उर्फी जावेद को भला बुरा कहने वाले रिश्‍तेदार अब तरस रहे है उनके साथ सेल्‍फी लेने के लिये भी। Urfi Javed Trolls Relatives

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

उर्फी जावेद को भला बुरा कहने वाले रिश्‍तेदार अब तरस रहे है उनके साथ सेल्‍फी लेने के लिये भी। Urfi Javed Trolls Relatives

Urfi Javed Trolls Relatives – दोस्‍तों उर्फी जावेद के नाम से शायद ही कोई होगा जो आजकल परिचित न हो। वैसे तो वह अपने फैशन सेंस को लेकर अक्‍सर चर्चा में बनी ही रहती हैं।

वह अपने कपड़ों से एक्‍सपेरीमेण्‍ट करने में बिल्‍कुल भी हिचकिचाती नहीं है और यही बात उन्‍हें सबसे खास बना देती है। आये दिन वह मीडिया में सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं।

इस बार उनके मीडिया में छा जाने की वजह कुछ और ही है। उन्‍होंने अपने रिश्‍तेदारों के बारे में एक बेहद चौंका देने वाला बयान दिया है जिससे सभी लोग हैरान रह गये। 

Urfi Javed Trolls Relatives
Urfi Javed Trolls Relatives

उर्फी जावेद ‘सोशल मीडिया क्वीन’ होने, आलोचनाओं से निपटने और बड़े होने के दौरान अपनी फैशन प्रेरणा के बारे में बात करती हैं। उर्फी जावेद को आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था। आपको बता दें उर्फी जावेद को ‘सोशल मीडिया क्वीन’ का टैग दिया गया है। 

उर्फी ने बताया कि उनकी शुरूआत उतनी अच्‍छी और मन मुताबिक नहीं हुई थी। उन्‍हें शुरू में काफी ट्रोल किया गया था। ट्रोल करने वाले कोई और नहीं बल्कि उनके जानकार और रिश्‍तेदार ही थेे। 

यह भी पढ़ें – बाइक राइड करते अपने बोल्‍ड और फीयरलेस अवतार में नजर आयीं दंगल गर्ल फातिमा सना शेख, मचा तहलका, Fatima Sana Bike Riding

पपराज़ी और सोशल मीडिया को उनकी लोकप्रियता के लिए धन्यवाद देते हुए, उर्फी ने कहा कि वह प्रत्येक फोटोग्राफर को एक कार और एक घर उपहार के रूप में दे सकती हैं।

“मैं उन्हें सारा श्रेय देती हूं। जब मेरी शादी होगी तो वे मुख्य अतिथि होंगे।” हालाँकि, इंडस्ट्री में चर्चा है कि वह अपनी तस्वीरें पोस्ट करने के लिए पैपराज़ो का भुगतान करती है।

Urfi Javed Trolls Relatives
Urfi Javed Trolls Relatives

इस अफवाह के बारे में अभिनेत्री ने कहा, “लोग आपसे हर समय सवाल करते हैं। मैं मर भी जाऊं फिर भी मुझ पर उंगलियां उठाएंगे। मैं वास्तव में इस तरह की बातचीत से परेशान नहीं हूं। वे वही थे जिन्होंने पहले कहा था कि मेरे पास फ्लाइट टिकट खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं। ”

यह भी पढ़ें – द कपिल शर्मा शो स्टार सुमोना चक्रवर्ती ने कर ली चुपचाप शादी, कपिल को भी नहीं बुलाया, हर तरफ उड़ी अफवाहें, क्‍या है सच? Sumona Chakravarti Marriage Controversy

हाल ही में इंटरनेट पर यह वायरल हो गया था कि उर्फी जावेद बॉलीवुड अभिनेताओं की तुलना में अधिक पैसा कमाती हैं। हालांकि लोगों ने उनके बयान का गलत अर्थ निकाला लिया और उसे गलत दिशा में समझ लिया।

उन्‍होंने आगे कहा कि उनका मतलब है कि उनकी तस्वीरें बॉलीवुड अभिनेताओं की तस्वीरों की तुलना में अधिक वायरल होती हैं और पैसा बनाती हैं। अपनी कमाई के बारे में भी उन्‍होंने खुलकर बातें की।

“मैं कमा रही हूं, लेकिन इतने नहीं,” “मैं सिर्फ मैं हूं और मैं अकेली नहीं हूं जिसकी तस्वीरें बिक रही हैं। वहाँ बहुत सारी लड़कियाँ हैं और मैं खुद को कभी विश्वास नहीं होने दे सकती कि मैं दुनिया की रानी हूँ। ”

Urfi Javed Trolls Relatives
Urfi Javed Trolls Relatives

यह भी पढ़ें – अपने अनूठे बोल्ड अंदाज से जानवी कपूर छा गयी इंटरनेट पर, लोगों ने कहा वाह वाह!!! बोल्ड लुक से जीता अपने फैंस का दिल। Jhanvi Kapoor Bold Look

उर्फी ने कहा,

‘ईमानदारी से कहूं तो मुझे ड्रेसिंग करना बहुत पसंद है। मैं हमेशा से एक फैशनेबल अभिनेता बनना चाहता था। मैं आमतौर पर अच्छे कपड़े पहनता हूं।

जहां तक ​​एक खुशनुमा छवि दिखाने की कोशिश की बात है, मैं हमेशा ईमानदार हूं। इसलिए मैं रोने लगती हूं, कैमरे पर भी गुस्सा हो जाती हूं। मैं कोई दबाव नहीं लेता।”

हालांकि, उर्फी जावेद कहती हैं कि उनके कपड़ों और व्यक्तित्व की लगातार आलोचना उन पर भारी पड़ती है। उन्‍होंने यह बात स्‍वीकार की कि वह सिर्फ रोने के लिए खुद को तीन महीने में दो दिन देती है। अभिनेत्री ने कहा कि समय के साथ, उन्होंने अपने रिश्तेदारों की उनके प्रति प्रतिक्रियाओं में भी बदलाव देखा है।

यह भी पढ़ें – सोफ़िया अंसारी का MMS वीडियो हुआ वायरल, शामिल हुईं प्रियंका पण्डित, शिल्‍पी राज और त्रिशाकर मधु क्‍लब में, Sofia Ansari MMS Video

उर्फी ने एक घटना को याद किया जब कुछ रिश्तेदार उसके पिता के साथ “उसके कपड़ों का निरीक्षण करने” के लिए घर आए थे।

“मैं हमेशा बोल्ड रही हूं और मुझे अच्छे कपड़े पहनना पसंद है। यह उनके साथ अच्छा नहीं हुआ और उन्होंने अपना गुस्सा मेरे कपड़ों पर ले लिया।

कैंची की एक जोड़ी के साथ, उन्होंने मेरे कई कपड़े काट दिए, यह कहते हुए कि कुछ में दरार दिखाई दे रही थी जबकि अन्य बिना आस्तीन के थे।

मैंने फैसला किया कि मैं एक दिन उनके पास वापस आऊंगी, और ठीक है, आज उनमें से ज्यादातर मेरे साथ एक सेल्फी लेना चाहते हैं, ”

Urfi Javed Trolls Relatives
Urfi Javed Trolls Relatives

यह भी पढ़ें – ये भोजपुरी एक्‍ट्रेस कर चुकी हैं टॉपलेस शूटिंग!!! आप इनमे से कितनोंं को जानते हो? Topless Bhojpuri Actress

“90 के दशक में, मुझे करिश्मा कपूर का फैशन पसंद था। यह सबसे अलग था और उर्मिला मातोंडकर का स्टाइल स्टेटमेंट भी।

यह भी पढ़ें – Sushma Adhikari ने ये पहनकर लगा दी पानी में आग!!! देखकर आप भी कहेंगे वाह!! Sushma Adhikari Hot Black

उर्फी जावेद ने कहा कि उनके जैसे कई लोग हैं जो हर समय महंगे कपड़े नहीं खरीद सकते हैं, लेकिन उन्हें प्रयोग करने से नहीं रोकना चाहिए।

“मैंने DIY दृष्टिकोण अपनाया क्योंकि मैं सबसे अच्छे कपड़े चाहती थी लेकिन मेरे पास उस तरह का पैसा नहीं था। साथ ही, हर कोई बड़े ब्रांड को वहन नहीं कर सकता।

मुझे लगता है कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है और मुझे उम्मीद है कि लड़कियां समझ सकती हैं कि स्टाइल के लिए पैसा ही सब कुछ नहीं है।

कभी-कभी यह सब रचनात्मकता के बारे में होता है। मेरे पास 50 अलग-अलग व्यक्तित्व हैं, मुझे नहीं पता कि अब किसका उल्लेख करना है।”


Also Read – पढ़ें और भी रोच‍क कहानियां

Also Readमनोरंजन की बेहतरीन खबरें

Please follow and like us:
0
20
Pin Share20

Add a Comment

Your email address will not be published.