इस भोजपूरी एक्‍ट्रेस ने अपनी अदाओं से स्‍वीमिंग पूल मे आग लगा दी, तस्‍वीरें देख आप भी हैरान रह जायेंगे, Shweta sharma hot pool

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

इस भोजपूरी एक्‍ट्रेस ने अपनी अदाओं से स्‍वीमिंग पूल मे आग लगा दी, तस्‍वीरें देख आप भी हैरान रह जायेंगे, Shweta sharma hot pool

Shweta sharma hot pool – दोस्‍तों वैसे तो भोजपुरी इण्‍डस्‍ट्री की अपनी ही एक अलग पहचान है और यहां एक से बढ़कर एक अदाकारा मौजूूद हैं। भोजपुरी सिनेमा में कई हॉट अभिनेत्रियां हैं जिनका अपना सिक्‍का जमा हुआ है।

इन में से एक हैं श्‍वेता शर्मा Shweta Sharma जो कि अपने हुस्‍न की अदाओं से सब लोगों को अपना दीवाना बनाये हुए हैं।

Shweta sharma hot pool
Shweta sharma hot pool

श्‍वेता शर्मा Shweta Sharma भोजपुरी इंडसट्री का वह जाना माना नाम है जो कि अपने लटके झटकों से थोड़ी ही देर में सबका ध्‍यान अपनी ओर खींचने में सक्षम हैं।

अक्‍सर श्‍वेता शर्मा Shweta Sharma को अपने कर्वी बॉडी को फ्लॉण्‍ट करते हुए देखा जा सकता है। वह अपने क्‍लीवेज और बॉडी को जमकर एक्‍सपोज करती हैं और बिल्‍कुल भी शर्माती नहीं हैं।

आपको बता दें कि श्‍वेता शर्मा Shweta Sharma अक्‍सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस का जमकर मनोरंजन करती ही रहती हैं।

शायद ही कोई दिन ऐसा जाता होगा जब श्‍वेता शर्मा Shweta Sharma अपने इंस्‍टाग्राम अकाउण्‍ट पर अपनी हॉट अदाओें से सराबोर तस्‍वीरें या विडियोज को न शेयर करती हों। इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है।



इस बार श्‍वेता शर्मा ने स्‍वीमिंग पूल जैसी लोकेशन पर अपनी हॉट अदाओं से आग लगा दी। जैसे ही अपनी तस्‍वीरें उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपलोड की वैसे ही फैंस ने जमकर उनके तस्‍वीरों पर लाइक कॉमेण्‍ट और शेयर्स की बरसात कर दीं।

इस बार उन्‍होंने ब्‍लैक कलर की ब्रालेट और पैण्‍टी पहनी हुई हैं जिसमें उनके कर्व्स को साफ साफ देखा जा सकता है। इसके अलावा अपने बालों को उन्‍होंने अच्‍छे से टाई किया हुआ है।

साथ ही इस पिक  को जो चीज सबसे खास बनाती है वह है उनकी स्‍माइल जो कि एकदम कातिलाना है। 

आपकी श्‍वेता शर्मा Shweta Sharma के इस नये लुक के बारे में जो भी राय हो उसे नीचे दिये गये कॉमेण्ट सेक्शन में अवश्य लिखें।

साथ हमारे फेसबुक पेज को लाइक कॉमेण्ट और सब्सक्राइब व शेयर करना ना भूलें। इस पोस्ट‍ को ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर अवश्य‍ करें। धन्यवाद।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.