कैसे एक वेटर ने बर्बाद कर दिया शाहिद कपूर और सानिया मिर्ज़ा की लव स्‍टोरी को , Shahid Kapoor Sania Mirza

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

कैसे एक वेटर ने बर्बाद कर दिया शाहिद कपूर और सानिया मिर्ज़ा की लव स्‍टोरी को , Shahid Kapoor Sania Mirza

 Shahid Kapoor Sania Mirza – बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट या फिर अन्‍य स्‍पोर्टृस का अनूठा नाता रहा है। आपको बहुत सारे ऐसी अभिनेता या अभिनेत्रियां मिल जायेंगे जिन्होंने क्रिकेटर या किसी और स्पोर्ट्सपर्सन व्यक्ति को डेट किया है और बाद में उससे शादी की.

इसका सबसे ताजा उदाहरण हैं विराट कोहली जो कि एक क्रिकेटर हैं पर उन्होंने बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को काफी लंबे समय तक डेट किया और उन्ही से शादी की है. ऐसी ही एक और जोड़ी है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छायी हुई है।

बॉलीवुड के नामी अभिनेता शाहिद कपूर एक बार फिर से अपनी पुरानी लव स्‍टोरी के कारण चर्चा का विषय बन गये हैं।

पर यह कहानी करीना कपूर से जुड़ी हुई नहींं है बल्कि भारत की सबसे बहतरीन टेनिस सनसनी कही जाने वाली प्लेयर सानिया मिर्जा के साथ की है.

Shahid Kapoor Sania Mirza
Shahid Kapoor Sania Mirza

Also Read –  Cannes film festival में Aishwarya Rai को उनके accent को लेकर किया गया बुरी तरह से troll- Aishwarya Rai CannesTrolled

अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो शाहिद कपूर ने एक समय तक भारत की सबसे बहतरीन और खूबसूरत टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा को डेट किया था. दोनो की लव स्‍टोरी के चर्चे हर जगह थे.

दोनो इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने एक पुराने किस्से की वजह से चर्चा का विषय बने हुए है. बताया जा रहा है शाहिद कपूर को सानिया मिर्ज़ा के साथ होटल के कमरे में एक वेटर द्वारा पकड़ा गया था.

और यही से दोनो की प्रेम कहानी के चर्चे होना शुरु हो गए थे और पूरी इण्‍डस्‍ट्री में यह खबर आग की तरह से फैल गयी थी। 



Also Read – सोना महापात्रा ने जैकलीन फर्नांडीज के फैंस को किया टारगेट, ट्रोल करके कही इतनी बड़ी बातें Sona Mahapatra Jacqueline Clash

शाहिद कपूर के बारे में बोला जाता हैं कि बॉलीवुड की हर एक एक्ट्रेस शाहिद कपूर के लिए पूरी तरह दीवानी थी और आज भी शाहिद कपूर के लुक्स का पूरा बॉलीवुड दीवाना है.

हुआ कुछ ऐसा था कि शाहिद कपूर सानिया मिर्ज़ा के साथ बंगलुरू के एक होटल में रुके हुए थे. इसी दौरान रूम में एक वेटर आया. वेटर ने शहीद कपूर को और सानिया मिर्ज़ा को एक साथ देख लिया. इसके बाद यह खबर बिजली की तेजी से फैल गई. 

Also Read – Urfi Javed ने इस बार Nude Undergarments में दिया धमाकेदार पोज। पूरे इंस्‍टाग्राम पर मचायी तबाही, Urfi Javed Nude Undergarments

शाहिद कपूर से अलग होने के बाद सानिया मिर्ज़ा ने इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से किया अपना निकाह Shahid Kapoor Sania Mirza

Shahid Kapoor Sania Mirza
Shahid Kapoor Sania Mirza

सानिया मिर्ज़ा और शाहिद कपूर के अलग होने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक के साथ सानिया रिलेशनशिप में आ गई और उन्होंने कुछ समय बाद शोएब मलिक से ही शादी कर ली.

वर्तमान समय मे सानिया शोएब मलिक के साथ अपना जीवन बड़ी ही ख़ुशी से व्यतीत कर रही है.


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.