The Human Centipede Movie क्‍यों खराब है?

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

The Human Centipede Movie क्‍यों खराब है? || “द ह्यूमन सेंटीपीड” फिल्म श्रृंखला कितनी खराब और भीषण है?

“द ह्यूमन सेंटीपीड” फिल्म श्रृंखला कितनी खराब और भीषण है? || The Human Centipede Movie क्‍यों खराब है?

The Human Centipede Movie
The Human Centipede Movie

(1). यह फिल्म इतनी भीषण है कि आप इसे किशोरों के साथ नहीं देख सकते हैं और यहां तक ​​कि कुछ वयस्कों को भी यह फिल्म इतनी परेशान करने वाली लगी कि उन्होंने फिल्म को अधूरा छोड़ दिया।

(2). ह्यूमन सेंटीपीड (फर्स्ट सीक्वेंस) एक 2009 की डच बॉडी हॉरर फिल्म है, जिसे टॉम सिक्स द्वारा लिखित, निर्देशित और सह-निर्मित किया गया है।

(3). फिल्म एक विक्षिप्त जर्मन सर्जन की कहानी बताती है जो तीन पर्यटकों का अपहरण करता है और उन्हें शल्य चिकित्सा से जोड़ता है, मुंह से गुदा तक, एक “मानव सेंटीपीड” बनाता है।

(4). यह डायटर लेजर को सेंटीपीड के निर्माता जोसेफ हेइटर के रूप में प्रस्तुत करता है; और एशले सी. विलियम्स, एशलिन येनी, और अकिहिरो कितामुरा को उनके शिकार के रूप में।


Mask Made in Korea for Adult, 4Layer,
Mask Made in Korea for Adult, 4Layer, 

(5). सिक्स के अनुसार, यह अवधारणा एक “मोटे ट्रक चालक” के गुदा में अपना मुंह सिलकर एक बाल छेड़छाड़ करने वाले को दंडित करने के बारे में दोस्तों के साथ किए गए एक मजाक से उत्पन्न हुई थी।

(6). प्रेरणा का एक अन्य स्रोत द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान किए गए नाजी चिकित्सा प्रयोग थे, जैसे कि जोसेफ मेंजेल द्वारा ऑशविट्ज़ एकाग्रता शिविर में किए गए।

(7). परियोजना को निधि देने के लिए निवेशकों से संपर्क करते समय, सिक्स ने संभावित समर्थकों को दूर करने के डर से फिल्म के आधार का उल्लेख नहीं किया; फाइनेंसरों ने पूरा होने तक फिल्म की पूरी प्रकृति की खोज नहीं की।



Also, Read

 

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.