सोफ़िया अंसारी का MMS वीडियो हुआ वायरल, शामिल हुईं प्रियंका पण्डित, शिल्‍पी राज और त्रिशाकर मधु क्‍लब में, Sofia Ansari MMS Video

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

सोफ़िया अंसारी का MMS वीडियो हुआ वायरल, शामिल हुईं प्रियंका पण्डित, शिल्‍पी राज और त्रिशाकर मधु क्‍लब में, Sofia Ansari MMS Video

Sofia Ansari’s MMS video is breaking every Internet mile-stone. Now she becomes a member of Priyanka Pandit, Shilpi Raj, and Trishakar Madhu club unwantedly. Sofia Ansari MMS Video

दोस्‍तों आप तो जानते ही हैं कि आजकल कई एक्‍ट्रेसेस के एम एम एस वीडियों वायरल हो रहे हैं। पहले त्रिशाकर मधु, फिर प्रियंका पण्डित, उसके बाद शिल्पी राज का वीडियो तो वायरल हो ही चुका है। पर इस क्‍लब में एक और महान हस्‍ती भी शामिल होने जा रही हैं।

और वह कोई और नहीं आपकी इंस्‍टाग्राम सनसनी सोफिया अंसारी जी हैं जिनका कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम अकाउण्‍ट बैन हुआ था पॉलिसी वाइलेशन के कारण। इंटरनेट और मीडिया जगत में इस विडियो ने तबाही मचा रखी है और यह भयंकर तरीके से वायरल हो रहा है।

Sofia Ansari MMS Video
Sofia Ansari MMS Video

Read Also- ये भोजपुरी एक्‍ट्रेस कर चुकी हैं टॉपलेस शूटिंग!!! आप इनमे से कितनोंं को जानते हो? Topless Bhojpuri Actress

सोशल मीडिया पर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है जो सोफिया अंसारी का मालूम पड़ता है।

एमएमएस वीडियो के बारे में पूरे इंटरनेट पर लोग काफी उत्‍सुक हैं और हर कोई उनका यह वीडियो सर्च करने में लगा हुआ है।

तो क्‍या आप जानते हैं कि सोफिया अंसारी कौन हैं। सोफिया अंसारी कभी किसी जमाने की मशहूर टिकटॉकर हुआ करती थीं।

जब यूट्यूब और टिकटॉक कण्‍टेण्‍ट क्रियेटर के बीच में काफी तनाव चल रहा था तो उसी बीच टिकटॉक बैन हो गया भारत में।

लेकिन सोफिया ने यहां हार नहीं मानी और टिक टोक बंद होने के बाद इंस्‍टाग्राम रील्‍स पर वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

Read Also- Sushma Adhikari ने ये पहनकर लगा दी पानी में आग!!! देखकर आप भी कहेंगे वाह!! Sushma Adhikari Hot Black

Sofia Ansari MMS Video
Sofia Ansari MMS Video

अगर आप उन्‍हें नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि उनके 4.5 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं और हर दिन लाखों लोग उनके वीडियो देखते हैं।

जब इतना सारा ट्रैफिक आयेगा तो कोई भला कैसे फेमस न हो। हालांकि अपने विडियो को लेकर वह हमेशा चर्चा में बनी ही रहती हैं।

अब उनका एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही लड़की सोफिया अंसारी है। इस विडियो को देखने के बाद काफी लोग यह दावा कर रहे हैं कि हो ना हो यह सोफिया अंसारी ही हैं।

Read Also- ये हरकत करके पछता रहीं सीता माता, हो रही शर्मिंदा, मांगती फिर रही माफी हर जगह, Deepika Chikhaliya School Uniform Photo

सोफिया अंसारी के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं पर इसकी वजह उनका डांस नहीं बल्कि उनके एक्‍सप्रेशन के साथ एक्‍सपोज करने की कला भी है। यही वह मुख्‍य वजह है जिससे कि इतने लोग उन्हें फॉलो करते हैं।

पर फेमस हो जाने का मतलब भी एक दोधारी तलवार के जैसा होता है, एक ओर आपको फैंस का प्‍यार तो मिलता है पर दूसरी ओर अगर कोई प्राइवेट वीडियो गलती से वायरल हो जाये तो अर्श से फर्श पर आने में भी देर नहीं लगती है।  प्रसिद्ध होने का अर्थ है हर समय सुर्खयों में बने रहना।

Read Also- पूनम पांडे ने आम खाते जो वहशी इशारे किये वो आम तो नहीं थे, हॉट आउटफिट मे बिना ब्रा आयी सड़क पर नजर Poonam Pandey Without Bra

Sofia Ansari MMS Video
Sofia Ansari MMS Video

आप जानते ही हैं कि सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी सेलेब्रिटी का प्राइवेट वीडियो ऑनलाइन लीक हो जाता है।

अब कई लोगों ने यह दावा किया गया कि यह लड़की सोफिया अंसारी नहीं है, बल्कि कोई और है पर कुछ लोग फिर भी यही दावा करते हैं कि यह सोफिया अंसारी ही हैं।

वीडियो को एडिट करके उसमें शायद डीपफेक का इस्‍तेमाल किया गया है। आपको बता दें की यह वीडियो बहुत ही घटिया क्वालिटी का है और इसमें कुछ भी साफ नजर नहीं आ रहा है. 

दूसरी ओर सोफिया अंसारी ने कहा है कि यह वीडियो उनका नहीं है और ऐसा करके मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

Read Also- तापसी पन्नू कर रही हैं इस शख्‍स को सीक्रेटली डेट, पूरी बॉलीवुड में आग की तरह फैली खबर – Tapsee pannu secret date

हालांकि उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोफिया अंसारी एक वीडियो बनाने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग कर सकती हैं और लोगों को बता सकती हैं कि वह वायरल वीडियो में दिखाई देने वाली लड़की नहीं है, यह पुष्टि करने के लिए कि वीडियो उसी का है या नहीं।

Sofia Ansari Instagram Ban
Sofia Ansari MMS Video

Read Also- Best AC In India In 2022 || Best 1.5 Ton 5 Star AC In India || Best 1.5 Ton 5 Star AC In India || ये हैं बेस्‍ट AC अपने भारत में

सोफिया अंसारी का एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद कई लोग उन्हें एमएमएस वीडियो लिंक की तलाश में इधर उधर सर्च करते फिर रहे हैं।

पर चाहे जो भी हो आपसे बस एक ही गुजारिश है कि यह सोफिया अंसारी का वीडियो है या नहीं, आप उस वीडियो का लिंक शेयर न करें।

यह लिंक शेयर कर अश्लीलता और अन्य अपराधों को बढ़ावा देता है। आपको यह खबर कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं। हमारे फेसबुक पेज को लाइक जरूर करें।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.