कुंडली भाग्य एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के घर हुई लूटपाट, अब ये हालत हो गयी है, Shraddha Arya Kundali Bhagya

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

कुंडली भाग्य एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के घर हुई लूटपाट, अब ये हालत हो गयी है, Shraddha Arya Kundali Bhagya

Shraddha Arya Kundali Bhagya – दोस्‍तों आप तो जानते ही हैं कि हमारे देश में टीवी सीरियल की कितनी लोकप्रियता है। कुण्‍डली भाग्य भी एक ऐसा ही शो है जो न जाने कब से चल रहा है और इसकी टीआरपी अभी भी काफी हाई है।

पर यहां खबर जुड़ी है लोकप्रिय टीवी शो कुंडली भाग्य में मुख्य भूमिका निभाने वाली श्रद्धा आर्या से। श्रद्धा आर्या ने हाल ही में अंधेरी, मुंबई में एक नया घर खरीदा है।

उनके दिमाग में यह था कि इतने मँहगे घर को खरीदकर वह अपने माता-पिता के करीब रह पायेंगी। श्रद्धा ने घर की इंटीरिय डिजाइन के लिये एक इंटीरियर डिजाइनर को भी हायर कर रखा था।

Also Read – 𝐏𝐑𝐈𝐘𝐀 𝐆𝐀𝐌𝐑𝐄 के सिंपल क्‍लीवेज लुक ने पूरे इंटरनेट पर लगा दी आग, 𝐏𝐑𝐈𝐘𝐀 𝐆𝐀𝐌𝐑𝐄 Cleavage Look 

Shraddha Arya Kundali Bhagya
Shraddha Arya Kundali Bhagya

Also Read – Red and Black Mini Skirt में सुषमा अधिकारी ने बढ़ाया गर्मी का तापमान, आप भी कहेंगे वाह, Sushma Adhikari Mini Skirt 

पर हर बार वैसा नहीं होता है जैसा आप चाहते हों। उन्हें पता चला कि उन्होंने जिस डिजाइनर को काम पर रखा है, उसने उन्हें धोखा दिया है। श्रद्धा ने बताया कि डिजाइनर उनके पैसे भी लेकर भाग गए।

अब यह बात उन्‍होने सोशल मीडिया के जरिये लोगों और उनके फैंस तक पहुँचाने का सोचा। कुंडली भाग्य अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं।

श्रद्धा ने बाद में इंटीरियर डिजाइनर के प्रोफाइल का एक स्क्रीनशॉट भी सबके साथ शेयर किया।

Also Read –  symrann.k के इस देसी अवतार ने सबको अपनी ओर खींच रखा है, आप भी देखिये, symrann.k desi look

Also Read – रानी चटर्जी ने सलवार सूट लुक मे जीता फैंस का दिल, स्‍माइल पर हर कोई फिदा, Rani Chatarjee Salwar Suit Look

उन्‍होंने अपनी एक पोस्ट में लिखा, “जिस इंटीरियर डिजाइनर पर मुझे लगा कि मैं भरोसा कर सकती हूं, उसने मेरे घर की चीजों को तोड़ दिया है और फिटिंग और अन्य सामग्री के साथ भाग गया है। वह भी तब जब मैंने 95% पेमेण्‍ट कर दिया था।”

एक बार फिर, श्रद्धा आर्या ने एक वीडियो भी शेयर किया और अपने घर की एक झलक दी जिसका रेनोवेशन होना बाकी है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरे घर का हाल, कोई बात नहीं फिर से शुरू होगा”

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि, श्रद्धा ने ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की,’ ‘तुम्हारी पाखी,’ ‘ड्रीम गर्ल’ आदि सहित कई लोकप्रिय शो में काम किया है।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.