नहीं रहीं इंस्‍टाग्राम सनसनी सोफिया अंसारी , तरस जायेंगे लोग अब उनकी बोल्‍ड अदाओ को देखने के लिये

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

नहीं रहीं इंस्‍टाग्राम सनसनी सोफिया अंसारी , तरस जायेंगे लोग अब उनकी बोल्‍ड अदाओ को देखने के लिये – Sofia Ansari Instagram Ban

Sofia Ansari Instagram Ban – सोफ़िया अंसारी का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ बैन, ये हैं असली वजह

मई 17, 2022 – Sofia Ansari का Instagram account हो गया है banned

सोफिया अंसारी का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ बैन- आजकल के युवाओ को पेट्रोल का प्राइस पता हो या न हो पर सोफिया अंसारी की मोहक अदाओ के बारे में तो जरूर से पता ही होगा।

इंटरनेट सनसनी सोफिया अंसारी अपनी अदाओ के कारण इंटरनेट पर काफी पॉपुलर थीं। इंस्टाग्राम पर उनके 98 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स थे.

हालांकि अब से उनका ऑफिशियल अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है और आप अब उनकी कोई भी झलक नहीं देख पायेंगे।

सोफीया अंसारी इंस्टाग्राम पर काफी जल्‍दी फेमस हो गयी थीं. वैसे उनकी कण्‍टेण्‍ट सामग्री आमतौर पर काफी सेक्‍सी और बोल्‍ड ही थी।

Sofia Ansari Instagram Ban
Sofia Ansari Instagram Ban

कण्‍टेण्‍ट पॉलिसी वाइलेशन की इस वजह से उनका अकाउंट अब से सस्पेंड कर दिया गया है। हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं की गयी है पर फिर भी नतीजतन, प्रशंसक अभी भी सोच रहे हैं कि उनका खाता क्यों निलंबित कर दिया गया है। पर प्रशंसको के लिये सच में यह एक धक्‍के से कम नहीं है। 

सोफिया अंसारी इंटरनेट पर या खासतौर पर इंस्‍टाग्राम पर अपनी बोल्ड इमेज के लिए ही जानी जाती हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसमें युवा वर्ग काफी उत्‍तेजना भर लेता है.

कई विशेषज्ञों का तो वैसे यही मानना ​​है कि उनके इस वीडियो ने इंस्टाग्राम के कम्युनिटी दिशानिर्देशों का उल्लंघन किया है। इस वजह से उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था।


earthenmetal Double Dome Glass Wall lamp for Living and Home Decoration
earthenmetal Double Dome Glass Wall lamp for Living and Home Decoration 

इधर जैसे ही सोफिया अंसारी का अकाउंट सस्पेंड हुआ तो उसके कुछ देर के बाद इंटरनेट पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. कई लोगों ने इस फैसले को दुखद बताया है. जबकि कई लोग इस पर फनी कॉमेण्‍ट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सोफिया अंसारी के अलावा उर्फी जावेद अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है.

उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आ चुकी हैं। ट्रोलिंग का उन पर कोई असर नहीं होता है और वह लगातार अपने हॉट वीडियो शेयर करती रहती हैं. बताया जाता है कि सोफिया अंसारी ने एक और अकाउंट भी बनाया है और उसका प्रमोशन कर रही हैं.


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.