आखिर क्‍यों सनी देओल के बेटे करण ने गुपचुप सगाई? तो ये है असली वजह और चल रही हैं शादी की तैयारियां!

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

आखिर क्‍यों सनी देओल के बेटे करण ने गुपचुप सगाई? तो ये है असली वजह और चल रही हैं शादी की तैयारियां!

वह दिन दूर नहीं जब बॉलीवुड में जल्द ही देओल परिवार में शादी की शहनाईंयां गूंज सकती है। वैसे तो मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही द्रिशा रॉय के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। sunny deol son marriage

पर क्‍या यह एकदम सच बात है? वैसे तो बताया जा रहा है कि, करण देओल ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड द्रिशा से सगाई कर ली है पर इसमें कितनी सच्‍चाई है यह जानना तो बाकी है ही।

हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर दोनों की सगाई की पुष्टि नहीं की गई है। बता दें कि, दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। पर इसके कई कारण है जो कि हम आपको बताने जा रहे हैं sunny deol son marriage –

sunny deol son marriage
sunny deol son marriage

(1). धर्मेंद्र की तबीयत अक्‍सर खराब रहती है और इसको देखते हुए तेज हुईं शादी की तैयारियां

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर माने तो, करण देओल जाने माने फिल्ममेकर बिमल रॉय की परपोती द्रिशा को डेट कर रहे थे। और अब तो यह भी बताया जा रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है।

सबसे बड़ी वजह इस सगांई की बतायी जा रही है कि धर्मेंद्र की तबीयत काफी खराब रहने की वजह से दोनों की शादी जल्द कराने की योजना बनाई है।

हालांकि, जब हमारी पत्रकार टीम ने इसकी पुष्टि करने की कोशिश की तो इन रिपोर्ट्स को खारिज किया है और कहा है कि करण देओल और द्रिशा बचपन के दोस्त हैं। उन दोनों की सगाई की खबर में कोई भी रत्‍ती भर भी सच्चाई नहीं है।


(2). द्रिशा रॉय भी एक फिल्मी परिवार से नाता रखती हैं

sunny deol son marriage
sunny deol son marriage

पर ये दिशा रॉय आखिर हैं कौन? जानकारी के लिये आपको बता दें कि, द्रिशा रॉय भी एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वह बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती हैं।

अगर आप बिमल रॉय से अपरिचित हैं तो आपको बता दें कि बिमल रॉय और धर्मेंद्र की दोस्ती काफी पुरानी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण और द्रिशा की शादी की तैयारियां तेजी से चल रही हैं।

बता दें कि बीते कई दिनों से धर्मेंद्र को मांसपेशियों में परेशानी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि फिलहाल तो अब अभिनेता की तबीयत ठीक है और वे अपने घर पर आराम कर रहे हैं।


GoSriKi Women Kurta with Pant
GoSriKi Women Kurta with Pant

(3). पर किस आने वाली फिल्म में नजर आएगा पूरा देओल परिवार?

धर्मेंद्र इन दिनों करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में काफी बिजी चल रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर अगर आप करण देओल के काम के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि वह इस समय डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म ‘अपने 2’ की शूटिंग कर रहे हैं और इसमें व्‍यस्‍त हैं।

इस फिल्म में उनके पिता सनी देओल और दादा धर्मेद्र और चाचा बॉबी देओल भी नजर आने वाले हैं। फिल्‍मी इतिहास में ये सबसे पहला मौका होगा जब करण देओल अपने पूरे परिवार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।


(4). क्‍या सनी देओल ने पूरी कर ली है गदर के सीक्वल की शूटिंग?

sunny deol son marriage
sunny deol son marriage

सनी, बॉबी और धर्मेंद्र ने साथ में पहले फिल्‍म अपने में काम किया है जो कि साल 2013 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा यमला पगला दीवाना 2 में भी ये तिकड़ी एक साथ काम करती नजर आ चुकी है।

वहीं सनी देओल ने हाल ही में अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ के सीक्वल ‘गदर 2’ की शूटिंग को पूरा किया है। इस फिल्म में भी उनके साथ अमीषा पटेल भी फिर से नजर आने वाली हैं।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

 

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.