमान खान की सारी भाभी इस खान परिवार को छोड़कर चली गई है. वह साल 2017  का समय ही था जब हम सबको पता चला कि मलाईका अरोड़ा ने सलमान खान से के भाई अरबाज़ खान से शादी का 19 साल का रिश्ता तोड़कर खुद को अलग कर लिया था और बाद में अर्जुन कपूर से शादी कर ली थी।

इसके बाद हालहि में ख़बर आई है कि सलमान खान की बची हुई एकमात्र भाभी जोकि उनके भाई सोहिल खान की पत्नी सीमा खान भी हैं, वो अब शादी के 24 साल बाद अलग होने जा रही है.

यही वो वजह है जिसके चलते मीडिया में बोला जा रहा है कि सलमान खान अब किसी को भाभी बोलने के भी लायक नही रहे है. पर अलग हो जाने की वजह क्‍या थी।

आखिर क्‍यों ऐसी वजह आ पड़ी जिसके बाद सोहिल खान ने अपनी पत्नी सीमा से अलग होने का फैसला ले लिया है.


खान परिवार में सलमान खान की माँ के अलावा कोई भी औरत नही बची , सिर्फ और सिर्फ इस वजह से सीमा भी अब सोहिल से नाता तोड़ रही हैं

सलमान खान के भाई सोहिल खान की पत्नी सीमा खान शादी के 24 साल बाद अब खान परिवार से अलग होने जा रही है। इसके लिए उन्होंने कोर्ट का भी दरवाजा खटखटा दिया है.

अगर सूत्रों की मानें तो बताया जा रहा है कि सीमा और सोहिल खान के बीच मे पिछले दो सालों से काफी ज्‍यादा अनबन होने लगी थी। जब कोई रास्‍ता नहीं दिखायी दिया तो इसके बाद अब अंत मे जाकर दोनो ने अलग होने का फैसला ले लिया है.

आपको बता दे कि अब खान परिवार में सलमान खान की माँ के अलावा कोई भी औरत नही बची है। अब यह तो हमें पता ही है कि ना तो सलमान खान ने शादी की है और ना ही अब उनके दोनो भाइयो की पत्नी ही अब खान परिवार मेें बची हैं।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.