बुरी खबर – Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को लगा एक और झटका, मेहता साहब (शैलेश लोढ़ा) ने रोक दी शो की शूटिंग 

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को लगा एक और झटका मेहता साहब ने (शैलेश लोढ़ा) ने रोक दी शो की शूटिंग 

दोस्‍तों क्‍या आप जानते हैं कि अपने छोटे पर्दे के पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में मशहूर किरदार तारक मेहता का पात्र निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा भी अब उन लोगों की लिस्‍ट में शामिल हो गये हैं जो इस शो को टाटा बाय-बाय कहने वाले हैं।

टीवी के लोकप्रिय चैनल सोनी सब टीवी पर प्रसारित होने वाले अब तक के दुनिया के सबसे लंबे शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को एक और बड़ा झटका लगा है।

कुछ रिपोटर््स से यह सुनने में आया है कि इस कॉमेडी टीवी सीरियल में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले लीड स्टार शैलेश लोढ़ा अब इस शो में आगे काम नहीं करना चाहते हैं और उनकी विदाई हो चुकी है।

वैसे यह पहली बार नहीं है जब आपके और हमारे सामने आ रहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दयाबेन उर्फ दिशा वकानी के बाद अब शैलेश लोढ़ा ने करीब 14 साल से चल रहे इस टीवी शो से अब खुद को दूर करने की तैयारी में है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

इतना ही काफी नहीं, अब अगर रिपोर्ट्स की मानें तो शैलेश लोढ़ा काफी लंबे समय से टीवी शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि उन्हें टीवी सीरियल की शूटिंग छोड़े हुए करीब 1 महीना से ज्‍यादा का समय हो चुका है।

क्‍या इतना ही काफी नहीं तो जी बिल्‍कुल नहीं, वो अब दोबारा इस शो में लौटने के भी मूड में नहीं है।

एक विश्‍वसनीय सूत्र ने यह जानकारी दी है कि पिछले एक महीने से शैलेश लोढ़ा ने इस मशहूर शो के लिए एपीसोड को बिल्‍कुल भी शूट नहीं किया है और अब तो उनका सेट पर वापस आने का कोई प्लान भी दिखाई नहीं दे रहा है।

वैसे सूत्रों की मानें तो वह अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं हैं और उन्हें ऐसा लग रहा है कि उनकी डेट्स का इस्तेमाल इस शो में ठीक तरीके से नहीं किया जा रहा है। पर सिर्फ यही एक वजह नहीं है।

इसके अलावा एक वजह यह भी है कि इस शो की वजह से शैलेश लोढ़ा को और ज्‍यादा किसी क्षेत्र में मौके नहीं मिल रहे हैं।

बीते कुछ समय में अगर देखा जाये तो इस शो के कारण ही उन्होंने कई सारे ऑफर्स को ठुकरा दिया था लेकिन अब वह नए मौकों को गवाना नहीं चाहते हैं।

फिलहाल तो इस शो का प्रोडक्शन हाउस शैलेश को मनाने की भरपूर कोशिश कर रहा है पर ऐसा लग रहा है जैसे कि अब उन्होंने शो को छोड़ने का मन बना ही लिया है।


LIPRIXTA Glass Wall lamp for Living & Home Decoration Turkish lamp
LIPRIXTA Glass Wall lamp for Living & Home Decoration Turkish lamp 

 क्‍या दिलीप जोशी संग शैलेश लोढ़ा के मनमुटाव के चलते इस शो को छोड़ना पड़ रहा है?


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले ही शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी के बीच तारक मेहता के सेट पर झगड़े की खबरें सामने आई थीं।

इतना ही नहीं बल्कि यहां तक सुनने में आया था कि दोनों के बीच किसी बात पर बहुत ही तगड़ा मनमुटाव हो गया है और अब दोनों के बीच बातचीत तक बंद है।

हालांकि बाद में जब इंटरव्‍यू हुआ तो शैलेश लोढ़ा ने एक इंटरव्यू में इन रिपोर्ट्स को सिरे से नकार कर गलत बताया था।

उन्होंने कहा था कि दिलीप जोशी और वो बहुत गहरे दोस्त हैं और वो दुआ करते हैं कि उनके बीच कभी लड़ाई न हो।

शैलेश लोढ़ा ने कहा था कि सेट पर वो दोनों एक दूसरे के बेस्ट फ्रेण्‍ड्स हैं।

दोस्‍तों वैसे तो शैलेश लोढ़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने शुरुआत से लेकर अब तक इस शो में सबसे अहम भूमिका निभाई है।

शैलेश लोढ़ा के किरदार तारक मेहता का इतना बोलबाला है कि इस किरदार के कारण ही इस शो को ना ही सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में बहुत पसंद किया जाता है।

दर्शकों को तो सबसे ज्‍यादा मेहता साहब और जेठालाल की दोस्ती ही बहुत पसंद आती है। वैसे यह कहना भी गलत नहीं होगा कि असल जिंदगी में भी इन दोनों सितारों को बहुत पसंद किया जाता है।

कुछ महीने पहले राज अनादकट भी इस शो को क्विट करने वाले थे लेकिन प्रोडक्शन हाउस के कहने पर उन्होंने ऐसा नहीं किया था।


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.